बिग बॉस सीजन 13 में आपने हाउसमेट्स सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई को हमेशा लड़ते झगड़ते और एक दूसरे को अपशब्द कहते ही देखा होगा। जबकि पब्लिक दोनों को ही काफी पसंद कर रही थी और दोनों को ही साथ में रोमांस करते देखना चाहती थी। लेकिन आज हम आपको इन दोनों की कुछ ऐसी तस्वीरें दिखाएंगे जिसे देख कर आपको काफी अच्छा लगेगा। आपने दोनों को एक दूसरे के साथ इतने रोमांटिक अंदाज में शायद कभी नहीं देखा होगा। आपकी जानकरी के लिए बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला अब इस दुनिया में नहीं रहे। हार्ट अटैक से उनकी मृत्यु हो गई है।  

siddharth  shukla  rashami  desai  unseen  romance images

गौरतलब है कि दोनों ही एक साथ सुपरहिट टीवी सीरियल ‘दिल से दिल तक’ में काम कर चुके थे। इस टीवी सीरियल की कहानी के अनुसार दोनों ने ही घर की मंजूरी के बगैर लव मैरिज की थी। इस टीवी सीरियल में सिद्धार्थ ने पार्थ और रश्मि देसाई ने सॉरवरी की भूमिका निभाई थी। इन दोनों के कई रोमांटिक सीन इस टीवी सीरियल में देखे जा सकते हैं। 

इसे जरूर पढ़ें: Shiddharth Shukla Controversies: केवल रश्मि देसाई ही नहीं इनसे भी रह चुके हैं सिद्धार्थ शुक्ला के पंगे

siddharth  shukla  rashami  desai  unseen  romance pics

हालाकि अब यह टीवी सीरियल ऑफ एअर हो चुका है। इस टीवी सीरियल के ऑफ एअर होने के पीछे भी कॉन्ट्रोवर्सी थी। ऐसा सुनने में आया था कि सेट पर सिद्धार्थ और रश्मि के झगड़े इतने बढ़ गए थे कि दोनों ही एक दूसरे के साथ रोमांटिक सीन नहीं करना चाहते थे। रश्मि देसाई ने कई बार बिग बॉस हाउस में यह सेट से जुड़ी बातें बताई थी।

इसे जरूर पढ़ें: Bigg Boss 13: रश्मि देसाई ने खोले राज, जानिए क्या है उनका सिद्धार्थ शुक्ला से रिश्ता

 
 
 
View this post on Instagram

[On popular demand] Most loved couple on #BiggBoss13 ❤️😍 #RashamiDesai #SidharthShukla Comment ‘Yes’ if you agree! 👇

A post shared by Tellywood Page (@tellywoodpage) onNov 26, 2019 at 9:49am PST

रश्मि ने बताया था, ‘हम दोनों के रोमांटिक सीन होते थे और हर सीन से पहले सिद्धार्थ मुझे गलत शब्द बोलता था या फिर मुझसे लड़ता था। यहां तक की अगर मैं खाना खाने के लिए जाती थी और मुझे थोड़ा भी देर हो जाती थी तो वह सभी के आगे मेरे पर चीखने लगता था।’ इतना आलीशान है सिद्धार्थ शुक्ला का घर, 60 हज़ार हर दिन है इनकी कमाई

siddharth  shukla  rashami  desai  unseen  romance tv

वहीं सिद्धार्थ शुक्ला ने भी कुछ बातें बताई थी। उन्होंने बताया, ‘रश्मि देसाई मेरे बारे में झूठी खबरें मीडिया वालों से छपवाती थी।’ बिग बॉस हाउस में सिद्धार्थ और रश्मि के बीच के डिफ्रेंसिस देख कर कोई कह भी नहीं सकता कि दोनों ही सीरियल में हसबैंड वाइफ बने थे और दोनों के बीच कई रोमांटिक सीन शूट किए गए थे। क्या वाकई सिद्धार्थ को बदनाम किया था रश्मि देसाई ने ?

Recommended Video

siddharth  shukla  rashami  desai  unseen  romance new

वैसे पब्लिक की डिमांड पर दोनों को बिग बॉस हाउस के अंदर भी एक टास्क दिया गया था जब उन्हें रोमांटिक डांस करने के लिए कहा गया था। दोनों के ही उस टास्क को बहुत पसंद किया गया था। खैर इस टास्क से पहले और बाद में भी दोनों के झगड़े ही देखे गए थे। रश्मि देसाई-अरहान खान के रिश्तों को लेकर भड़के दोनों के फैमिली मैंबर्स

 

आपको बता दें कि ऐसी खबरे थी कि दोनों ही पास्ट में एक अच्छी और स्ट्रॉन्ग रिलेशनशिप शेयर करते थे मगर, दोनों के बीच की सोच में तालमेल न बैठने के कारण बहुत कम समय में ही रश्मि और सिद्धार्थ दोस्त से दुश्मन भी बन गए थे। बिग बॉस हाउस के घर के अंदर आप इन दोनों की दुश्मनी की हद को अच्छे से महसूस कर सकते थे। Bigg Boss 13 में सिद्धार्थ शुक्ला के लिए घर में 24 घंटे तैनात रहता है एक डॉक्टर

अगर आपको यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर जरूर करें व इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ।