कोमोलिका नाम से पॉपुलर होने वाली उर्वशी ढोलकिया का बोल्ड अंदाज आपको हैरत में डाल देगा। इनके बोल्ड लुक की फोटोज देख आप यही कहेंगी कि कहीं से भी उर्वशी 23 साल के दो बेटों की मां नहीं लगती हैं। 

दरअसल इन दिनों उर्वशी ढोलकिया अपने फ्रेंड्स के साथ एक ट्रिप पर गई हुई हैं जहां वो बिंदास होकर ट्रिप को बहुत ज्यादा एंजॉय कर रही हैं। कॉमेडियन सुमोना चक्रवर्ती भी उनके साथ छुट्टियां मना रही हैं। 

urvashi dholakia bali vacation

बाली में उर्वशी कर रही हैं एंजॉय

‘कसौटी जिंदगी की टीवी सीरियल’ से पॉपुलर हुईं उर्वशी ढोलकिया आजकल बाली में छुट्टियां मना रही हैं और स्विमिंग पूल में फोटो खिंचवा रही हैं। उनकी इस फोटोज़ को देख आप भी अपने गर्ल गैंग के साथ बाली जाना चाहेंगी। 

इस तस्वीर को देखिए जिसमें उर्वशी अपने गर्ल गैंग के साथ जमकर मस्ती कर रही हैं। 

urvashi dholakia bali vacation

बिग बॉस सीजन 6 की विनर रहीं उर्वशी ढोलकिया 16 साल की उम्र में मां बनी थीं। उर्वशी ढोलकिया के ट्विन्स बेटें सागर और क्षितिज 23 साल के हैं। 19 जून को उर्वशी ने अपने दोनों बेटों की कुछ फोटोज अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी जिन्हें देख उनके कुछ फैंस हैरत में इसलिए थे क्योंकि इन फोटोज में उर्वशी कहीं से भी 23 साल के दो बेटों की मां नहीं लग रही थीं। 

Read more: बिग बॉस विनर रहीं उर्वशी 16 साल की उम्र में बनी थीं मां, हैरान कर देने वाली हैं ये तस्वीरें

urvashi dholakia bali vacation

सिंगल मदर की अपने बेटों की परवरिश 

उर्वशी ढोलकिया ने अपने पति से अलग होने के बाद सिंगल मदर बनकर अपने दोनों बेटों की परवरिश की। इस बीच कई उतार-चढ़ाव उर्वशी ने अपनी निजी जिंदगी में देखें लेकिन उन्होंने कभी भी हार नहीं मानी और एक बेहतरीन एक्ट्रेस बनने के साथ-साथ वो अपनी फैमली के लिए बेस्ट मॉम और एक परफेक्ट बेटी भी हैं। एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में जब उर्वशी से दोबारा शादी करने के बारे में पूछा गया तो उनका कहना था, “मैं सिंगल मदर हूं और मेरे ऊपर कई सारी जिम्मेदारियां हैं। मेरे पास अपने बारे में सोचने के लिए समय नहीं है।“

urvashi dholakia bali vacation

6 साल की उम्र में किया था पहला ऐड 

उर्वशी ने 6 साल की उम्र में अपना पहला ऐड किया था और इसके बाद वो टीवी सीरियल 'देख भाई देख' में नजर आई थीं। उर्वशी ने कई टीवी सीरियलों में काम किया है लेकिन उनकी पहचान 'कसौटी जिंदगी की' सीरियल में कौमोलिका का रोल प्ले करने से बनी थी। 

उन्होंने 'कहानी तेरी मेरी', 'घर एक मंदिर', 'कभी सौतन कभी सहेली', 'कहीं तो होगा', 'बेताब दिल की तमन्ना है' जैसे कई टीवी शोज में काम किया है फिलहाल वे कलर्स के शो 'चंद्रकांता' में नजर आ रही हैं।

Recommended Video