अगर आपने बिग बॉस सीजन 13 देखा होगा , तो आपको इस बारे में जरूर पता होगा कि सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई के बीच कुछ ऐसे मुद्दे थे, जो बिग बॉस हाउस के बाहर से ही चले आ रहे थे। बिग बॉस सीजन 13 जब से शुरू हुआ तब से दोनों के बीच घमासान मचा हुआ था। दोनों के बीच की दुश्मनी इतनी ज्यादा बढ़ गई थी कि शो के होस्ट सलमान खान की सलाह भी दोनों के काम नहीं आई। खैर सिद्धार्थ और रश्मि की कॉन्ट्रोवर्सी के बारे में भी शो के दौरान ही खुलासा हो गया था। हालांकि, आज जब सिद्धार्थ इस दुनिया को अलविदा कह चुके हैं, तो रश्मि काफी उदास हैं। रश्मि ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक 'हार्टब्रेक' का सिंबल भी डाला है।

मगर हम आपको बता दें कि जब सिद्धार्थ इस दुनिया में थे, तब के वल रश्मि ही नहीं बल्कि और भी बहुत से लोग उन्हें समझ नहीं सके और सिद्धार्थ के साथ इनके संबंध भी कुछ खास नहीं रहे। 

Siddharth Shukla Other  Controversies Apart  From Rashami  Desai Issue

शीतल खंडल का आरोप 

फेमस टीवी शो बालिका बधु में एक्ट्रेस शीतल खंडल ने गहना का रोल किया था। इसी शो में सिद्धार्थ शुक्ला भी थे। सिद्धार्थ शुक्ला इस सीरियल में शिव का रोल प्ले कर रहे थ। शीतल का आरोप था कि सेट पर सिद्धार्थ ने उन्हें कई बार गलत तरह से टच करने की कोशिश की थी।

इसे जरूर पढ़ें: रश्मि देसाई ने खोले राज, जानिए क्या है उनका सिद्धार्थ शुक्ला से रिश्ता

एक लीडिंग मीडिया हाउस को इंटरव्यू में उन्होंने बताया, ‘कमाल की बात है बिग बॉस हाउस के अंदर सिद्धार्थ शुक्ला आर्ती के लिए स्टैंड ले रहे हैं। जबकि बालिका बधु के सेट पर सिद्धार्थ डबल मीनिंग जोक्स मेरे उपर मारते थे।’ शीतल ने शो के प्रोड्यूसर से इस बारे में शिकायत भी की थी। दूसरे दिन सेट पर सिद्धार्थ शुक्ला काफी बिगड़े भी थे कि उन पर गलत इलजाम लगाया जा रहा है। 

2018 में हुए थे अरेस्ट 

सिद्धार्थ शुक्ला को केवल गलत तरह से बात करने पर ही कॉन्ट्रोवर्सी में नहीं फंसना पड़ा बल्कि 22 जुलाई 2018 को उन्होंने रैश ड्राइविंग की थी और सड़क पर खड़ी 3 कारों को हिट कर दिया था। बाद में उन्हें जेल भी जाना पड़ा और पैनालटी भी देनी पड़ी। 

एक्टर कुणाल वर्मा से फाइट 

टीवी सीरियल ‘दिल से दिल तक’ के सेट पर सिद्धार्थ शुक्ला की लड़ाई को-एक्टर कुणाल वर्मा से भी हो चुकी है। कुणाल वर्मा ने एक लीडिंग मीडिया हाउस को दिए इंटरव्यू में बताया, ‘वह बहुत ही अनप्रोफेशनल हैं। वह साइको भी हैं। मेरे ख्याल से उन्हें डॉकटर की जरूरत है। मुझे तो यह तक सुनने को मिला है कि वह रिहाब्लेशन सेंटर में भी जा चुके हैं और उन्हें फिर से वहां जाना चाहिए।’

इसे जरूर पढ़ें: Bigg Boss 13: इतना आलीशान है सिद्धार्थ शुक्ला का घर, 60 हज़ार हर दिन है इनकी कमाई

rashami  desai revealed  untold truth tv

तोरल रासपुत्रा

टीवी सीरियल बालिका वधू में सिद्धार्थ के ऑपोजिट आनंदी के कैरेक्टर में तोरल थीं। एक खबर के अनुसार दोनों हनीमून सीक्वेंस के लिए कश्मीर गए थे और वहां से लौटने के बाद दोनों ही एक दूसरे बात नहीं कर रहे थे। 

बहुत ही दुख के साथ हर जिंदगी की पूरी टीम सिद्धार्थ शुक्‍ला को गुड बाय कहती है। टीवी और फिल्‍म इंडस्‍ट्री में सिद्धार्थ शुक्‍ला के बेहतरीन काम को हमेशा याद रखा जाएगा। सिद्धार्थ से जुड़ी और भी बातें जानने के लिए देखती रहें हरजिंदगी।