बॉलीवुड एक्‍ट्रेस सोनाली बेंद्रे की बीमारी के बारे में लोगों को लगभग तीन महीने पता चला। इस बात की जानकारी सोनाली बेंद्रे ने खुद सोशल मीडिया के द्वारा दी थी। बीमारी का खुलासा करने के बाद से ही सोनाली बेंद्रे अमेरिका में हैं और अपना इलाज करवा रही हैं। गौरतलब है कि उन्हें हाई ग्रेड कैंसर है। सोनाली जबसे बीमारी हुई हैं वह सोशल मीडिया के द्वारा अपने सारे अपडेट्स अपने फैंस और फ्रैंड्स को देती रहती हैं। एक बार फिर सोनाली ने रियालिटी शो ‘इंडियाज बेस्‍ट ड्रामेबाज’ में हिस्‍सा ले रहे बच्‍चों के लिए भावुक संदेश लिखा है। साथ ही एक वीडियो भी शेयर किया है। 

Read More: सोनाली बेंद्रे ने अपने 'नए लुक' के साथ लिखा एक ऐसा मेसेज जिसे पढ़ कर आप भी हो जाएंगी इमोशनल

sonali bendre cancer

‘इंडियाज बेस्‍ट ड्रामेबाज’ की थी जज 

सोनाली बेंद्रे वैसे तो बॉलीवुड की कामयाब ऐक्‍ट्रेसेस में से रही हैं, मगर फिल्‍म प्रोड्यूसर गोल्‍डी बहल से शादी करने के बाद सोनाली ने फिल्‍मों को अलविद कह दिया। हालाकि शादी के बाद सोनाली ने चुनिंदा फिल्‍मों में बेहद छोटे सीन किए हैं। मगर, फिल्‍मों से दूर होने के बावजूद सोनाली स्‍मॉल स्‍क्रीन पर आने वाले रियालिटी शो से जुड़ी रही हैं। सोनाली कई रियालिटी शो की जज रह चुकी हैं और अमेरिका जाने से पहले वह ‘इंडियाज बेस्‍ट ड्रामेबाज’ रियालिटी शो की जज थीं। बीमारी के बारे में पता चला तो सोनाली को यह शो छोड़ना पड़ा और उनकी जगी बॉलीवुड एक्‍ट्रेस हुमा कुरैशी को जजल बनाया गया। आपको बता दें कि रियालिटी शो ‘इंडियाज बेस्‍ट ड्रामेबाज’ सोनाली के साथ विवेक ओबेराय और ओमंग कुमार भी जज थे। 

Read More: सोनाली ने कैंसर के बारे में बेटे रणबीर को बताया, ऐसा था रिएक्‍शन

विवेक भेजते हैं सोनाली को फोटो 

इस बात का जिक्र खुद सोनाली एक बार कर चुकी हैं कि शो से हटने के बाद सोनाली शो को काफी मिस करती थीं और यह बात जब विवेक ओबेराय को पता चली तो वह सोनाली को शो में बच्‍चों द्वारा की गई परफॉर्मेंस के वीडियो बना कर सोनाली को भेजा करते थे। सोनाली ने बताया था कि इन वीडियोज में बच्‍चों की परफॉर्मेंस देख कर वह खुशी के मारे रोने लगती थीं। 

 
 
 
View this post on Instagram

#sonalibendre sends a heartfelt message to the kids of #indiasbestdramebaaz 👍@viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) onOct 4, 2018 at 12:59am PDT

बच्‍चों के नाम सोनाली का संदेश 

रियालिटी शो 'इंडियाज़ बेस्ट ड्रामेबाज' का अब ग्रांड फिनाले होने वाला है और इसमें शामिल सभी बच्‍चों को बधाई देते हुए सानाली ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट में एक मेसेज शेयर किया है। सोनाली ने लिखा है, ‘ शो का फिनाले हैं और इस बात की मुझे बहुत खुशी हैं कि छोटे-छोटे बच्‍चे आज शो को इस मुकाम पर ले आए। फिनाले में शामिल होने वाले सभी बच्‍चे विनर हैं। हां, फाइनलिस्‍ट एक ही बच्‍चा होगा मगर, बाकी के बच्‍चे उदास न हों क्‍योंकि इस उम्र में उनके अंदर जो काबलियत है वह उन सभी को विनर बनाती है। यह सभी बच्‍चे लाइफ में बहुत आगे जाएंगे।’

sonalivivek

विवेक और हुमा को कहा थैंक्‍स 

सोनाली के शो छोड़ने के बाद इस शो में उनकी जगह बॉलीवुड एक्‍ट्रेस हुमा कुरैशी ने ली थी। सोनाली ने अपने मेसेज में हुमा को थैंक्‍स कहा है। उन्‍होंने लिखा है, ‘हुमा, आपका बहुत-बहुत शुक्रिया क्‍योंकि आपने क्रूशियल टाइम पर शो में मेरी जगह लेकर मेरी बहुत बड़ी हेल्‍प की है। मै इस शो को बहुत मिस करती हूं और जल्‍द ही ठीक होकर वापिस आउंगी।’ इतना ही नहीं सोनाली ने बॉलीवुड एक्‍टर विवेक ओबेराय को भी थैंक्‍स कहा क्‍योंकि वह सोनाली को शो से जुड़े वीडियो भेज कर अपडेट रखते थे। सोनाली ने लिखा, ‘विवेक, आपका भी बहुत ध्‍न्‍यवाद। अगर, आप मुझे शो से जुड़े वीडियो नहीं भेजते तो मैं अपडेट नहीं रह पाती। आपके सहयोग के लिए मैं आपको थैंक्‍स कहना चाहती हूं।’