देश के सबसे अमीर व्यक्ति मुकेश अंबानी के बेटे आकाश और श्लोका जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं पिछले साल ही दोनों सगाई कर चुके हैं। मीडिया सूत्रों की मानें तो ऐसा कहा जा रहा है कि शादी से पहले आकाश स्विट्जरलैंड में बैचलर पार्टी देने की तैयारी में हैं। आकाश अंबानी ने अपनी बैचलर पार्टी के लिए स्विट्जरलैंड जैसी जगह को चुना है मतलब ये पार्टी काफी शानदार होने वाली है। 

आकाश अंबानी की बैचलर पार्टी 

आकाश अंबानी की स्विटजरलैंड में बैचलर्स पार्टी में उनके करीबी दोस्त शामिल होंगे। सूत्रों के अनुसार बैचलर्स पार्टी 23 से 25 फरवरी को स्विटजरलैंड में होगी जिसमें बॉलीवुड के कई सितारे शामिल होंगे। इनमें रणबीर कपूर, करण जौहर जैसे नाम शामिल हैं। आपको बता दें कि आकाश और श्लोका की प्री इंगेजमेंट पार्टी गोवा में रखा गई थी, जिसके बाद आकास और श्लोका के रिश्ते का खुलासा हुआ था। 

akash ambani shloka  mehta bachelor party

स्विट्जरलैंड भले ही एक छोटा देश है लेकिन टूरिज्म के मामले में इसका कोई मुकाबला नहीं। हजारों साल पुरानी खूबसूरत लेक, ऊंची पहाड़ियां और चारों तरफ दिल को खुश करने देने वाले नजारें यहां देखने को मिलते हैं। स्विट्जरलैंड का मौसम इतना सुहाना होता है कि प्रकृति का एक अलग ही आनंद यहां मिलता है। बर्फबारी के साथ ही स्विस फेस्टिवल्स भी दुनियाभर में जाने जाते हैं। 300 मीटर से ज्यादा ऊंचाई वाली 200 से भी ज्यादा पहाड़ियां स्विट्जरलैंड में हैं।

इसे जरूर पढ़ें: आकाश-श्‍लोका की वेडिंग डेट हुई फिक्‍स, 3 दिन चलेंगे फंक्‍शन और सितारों की जमेगी मेहफिल

akash ambani shloka  mehta bachelor party

आकाश और श्लोका की शादी 

आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शादी की तारीख सामने आ चुकी है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आकाश अंबानी और श्लोका मेहता 9 मार्च को शादी के बंधन में बंधेंगे। यह शादी समारोह मुंबई के जियो वर्ल्ड सेंटर में तीन दिनों तक चलेगा। वहीं आकाश अंबानी बारात लेकर शाम 3.30 बजे मुंबई स्थित जियो सेंटर जाएंगे।

इसे जरूर पढ़ें: श्‍लोका-आकाश ने एक दूसरे को पहनाई अंगूठी, देखें वीडियो

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आकाश और श्लोका की शादी का 10 मार्च को ग्रैंड वेडिंग सेलिब्रेशन भी होगा। यह फंक्शन भी जियो वर्ल्ड सेंटर में आयोजित किया जाएगा जिसके बाद 11 मार्च को वेडिंग रिस्पेशन होगा और यह रिसेप्शन पार्टी भी जियो सेंटर में ही होगी। 

यहां आपको बता दें कि श्लोका मशहूर हीरा कारोबारी रसेल मेहता की छोटी बेटी हैं। आकाश और श्लोका ने एक ही स्कूल में पढ़ाई की है और दोनों बचपन के दोस्त हैं। श्लोका धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ाई पूरी करने के बाद साल 2009 में न्यू जर्सी के प्रिंसटन यूनिवर्सिटी में पढ़ने चली गई थी। उन्होंने द लंदन स्कूल ऑफ इकनॉमिक्स एंड पॉलिटिकल साइंस से लॉ में मास्टर्स किया है और वो रोजी ब्लू फाउंडेशन की डायरेक्टर हैं।

 

Loading...
Loading...