ऑफिस एक ऐसी जगह है, जहां पर सभी अपने दिन का एक लंबा वक्त बिताती हैं। ऐसे में ऑफिस किसी भी महिला के लिए उसके दूसरे घर से कम नहीं होता। वहां पर हम कई तरह के लोगों के साथ काम करती हैं और कभी-कभी उनमें से कोई हमें काफी पसंद भी आ जाता है। लेकिन यह समझ नहीं आता कि आप अपने ऑफिस क्रश को इंप्रेस कैसे करें या फिर उसका अंटेशन पाने के लिए क्या करें। जब ऑफिस में किसी को पसंद करती हैं तो मन में एक अजीब सी उलझन होती है कि उससे बातचीत कैसे की जाए। कहीं सामने वाला व्यक्ति आपको गलत ना समझ ले या फिर आपकी प्रोफेशनल इमेज पर कोई नेगेटिव प्रभाव ना पड़े। इस तरह के कई सवाल मन में घूमते हैं। अगर आप भी किसी को ऑफिस में पसंद करने लगी हैं और अपनी प्रोफेशनल इमेज को डैमेज किए बिना उससे बात करना चाहती हैं या फिर दोस्ती करना चाहती हैं तो अब आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है। आज हम आपको कुछ ऐसे ही टिप्स बता रहे हैं, जिसकी मदद से आप अपने ऑफिस क्रश को आसानी से इंप्रेस कर सकती हैं-

बेहतर तरीके से करें ड्रेसअप

attention of your office crush inside

किसी भी व्यक्ति को इंप्रेस करने का यह आसान तरीका है। दरअसल, जब आप खुद को बेहतर तरीके से ड्रेसअप करती हैं तो यकीनन अन्य लोगों का ध्यान आप पर जाता है। हालांकि आप ऑफिस जा रही हैं, इसलिए आपका लुक भी बेहद प्रोफेशनल होना चाहिए। साथ ही आप मेकअप को भी सटल ही रखें। लेकिन अगर आप प्रेजेंटेबल होंगी तो इससे सामने वाले व्यक्ति की अंटेशन तो आप जाती ही है, साथ ही ऑफिस में आपकी पॉजिटिव इमेज भी बनती है।

इसे भी पढ़ें: Relationship Tips: ऐसे निभाएंगी अपना रिश्ता तो रिलेशनशिप हमेशा रहेगी मजबूत

लें पूरी नींद

how attention of your office crush inside

अब आप यह सोच रही होंगी कि नींद लेने और ऑफिस क्रश का आपस में क्या संबंध है। दरअसल, जब आप पूरी नींद लेती हैं तो अगली सुबह आप एकदम फ्रेश उठती हैं, जिससे काम में भी मन लगता है और आपका चेहरा भी नेचुरली ग्लो करता है। जिससे लोग अट्रैक्ट होते हैं। वहीं नींद की कमी के चलते डार्क सर्कल्स व फेस पर थकान नजर आती है। जो कहीं ना कहीं आपकी ऑफिस इमेज को भी डैमेज करता है। (अपने रिलेशनशिन के लिए सेट करें कुछ रूल्स)

Recommended Video

काम में मांगे मदद

how to attention of your office crush insideE

अगर आपको समझ में नहीं आ रहा है कि आप अपने क्रश से किस तरह बात करें तो ऐसे में आप उनसे किसी काम के बहाने बातचीत शुरू कर सकती हैं। आप किसी प्रोजेक्ट में उनकी मदद ले सकती हैं। अगर आप दोनों किसी एक ही प्रोजेक्ट का हिस्सा हैं तो ऐसे में आपके लिए बात करना काफी आसान होगा। इस तरह आपकी बातचीत आसानी से शुरू हो जाएगी। (अपने Crush को इस तरह करें हैंडल) हालांकि आप उनसे शुरूआत में बहुत अधिक बात करने से बचें और ऑफिस डेकोरम का भी पूरा ख्याल रखें।

इसे भी पढ़ें: रिलेशनशिप को रखना है मजबूत तो अपने पार्टनर को इन स्थितियों में बिल्कुल मैसेज ना करें


दे कॉम्पलीमेंट

how attention of your office crush inside  ()

अगर आपके ऑफिस क्रश को अपनी बेस्ट परफार्मेंस के कारण कोई अवार्ड मिला है या फिर उनका प्रोमोशन हुआ है तो ऐसे में आप उनकी तारीफ करने से पीछे ना हटें। दरअसल, जब कोई व्यक्ति मेहनत करता है और उसकी मेहनत को लोग नोटिस करते हैं तो इससे काफी खुशी होती है, साथ ही साथ काम करने की प्रेरणा भी मिलती है। इस स्थिति में अगर आप उनके काम की प्रशंसा करती हैं तो इससे आपकी और उनकी दोस्ती होगी। हालांकि इस बात का ध्यान रखें कि आपके द्वारा की गई प्रशंसा नकली ना लगे। (यह चीजें करने से ताउम्र चलेगा आपका रिश्ता)

अगर आपको यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर जरूर करें व इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ।

Image Credit:(@freepik)