• ENG
  • Login
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search

Birthday Special: काजल अग्रवाल ने दिए हेयर-केयर टिप्स, शैम्पू और कंडिशनर चुनने से पहले पढ़ें 'Ingredients'

अगर आपके बाल बहुत झड़ रहे हैं तो काजल अग्रवाल के ये हेयर-केयर टिप्स आजमाइए। 
author-profile
  • Shikha Sharma
  • Editorial
Published -29 Sep 2017, 16:56 ISTUpdated -19 Jun 2020, 11:21 IST
Next
Article
Kajal Agarwal final main

टॉलीवुड और बॉलीवुड एक्ट्रेस काजल अग्रवाल हमेशा अपनी फिल्मों के अलावा अपने सोशल मीडिया पोस्ट और स्टाइल के लिए भी चर्चा में रहती हैं। 19 जून को काजल अग्रवाल का जन्मदिन होता है। काजल वैसे तो बॉलीवुड में 'सिंघम' फिल्म के लिए जानी जाती हैं, लेकिन उनकी तमिल और तेलुगु फिल्में काफी हिट रही हैं। काजल की जोड़ी राम चरण के साथ काफी अच्छी लगती है और उनके कई फैन्स हैं। काजल अग्रवाल के जन्मदिन पर हम आपको बताने जा रहे हैं काजल अग्रवाल की कुछ खास टिप्स जो हेयर केयर रूटीन में फायदा पहुंचा सकती हैं।

टॉलीवुड और बॉलीवुड दोनों ही इंडस्ट्री में अपने अभिनय का लोहा मनवाने वाली काजल अग्रवाल ने हमारे साथ शेयर किये हैं कुछ ऐसे हेयर-केयर टिप्स जो आपने पहले शायद ही सुने होंगे। काजल ने कहा है कि बालों को लेकर लड़कियां हमेशा कॉन्शस रहती हैं। जिसके स्ट्रेट हेयर हैं उन्हें बालों के रूख़ेपन की प्रॉब्लम होती है, जिनके कर्ली हैं उन्हें बालों को संभालने में समस्या होती है लेकिन जिनके बाल वेवी होते हैं उन्हें बालों को लेकर कम ही परेशानियों का सामना करना पड़ता है। 

इसे जरूर पढ़ें- बहुत स्टाइलिश है काजल अग्रवाल का ज्वेलरी कलेक्शन, आप भी ले सकती हैं इंस्पिरेशन

 

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Kajal Aggarwal (@kajalaggarwalofficial) onMar 11, 2020 at 9:39am PDT

Recommended Video

काजल ने कहा, "मेरे बाल भी वेवी हैं और मुझे कुछ ख़ास प्रॉब्लम फेस नहीं करनी पड़तीं। मगर, फिर भी मैं इनका बहुत ध्यान रखती हूं। घरेलू उपायों को आप रोज़ इस्तेमाल नहीं कर सकते। भाग-दौड़ की ज़िन्दगी में आप मार्केट में मिलने वाले शैम्पू और अन्य प्रोडक्ट्स का ही इस्तेमाल करते हो।" काजल ने बताया कि मार्केट में मिलने वाले प्रोडक्ट्स को चुनने में अगर आप थोड़ा सा समय और निकालें तो यह आपके बालों के लिए काफ़ी फायदेमंद हो सकता है। 

काजल ने कहा, " सल्फेट-फ्री और ग्लिसरीन की ज्यादा मात्रा वाले शैम्पू का चयन करें। शैम्पू की बोतल पर लिखे गए इनग्रिडीएन्ट्स को बस ध्यान से पढ़कर कम सल्फेट वाले शैम्पू को चुने। इसके अलावा कंडीशनर में नारियल का तेल और शिया बटर का होना काफ़ी ज़रूरी है, यह आपके बालों को वॉल्यूम और अच्छी सेहत दोनों देगा।" काजल ने बताया कि सप्ताह में 3 से ज्यादा बार बाल धोने से भी आपके बालों का झड़ना बढ़ सकता है। तो इसके लिए आप रोज़ शैम्पू का इस्तेमाल ना करके सप्ताह में दो बार सिर्फ़ कंडीशनर से भी बाल धो सकते हैं। 

अगर आपको ये स्टोरी अच्छी लगी तो इसे शेयर जरूर करें और ऐसी ही अन्य स्टोरी पढ़ने के लिए जुड़े रहें हरजिंदगी से।

Disclaimer

आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।