Close
चाहिए कुछ ख़ास?
Search

    Bigg Boss 11 contestant प्रियांक किसके साथ कर रहे हैं स्विट्ज़रलैंड की वादियों में रोमांस?

    DDLJ फिल्म की तरह स्विट्ज़रलैंड की वादियों में भला कौन नहीं रोमांस फरमाना चाहता है, खास तौर पर गर्ल्स में DDLJ स्टाइल में फोटो क्लिक कराने का क्रेज़ होत...
    author-profile
    • Kirti Jiturekha
    • Her Zindagi Editorial
    Published -05 Feb 2018, 14:11 ISTUpdated -05 Feb 2018, 14:22 IST
    Next
    Article
    priyank sharma and tejasswi prakash in switzerland

    DDLJ फिल्म की तरह स्विट्ज़रलैंड की वादियों में भला कौन नहीं रोमांस फरमाना चाहता है, खास तौर पर गर्ल्स में DDLJ स्टाइल में फोटो क्लिक कराने का क्रेज़ होता है। 

    कुछ ऐसा ही इन दिनों टीवी की फेमस एक्ट्रेस कर रही है और वो भी Bigg Boss 11 के contestant प्रियांक शर्मा के साथ। 

    Bigg Boss 11 contestant प्रियांक शर्मा इन दिनों ‘Pehredar Piya Ki’ सीरियल से फेमस एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश के साथ स्विट्ज़रलैंड की वादियों में रोमांस फरमा रहे हैं। 

    तेजस्वी और प्रियांक ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर कई इंस्टा स्टोरी शेयर की थी जिसमें वो स्विट्ज़रलैंड की बर्फीली पहाड़ियों में समय बिताते हुए दिख रहे हैं। यहां बता दें कि प्रियांक स्विट्जरलैंड में घूमने नहीं बल्कि एक वेब सीरीज की शूटिंग करने गए हुए हैं। प्रियांक एक लीडिंग चैनल के लिए सीरीज शूट कर रहे हैं। इस सीरीज का नाम है Swisswale Dulhaniya Le Jayenge’. इसमें प्रियांक के अपोजिट एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश है। स्विट्ज़रलैंड के ज्यूरिक में दोनों को शूटिंग करते हुए एक साथ देखा गया। एक फोटो में तेजस्वी लाल रंग की साड़ी में दिखाई दे रही हैं। दोनों ने ही कई यादगार फिल्मी गानों पर शूट किया। फिलहाल सोशल मीडिया पर प्रियांक और तेजस्वी की फोटोज वायरल हो रही हैं। 

    priyank sharma and tejasswi prakash in switzerland inside

    Image Courtesy: Instagram

    विकास गुप्ता के साथ करेंगे वेब सीरीज

    प्रियांक शर्मा जल्द ही विकास गुप्ता के साथ एक वेब सीरीज में काम करते हुए दिखेंगे। यह वेब सीरीज एएलटी बालाजी के लिए शूट किया जाएगा। हाल ही में प्रियांक शर्मा एक पार्टी में करण जौहर के साथ दिखाई दिए और दोनों एक सेल्फी भी ली थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रियांक करण जौहर की अगली फिल्म Student Of Year 2 में नजर आने वाले हैं। हालांकि प्रियांक ने इन रिपोर्ट्स को खारिज किया है। 

    Read more: ऐसी कौन सी जगह है जहां से सोनम कपूर कभी वापस नहीं आना चाहती?

    priyank sharma and tejasswi prakash in switzerland inside

    Image Courtesy: Instagram

    DDLJ की शूटिंग लोकेशन से जुड़ी कुछ खास बातें 

    Dilwale Dulhaniya Le Jayenge (DDLJ) एक रिकॉर्ड तोड़ और ब्लॉकबस्टर फिल्म जिसने कई कलाकारों को एक नई पहचान दी, आज भी अगर किसी चैनल पर ये फिल्म आ रही हो तो आप तमाम काम छोड़ बस राज-सिमरन की जोड़ी में खो जाती हैं। साथ ही आप इस फिल्म की लोकेशन को भी उतना ही एंजॉय कर रही होती हैं। कुछ लडकियां तो अपने पार्टनर के साथ स्विट्ज़रलैंड सिर्फ इसलिए जाना चाहती हैं क्योंकि उन्हें DDLJ की शूटिंग की जगहों पर राज-सिमरन की तरह फोटो क्लिक कराने का क्रेज़ होता है।

    priyank sharma and tejasswi prakash in switzerland inside

    Image Courtesy: Instagram

    DDLJ फिल्म ने शाहरुख और काजोल के करियर को नई ऊंचाइयां दी। बतौर डायरेक्टर आदित्य चोपड़ा की यह पहली फिल्म थी। इस फिल्म की लोकेशन से इतनी छोटी-छोटी बातें जुड़ी हैं जिन्हें जानकर आप भी यही कहेंगे कि DDLJ सुपरहिट होने के पीछे वहां की लोकेशन का बहुत बड़ा हाथ है।

    फिल्म DDLJ का गाना ‘ज़रा सा झूम लूं मैं’ की शूटिंग स्विट्ज़रलैंड के Gstaad में की गई थी। Gstaad स्विट्ज़रलैंड की बेहद ही सुन्दर जगह है और यहां हर साल कई टूरिस्ट घूमने के लिए आते हैं। 'तुझे देखा तो ये जाना सनम' जिन पीली सरसों के खेतों में शूट किया गया था, वो सरसों गुड़गांव में है। ऐसा कहा जाता है कि 'तुझे देखा तो ये जाना सनम' की शूटिंग के दौरान आसपास के लोगों ने बहुत हंगामा किया था। हालांकि शूटिंग की अनुमति पंचायत ने दे रखी थी, फिर भी लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया था। शाहरुख खान ने अपनी हरियाणवी एक्सेंट में लोगों को समझाया और मामला शांत कराया। तब जाकर 'तुझे देखा तो ये जाना सनम' गाने की शूटिंग पूरी हो पाई।

    Read more: किसी ट्रिप पर जाने से पहले जरूर देख लें टीवी की बहुओं का ट्रेवल अवतार

    इस फिल्म में अमरीश पुरी को लंदन में भी कबूतरों को दाना खिलाते हुए दिखाया गया था। जहां अमरीश पुरी कबूतरों को दाना खिला रहे हैं वो जगह लंदन का Trafalgar Square है। लंदन के Trafalgar Square के अलावा Southall में भी DDLJ फिल्म की शूटिंग की गई थी। लंदन के King’s Cross रेलवे स्टेशन पर राज-सिमरन के बेहद ही मजेदार सीन शूट किए गए थे।

    priyank sharma and tejasswi prakash in switzerland inside

    इस चर्च से शुरू हुई राज-सिमरन की लव स्टोरी

    इस फिल्म के एक सीन में एक बेहद ही खूबसूरत चर्च में राज और सिमरन को साथ में  pray करते हुए दिखाया गया है। जहां से दोनों को महसूस होता है कि उन दोनों के मन में एक-दूसरे के लिए कुछ तो है। वो चर्च St. Mauritius Church है जो स्विट्ज़रलैंड का बेहद ही फेमस चर्च बन गया है। स्विट्ज़रलैंड के Gstaad और Lake Lungeren में भी राज-सिमरन के बेहद ही रोमांटिक सीन शूट किए गए थे।

     

    Read more: जानिए DDLJ की शूटिंग लोकेशन से जुड़ी दिलचस्प बातें

    बेहतर अनुभव करने के लिए HerZindagi मोबाइल ऐप डाउनलोड करें

    Her Zindagi
    Disclaimer

    आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।