जहां बात दक्षिण भारत की एक्ट्रेसेस की आती है वहां श्रिया सरन का नाम भी लिया जाता है। श्रिया के नाम बॉलीवुड और दक्षिण भारत की कई फिल्में हैं। अजय देवगन के साथ फिल्म 'दृश्यम' में भी श्रिया के रोल को सराहा गया था। श्रिया सरन उन खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक हैं जिनकी ब्यूटी वाकई तारीफ के काबिल है। श्रिया सरन की ब्यूटी काफी रेडिएंट है और उनकी सादगी कैमरे पर भी दिखती है। 11 सितंबर को श्रिया सरन का जन्मदिन होता है और इस मौके पर हम आपको बताने जा रहे हैं उनके कुछ ब्यूटी सीक्रेट्स। 

श्रिया उन लोगों में से हैं जिन्हें नेचुरल चीज़ें ज्यादा पसंद हैं और वो अपनी डाइट का बहुत ध्यान रखती हैं। श्रिया ट्रेन्ड कथक डांसर भी हैं और कई शोज कर चुकी हैं। वो कई ब्यूटी और ज्वेलरी ब्रांड्स की ब्रांड अम्बेसेडर भी हैं। श्रिया अपनी ब्यूटी का श्रेय अपनी मां को देती हैं। एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि उनकी अच्छी फिजीक का कारण उनकी मां हैं। साथ ही साथ वो कुछ टिप्स भी फॉलो करती हैं जो उनके स्किन केयर रूटीन का हिस्सा हैं। 

sriya saran and home remedies

इसे जरूर पढ़ें- 'पति को कोरोना वायरस के लक्षण दिखने पर डॉक्टर्स ने भेज दिया था घर', एक्ट्रेस श्रिया सरन ने सुनाई COVID-19 से जुड़ी अपनी आपबीती

गुलाब जल से बनाती हैं टोनर और मॉइश्चराइजर-

एक इंटरव्यू में श्रिया ने अपने ब्यूटी सीक्रेट्स के बारे में बात की थी और उसमें उन्होंने बताया था कि वो गुलाबजल में ग्लीसरीन मिलाकर टोनर और मॉइश्चराइजर दोनों की तरह लगाती हैं। श्रिया कई बार इसे स्प्रे बॉटल में भरकर चेहरे पर छिड़क लेती हैं। यही नहीं वो मेकअप के बाद भी इसे छिड़क लेती हैं क्योंकि इससे चेहरे में बहुत ही खूबसूरत ग्लो आता है। 

shriya saran secrets

श्रिया इस देसी तरीके से करती हैं चेहरे की क्लींजिंग-

श्रिया सरन अपने चेहरे की क्लींजिंग के लिए बेसन में हल्दी और दही मिलाकर इस्तेमाल करती हैं। यकीनन बेसन और दही का ये घरेलू नुस्खा चेहरे की क्लींजिंग के लिए बहुत अच्छा साबित हो सकता है। 

Recommended Video

नींद है बहुत जरूरी-

श्रिया के मुताबिक अंदर से खूबसूरत दिखने के लिए नींद बहुत जरूरी है। वो भरपूर नींद लेती हैं और बैलेंस्ड डाइट लेने के साथ-साथ एक्सरसाइज करने पर भी ध्यान देती हैं। वो कोई हाई एंड ब्यूटी प्रोडक्ट्स इस्तेमाल करने की जगह स्किन को ग्लोइंग बनाने के लिए कम से कम केमिकल्स का इस्तेमाल करती हैं। 

श्रिया सरन को गुलाब जल का इस्तेमाल बहुत ही अच्छा लगता है और ताज़गी के लिए वो स्प्रे बॉटल में गुलाब जल लेकर चलती हैं। वो अपनी आंखों में हमेशा आईलाइनर और काजल लगाती हैं। मस्कारा भी उनके फेवरेट ब्यूटी प्रोडक्ट्स में से एक है। 

इसे जरूर पढ़ें- ये 5 ब्यूटी सीक्रेट्स अपनाएं, अरब की महिलाओं की तरह ग्लोइंग स्किन पाएं 

एक इंटरव्यू में श्रिया ने कहा था कि उन्हें डांसिंग का बहुत शौक है और यही उनकी फिटनेस का एक सीक्रेट भी है। वो इसके अलावा, स्विमिंग करने का भी शौक रखती हैं और उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर आपको कई सारी ऐसी तस्वीरें मिल जाएंगी। वो योग में भी काफी विश्वास करती हैं और पावर योगा का समर्थन करती हैं।  

यकीनन श्रिया साधारण लाइफस्टाइल में यकीन करती हैं और वो बहुत ही ग्रेसफुल भी हैं। हमारी तरफ से श्रिया को जन्मदिन की बहुत बधाई। अगर आपको ये स्टोरी अच्छी लगी हो तो इसे शेयर जरूर करें। ऐसी ही अन्य स्टोरी पढ़ने के लिए जुड़े रहें हरजिंदगी से।