• ENG
  • Login
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search

दीपिका और रणवीर के वेडिंग रिसेप्शन में कैटरीना कैफ ने यूं किया था टाइम पास

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी बॉलीवुड की पॉपुलर शादियों में से एक थी। इस शादी में कैटरीना कैफ भी शामिल हुई थी।  
author-profile
Published -21 Oct 2020, 18:42 ISTUpdated -21 Oct 2020, 19:17 IST
Next
Article
Instagram.comdips wedding

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की वेडिंग रिसेप्शन पार्टी में बॉलीवुड के कई सितारों ने शिरकत की थी। लेकिन सबकी निगाहें इसी बात पर थीं क्या कैटरीना कैफ इस पार्टी में शामिल होंगी या नहीं। लेकिन इस शादी में कैटरीना कैफ न सिर्फ शामिल हुई बल्कि पार्टी को खूब एन्जॉय भी किया था। बता दें कि रणवीर और दीपिका की वेडिंग रिसेप्शन पार्टी मुंबई के ग्रांड हयात होटल में रखी गई थी, जहां शाहरुख खान से लेकर रेखा जैसे बड़े स्टार्स नजर आए थे। दीपिका पादुकोण ने इस पार्टी में जुहैर मुराद का रेड गाउन पहना था, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं। वहीं रणवीर सिंह की बात करें तो उन्होंने रोहित गांधी और राहुल खन्ना के टक्सीडो में नजर आए थे।  

दीपिका पादुकोण ने किया कैटरीना को इनवाइट

kat and dips

बॉलीवुड में दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ के बीच हुए कोल्ड वॉर के बारे में सभी जानते हैं। 'वोग BFF' में खुद दीपिका ने कहा था कि वह अपनी शादी में कैटरीना कैफ को नहीं बुलाएंगी। लेकिन एक्ट्रेस ने अपने वेडिंग रिसेप्शन पार्टी में कैटरीना कैफ को इनवाइट कर सबको सरप्राइज दे दिया था। दरअसल दीपिका और रणवीर दोस्तों को पर्सनल मैसेज कर अपनी वेडिंग रिसेप्शन पार्टी के लिए इनवाइट किया था। ऐसे में रणवीर सिंह ने कैटरीना कैफ को पर्सनल मैसेज कर उन्हें पार्टी में शामिल होने के लिए कहा था। जिसे देख कैटरीना कैफ खुद को रोक नहीं पाई और सबकुछ भूलकर पार्टी में शामिल हुई थीं।

इसे भी पढ़ें: कभी ना कभी अपने लुक को लेकर मधुबाला से हुई है इन एक्ट्रेसेस की तुलना

कैटरीना कैफ ने पार्टी को किया था खूब एन्जॉय

kat

बॉलीवुड लाइफ को दिए इंटरव्यू में कैटरीना कैफ ने बताया कि उन्होंने दीपिका और रणवीर के वेडिंग रिसेप्शन पार्टी में सारी रात खूब डांस किया था। यही नहीं रिसेप्शन पार्टी से घर लौटने वालों में से सबसे आखिरी लोगों में से एक थी कटैरीना। उन्होंने पार्टी में खूब चॉकलेट फाउंटेन खाए। एक्ट्रेस ने बताया कि चॉकलेट इतने टेस्टी थे कि वह खुद को कंट्रोल नहीं कर पाईं। हालांकि नेक्स्ट टाइम वह किसी पार्टी में खुद को कंट्रोल करने की कोशिश करेंगी। उन्होंने बताया कि रिसेप्शन काफी अच्छा था और सभी ने खूब एन्जॉय किया था। रणवीर और दीपिका साथ में काफी अच्छे लग रहे थे।

Recommended Video

 

कैटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण की दोस्ती

deepika ranveer

दीपिका पादुकोण से ब्रेकअप के बाद रणबीर कपूर कैटरीना कैफ के साथ रिलेशन में आ गए थे। उस वक्त दोनों एक्ट्रेस के बीच तनाव की खबरें आती रहती थीं। यही नहीं दोनों एक दूसरे के सामने आने से हमेशा बचती थी। लेकिन अब दोनों एक्ट्रेसेस के बीच सबकुछ ठीक है। यही नहीं दीपिका कैटरीना कैफ को सोशल मीडिया पर फॉलो भी करती हैं। दोनों अक्सर एक दूसरे की तस्वीरों को लाइक भी करती रहती हैं।

अगर आपको यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर जरूर करें। इसी तरह के अन्य रोचक लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ। 

Disclaimer

आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।