ये कोई नई बात नहीं है कि कोई कि tv एक्ट्रेस फिल्म, tv सीरियल या वेब सीरीज में किसी टीवी एक्ट्रेस ने अपना बोल्ड सीन दिया है। नागिन टीवी सीरियल से फेम पाने वाली एक्ट्रेस मोनी रॉय इसकी मिशाल है। लेकिन इस बार कसौटी जिन्दगी के सीरियल से हिंदुस्तान के सभी घरों अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस श्वेता तिवारी है। अगले 6 दिसंबर को बालाजी बैनर तले बनी 'हम तुम एंड them' वेब सीरीज रिलीज होने वाली है जिसमे श्वेता तिवारी का बोल्ड लुक काफी वायरल हो रहा है। तो चलिए जानते हैं इस 'हम तुम एंड them' में श्वेता तिवारी का क्या किरदार है- 

'हम तुम एंड them'- 

shweta tiwari web series hum tum and them inside three

एकता कपूर (Ekta Kapoor) के प्रोडक्‍शन वाले एप ऑल्‍ट बालाजी की एक वेब सीरीज में श्वेता तिवारी नजर आने वाली हैं। एकता कपूर के प्रोडक्‍शन वाली 'हम तुम और देम' (Hum Tum and Them) वेब सीरीज से टीवी एक्‍ट्रेस श्‍वेता तिवारी डिजिटल दुनिया में डेब्‍यू कर रही हैं इसमें उन्‍होंने काफी बोल्ड सीन दिए हैं। ट्रेलर में श्वेता तिवारी बेहद ही बोल्ड नज़र आ रही है। youtube पर इस विडियो को लगभग 1 बिलियन लोगों ने देखा है। 

अन्य किरदार-

shweta tiwari web series hum tum and them inside two

इस वेब सीरीज में श्वेता तिवारी के ऑपोजिट एक्‍टर अक्षय ओबेरॉय ने एक्टिंग का तड़का लगा रहे हैं। इस वेब सीरीज में अक्षय एक अनजान व्यक्ति रहते हैं और चलते राह में श्वेता तिवारी से प्यार हो जाता है। जिसके बाद कहानी की शुरुआत होती है।

इसे भी पढ़ें: Celeb Beauty Tips: क्या है 'कसौटी ज़िंदगी की' की प्रेरणा श्वेता तिवारी की ग्लोइंग स्किन का राज?

फैमली ड्रामा -  

shweta tiwari web series hum tum and them inside four

सीरीज में श्वेता तिवारी ने जहां बोल्ड सीन का लुक दिया है वही इस वेब सीरीज में फुल फैमिली ड्रामा है। एक्टर अक्षय ओबरॉव के फैमिली में इंटर करते ही अक्षय के दो बेटे और एक बेटी है से मुलाकात होती है और वही से फैमिली ड्रामा शुरू हो जाती है। कैसे दोनों के प्यार में बच्चे अडंगा डालते हैं इस वेब सीरिज में दिखाया गया है।  

Bigg Boss 4-

shweta tiwari web series hum tum and them inside five

इस समय टीवी जगत में सबसे चर्चित शो है तो bigg boss 13 है। bigg boss का जिक्र यहां इसलिए कर रहे हैं कि श्वेता तिवारी bigg boss जितने वाली पहली महिला tv एक्ट्रेस थी।  सीजन 4 में श्वेता तिवारी ने bigg boss का ख़िताब जीता था जिसके बाद कभी सुर्खिया बटोरी थी।  इस सीजन में एक बेहतरीन ट्रॉफी के साथ श्वेता तिवारी को इनाम के तौर पर 1 करोड़ राशि भी होस्ट सलमान खान के द्वारा दिया गया था। 

इसे भी पढ़ें: जानिए आखिर क्यों श्वेता तिवारी ने दूसरे पति अभिनव कोहली को कराया गिरफ्तार

रिव्यु-

shweta tiwari web series hum tum and them inside one

वहीं अक्षय को इस वेब सीरीज में एक बेपरवाह फादर के रूप में दिखाया गया है। कैसे अपने बच्चों के प्रति लापरवाह है इस वेब सीरीज में खुल के दिखाया गया है। हालांकि यह फर्स्ट टाइम होगा जब श्‍वेता तिवारी ने कैमरे के सामने इंटीमेट सीन दिए है। बहरहाल,श्‍वेता का बोल्‍ड अवतार दर्शकों कितना सरप्राइज करता है ये दर्शक ही बताएंगे।