बिग बॉस सीजन 13 में 6 वाइल्ड कार्ड एंट्री के बाद से हर दिन कुछ नया और रोचक देखने को मिल रहा है। दोस्तों में दुश्मनी हो रही है और दुश्मन दोस्त बन रहे हैं। इसी बीच Google Search में बिग बॉस 13 डालने पर कुछ ऐसा पता चल रहा है कि अगर आप जानेंगे तो आप भी हैरान रह जाएंगे। दरअसल, Google Search सर्च अभी बता रहा है कि बिग बॉस सीजन 13 का विनर और फर्स्ट रनरअप कौन होगा। जी हां, वैसे दो अलग-अलग तरह से विनर दो अलग नाम आ रहे हैं। मगर, बिग बॉस लवर्स के लिए यह वाकई चौंकाने वाली बात हैं। 

shocking news bigg boss  winner will be paras chhabra

अगर आप गूगल सर्स पर भरोसा करें तो इस बार के बिग बॉस 13 विनर असिम रियाज हैं और फर्स्ट रनरअप शहनाज गिल हैं। वहीं अगर आप केवल सर्च बॉक्स में बिग बॉस 13 विनर डालते हैं तो नीचे पारस छाबड़ा का नाम आता है। हालाकि इसके लिंक पर क्लिक करने पर और बिग बॉस 13 के विकिपीडिया पर ऐसी कोई भी जानकारी नहीं है। बिग बॉस लवर को यह जानकारी भ्रमित कर सकती हैं। वैसे देखा जाए तो बिग बॉस 13 के करंट एपिसोड देखने पर घर में केवल दो लोग ही विनर बनने की रेस में आगे दिख रहे हैं। इनमें पहला नाम है सिद्धार्थ शुक्ला और दूसरा नाम है पारस छाबड़ा। 

google search bigg boss  winner

आसिम रियाज और शहनाज गिल दोनों ही बिग बॉस में काफी अच्छा खेल रहे हैं और दोनों ही बिग बॉस के दिए हर टास्क में बहुत अच्छा परफॉर्म कर रहे हैं। मगर, बात जब विनर की आती है तो आसिम और शहनाज दोनों ही इस रेस में काफी पीछे नजर आते हैं। आपको बता दें कि शहनाज गिल का नाम फर्स्ट रनरअप के तौर पर लिया गया है। शहनाज गिल करंट एपिसोड में काफी बुझी हुई सी नजर आ रही हैं। वाइल्ड कार्ड एंट्री में शहनाज गिल की दुश्मन एवं पंजाबी संगर हिमांशी खुराना को जब से बिग बॉस हाउस में लाया गया है तब से शहनाज गिल का मूड ऑफ है। एक एपिसोड में खुद बिग बॉस ने भी बोला कि शहनाज अब काफी मुर्झा गई हैं। ऐसे में शहनाज रनरअप कैसे बन सकती हैं यह बात समज के बाहर है। 

बिग बॉस लवर्स, खासतौर पर जो सिद्धार्थ शुक्ला को पसंद करते हैं। उनके लिए यह बहुत ही शॉकिंग बात है कि इस बार बिग बॉस का विनर सिद्धार्थ न हो कर पारस छाबड़ा या आसिम बनेंगे। खैर, आपको बता दें कि फिलहाल घर में मौजूद सदस्यों में से सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस सबसे ज्यादा हैं और सबसे अच्छा गेम भी सिद्धार्थ ही खेल रहे हैं। तो अब देखना यह है कि आखिर Google Search में बताई गई बात कितनी सच साबित होती है और कौन बनता है बिग बॉस 13 का विनर।