अगर हम अपनी त्वाचा पर ध्यान न दें तो वह डल नजर आने लग जाती है। खासतौर पर यदि आप वर्किंग वुमन हैं तो जाहिर है कि काम की थकान का असर आपके चेहरे पर भी नजर आता होगा। मेरे साथ तो ऐसा अक्सर होता है। इसलिए मैं हर वीकेंड अपनी त्वचा को पैंपर करती हूं। इसके लिए मैं कई तरह के फेशियल मास्क यूज करती रहती हूं मगर, मुझे तलाश थी एक ऐस फेशियल मास्क की जिससे मेरे चेहरे की डलनेस तो दूर हो जाए साथ ही मेरे चेहरे पर इंस्टेंट ग्लो भी आ जाए। इसलिए मैंने Miniso का Hydrolat Facial Mask यूज किया। यह बेहद सस्ता है। इसे किसी भी मिनीसू स्टोर से आप खरीद सकती हैं और इसे इस्तेमाल करना भी बेहद आसान है। साथ ही यह काफी इफेक्टिव भी है तो चलिए इस प्रोडक्ट का रिव्यू और मेरा एक्सपीरियंस पढ़ें। 

इसे जरूर पढ़ें: HZ Tried & Tested: Lakme 9 to 5 Primer + Gloss Nail Colour का रिव्यू और प्राइज

Miniso Hydrolat Facial Mask Sheet Rose HZ

Price

60

Packaging

यह एक रेग्यूलर फेशियल मास्क पैकेजिंग में आता है और इसमें एक सिंग सिरम शीट होती है। 

इसे जरूर पढ़ें: Nykaa So Matte Mini Lipstick का रिव्यू और प्राइज

Miniso Hydrolat Facial Mask Sheet Rose HZ Tried & Tested Review

How To Use?

इस फेस मास्क को आपको चेहरे पर केवल 10 से 15 मिनट के लिए ही लगाना है। इसके बाद इसे हटा दें। बचे हए सिरम से चेहरे की मसाज करें। आंखों पर इस सिरम को न लगने दें। 

Pros

  • सस्ता है। 
  • इस्तेमाल करना आसान है। 
  • इंस्टेंट ग्लो। 
  • रोजी स्मेल 
  • कई वेरिएंट्स हैं। 
  • त्वचा सॉफ्ट हो जाती है। 

Cons 

मेरे हिसाब से इसमें कोई कमी नहीं है। Kajal का रिव्यू: HZ Tried And Tested

Miniso Hydrolat Facial Mask Sheet Rose Price

My Experience

हर संडे मैं अपनी त्वचा को पैंपर करती हूं। इस बार मैंने अपनी त्वचा को पैंपर करने के लिए फेशियल मास्क लगाने की सोची। इसके लिए मैंने Miniso Hydrolat Facial Mask चुना। मैं इसे पहली बार यूज कर रही थी तो मेरे मन कई शंकाएं थीं। मगर जब मैंने इसे यूज किया तो इसे इस्तेमाल करना बेहद आसान लगा। यह मास्क सिरम से भरपूर होता है। इसमें से रोजी स्मेल आती हैं, जो मुझे बहुत ही सूदिंग लग रही थी। इसे लगाने के बाद मेरा चेहरा बेहद सॉफ्ट और स्मूद हो गया। बेस्ट बात तो यह कि इसे लगाने के बाद चेहरे में इंस्टेंट ग्लो आ गया। अगर आपकी स्किन डल लग रही है तो आपको इसका यूज जरूर करना चाहिए। 

Rating

5/5