जहां एक तरफ बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी सुर्ख़ियों में रही वहीं एक और जोड़ा 24 जनवरी, रविवार को शादी के पवित्र बंधन में बंध गया। जी हां, हम बात कर रहे हैं पवित्र रिश्ता में अभिनय कर चुके टीवी स्टार करण वीर मेहरा की।

karan nidhi wedding

करण वीर मेहरा ने 24 जनवरी को बेहद निजी समारोह में दिल्ली में स्थित गुरूद्वारे में निधि सेठ के साथ ब्याह रचा लिया। कोविड की गाइडलाइन्स को फॉलो करते हुए करण ने सीमित गेस्ट को ही शादी में शामिल किया।   

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by KaranVeerMehra (@karanveermehra)

पवित्र रिश्ता फेम करण ने कहा कि दोनों मुंबई में अपने अन्य मित्रों के लिए बड़ा रिसेप्शन देंगे जिसमें उन सभी मित्रों को शामिल करेंगे जो शादी में शामिल नहीं हुए।  निधि सेठ ने एक इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने दिसंबर की कुछ डेट्स को शार्ट लिस्ट किया था क्योंकि वो दोनों 2020 में शादी करना चाहते थे लेकिन किसी कारण वश शादी जनवरी 2021 में हो पाई।

karan nidhi

उन्होंने ऑनलाइन डेट्स देखीं और 24 जनवरी एक शुभ तिथि थी। करण ने हँसते हुए एक इंटरव्यू में ये भी कहा कि वो इस दिन कोई शूटिंग नहीं कर रहे थे इसलिए इस डेट की उन्होंने फाइनल कर दिया। 

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by KaranVeerMehra (@karanveermehra)

कैसे हुई थी करण और निधि की मुलाकात 

karan nidhi wedding pic

करण वीर मेहरा और निधि पहली बार 2008 में एक टीवी कमर्शियल के सेट पर मिले थे। लेकिन तब उन्होंने प्यार और शादी जैसा कोई निर्णय नहीं लिया था तीन साल पहले करण और निधि एक जिम में फिर से मिले। तब निधि ने करण से पूछा कि वो क्या कर रहे हैं? करण ने बताया कि वो एक निर्माता बन गए हैं तब निधि ने उनके शो में काम करने की इच्छा जाहिर की। तब से दोनों एक-दूसरे करीब आए और दोनों के बीच प्यार बढ़ने लगा जिसने 24 जनवरी को शादी का रूप ले लिया। 

अगर आपको यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर जरूर करें व इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ।

Image Credit: Instagram