लिपस्टिक एक ऐसा मेकअप प्रॉडक्ट है जिसे लगाते ही लड़कियों का लुक ही नहीं बल्कि कॉन्फिडेंस भी जाता है। किसी लड़की को चाहे बेसिक सा मेकअप करना भी न आता हो लेकिन लिपस्टिक को हर कोई लगा लेता है। सिर्फ यही कारण है कि हर लड़की अपने बैग में लिपस्टिक जरूर कैरी करती है। वैसे तो लिपस्टिक मौकों और फेस के हिसाब से भी लगाई जाती है। अगर आप चाहती हैं कि आपके लिपस्टिक शेड को देखकर हर कोई आपकी तारीफ करें और हर कोई आपको अटेंशन दे तो आपको बहुत छोटी छोटी चीजों का ध्यान रखना चाहिए। डेट एक ऐसी चीज है जहां जाने के लिए लड़कियां पहले से ही तैयारियां करती हैं। वह चाहे यह शो न करें लेकिन सच तो यह है कि लड़कियां डेट पर जाने के लिए बहुत एक्साइटिड और कॉन्शियस रहती हैं। वह इस चीज को लेकर बहुत सीरियस रहती हैं कि उनके लुक में किसी भी तरह की कमी न रह जाए। वैसे तो मेकअप की सभी चीजें जरूरी होती हैं लेकिन आपके फेस को परफेक्ट दिखाने में लिपस्टिक अकेले ही काफी है। इसलिए आज हम आपको डेट से लेकर दोस्तों के साथ हैंगआउट तक, हर मौके के लिए बेस्ट लिपस्टिक बता रहे हैं।

इसे भी पढ़े: रोमांटिक डेट के लिए बाहर जाने की जरूरत नहीं, घर को ही कुछ इस तरह सजाएं

डेट वाली लिपस्टिक

best lipstick shades for date inside one

अगर आपने पिछले कुछ दिनों से ही डेट पर जाना शुरू किया है जो आपको पता ही होगा कि डेट पर जाने की कितनी खुशी होती है। वहीं अगर आप शादीशुदा हैं तब भी आपको अपनी डेट याद कर के एक अच्छी वाली फीलिंग आती होगी। डेट पर जाने के लिए अगर आप एकदम परफेक्ट दिखना चाहती हैं तो लिपस्टिक के शेड को बिल्कुल भी इग्नोर न करें। क्योंकि लिपस्टिक का शेड सही या गलत चुनते ही आपके पूरे फेस की रौनक बदल सकती है। अगर आप चाहती हैं कि पहली डेट में ही लड़का आपका दीवाना हो जाए तो रेड लिपस्टिक अप्लाई करें। यकीन मानिए डेट के लिए इससे अच्छा शेड और कोई नहीं है। लाल रंग की लिपस्टिक से ज़्यादा आकर्षक और आत्मविश्वास पैदा करने वाली और कोई दूसरा रंग की लिप्सटिक नहीं हो सकती। सबसे अच्छी बात यह है कि यह लिपस्टिक हर तरह की ड्रेस के साथ सूट करती है।

इसे भी पढ़े: First Dinner Date: पूरी हुई सारा अली खान की तमन्ना कार्तिक आर्यन के साथ ये तस्वीरें हो रही हैं वायरल

दोस्तों के साथ मस्ती

best lipstick shades for date inside two

अगर आप दोस्तों के साथ कहीं मस्ती करने का प्लान बना रही हैं तो भी आपको अपने लुक में चार चांद लगाने के लिए सही लिपस्टिक चुननी चाहिए। ऐसे मौके पर फ़्लोरल प्रिंट की ड्रेस पहनकर और उसके साथ लाइट ऑरेंल कलर की लिपस्टिक लगाकर आप आकर्षण का केंद्र बन सकती हैं। लेकिन इस बात का ध्यान रखें कि आपकी लिपस्टिक लाँग लास्टिंग हो, ताकि खाने के बाद भी आपके होंठो से निकले नहीं।