कोरोना वायरस के इन्फेक्शन के चलते अब लॉकडाउन का चौथा फेज चल  रहा है। लॉकडाउन में सामान्य यातायात अभी बहाल नहीं हुआ है, ऐसे में ज्यादातर लोग अपने घरों में ही क्वारंटाइन में हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता इस समय में उत्तराखंड के मुक्तेश्वर में रह रही हैं। यहां वह अपने पति विवेक मेहरा के साथ रह रही हैं। मुक्तेश्वर से नीना अक्सर सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करती रहती हैं। एक नए वीडियो में नीना गुप्ता ने हेयर कलरिंग की एक नई ट्रिक बताई है।

नीना गुप्ता ने हेयर कलर का यह जुगाड़ बताया

 
 
 
View this post on Instagram

Jugad. Toothbrush bhi try kiya per vo chote chote balon mein theek se nahin lagta

A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta) onMay 20, 2020 at 3:23am PDT

 

नीना गुप्ता हर बार अपने इंस्टाग्राम पर अलग-अलग विषयों पर वीडियोज पोस्ट करती हैं। अपने नए वीडियो में नीना ने बालों को कलर करने की एक ऐसी ट्रिक बताई है, जिससे आपको हेयर ब्रश बाजार में खोजने की जरूरत नहीं पड़ेगी। जिन महिलाओं के बाल काफी ज्यादा सफेद हो चुके हैं और जो नियमित रूप से डाई लगाती हैं, उनके लिए नीना गुप्ता की ये ट्रिक काफी काम आएगी। नीना गुप्ता ने अपने इस वीडियो में बताया, 'मैं बाजार से कलर लेने गई थी। वहां कलर तो मिल गया, लेकिन हेयर कलर करने के लिए ब्रश नहीं मिला।'

इसे जरूर पढ़ें: नीना गुप्ता ने महिलाओं को रिलेशनशिप से जुड़ी ये नेक सलाह दी, आप भी जानिए

नीना गुप्ता ने बच्चों के ड्राइंग ब्रश से कलर किए हेयर

neena hair colouring trick use drawing brush

नीना गुप्ता ने आगे बताया, 'मैं ब्रश की तलाश में थी, तो मेरे पति ने मुझे पेंट ब्रश थमा दिया, लेकिन वह ब्रश काफी बड़ा था। मुश्किल ये थी कि इस ब्रश से छोटे-छोटे बालों को कलर कैसे करती। इसके बाद मैं बच्चों के सामान की शॉप पर गई, जहां स्टेशनरी का सामान मिलता है। मैंने दुकानदार से पूछा कि आपके पास क्या वो ब्रश है, जिससे बच्चों ड्रॉइंग करते हैं। इस पर दुकानदार ने मुझे ये ब्रश दिया। इस ब्रश से मैंने अपने बाल कलर किए, ये जुगाड़ है, लेकिन इससे मेरा काम हो गया।'

इसे जरूर पढ़ें: Throwback Picture 25 साल पहले ऐसी दिखती थीं नीना गुप्‍ता

सतीश कौशिक और शेखर कपूर को दिया ये चैलेंज 

 

नीना गुप्ता ने इससे पहले अपने दोस्तों सतीश कौशिक और शेखर कपूर को एक परिवार की आर्थिक मदद के लिए डोनेट करने का चैलेंज दिया था। इसके तहत परिवार को 1000 रुपये का खर्च दिया जाता है, जिसमें उनका 10 दिन का राशन आता है। 

 

Recommended Video

अपनी फिल्म 'मंडी' का डांस सीक्वेंस शेयर किया

 
 
 
View this post on Instagram

Those were the days! Watching Mandi on Netflix.

A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta) onMay 16, 2020 at 7:53pm PDT

 

इससे पहले नीना गुप्ता ने अपनी फिल्म 'मंडी' का एक वीडियो शेयर किया था, जिसे वह नेटफ्लिक्स पर देख रही थीं। इस पुरानी फिल्म में उनका एक डांस सीक्वेंस था, जिसमें वह काफी खूबसूरत नजर आ रही थीं। 

टीवी और फिल्मों की चर्चित एक्ट्रेस रही हैं नीना गुप्ता

neena gupta with masaba

नीना गुप्ता टीवी और फिल्मों की चर्चित एक्ट्रेस हैं। टीवी पर उनके कई शोज काफी पॉपुलर हुए हैं, जिनमें 'यात्रा', 'मिर्जा गालिब', 'भारत एक खोज', 'सांस', 'जस्सी जैसी कोई नहीं' और 'क्यों होता है प्यार' जैसे शोज शामिल हैं। नीना गुप्ता ने कई चर्चित फिल्मों में भी काम किया, जिनमें 'गांधी', 'मंडी', 'रिहाई', 'दृष्टि' जैसी फिल्में शामिल हैं। कुछ समय पहले आई उनकी फिल्म 'बधाई हो' सुपरहिट रही थी। इस फिल्म में नीना ने अहम भूमिका निभाई थी और उनके किरदार को काफी ज्यादा पसंद भी किया गया था। 

अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे जरूर शेयर करें। अपने चहेते सेलेब्स के बारे में जानने के लिए विजिट करती रहें हरजिंदगी।

Image Courtesy: Instagram(@neena_gupta)