शाहिद और मीरा समुंद्र किनारे अपना नया आशियाना बसाने की तैयारी कर रहे हैं। शाहिद ने अपना ड्रीम होम वर्ली में खरीदा है जहां जल्द ही मीरा और शाहिद अपना नया आशियाना बसाएंगे। 

शाहिद और मीरा का यह नया घर ड्युप्लेक्स अपार्टमेंट है, जिसका एरिया करीब 8625 स्क्वायर फुट है। बता दें कि शाहिद ने यह घर उसी बिल्डिंग में लिया है जहां अक्षय कुमार, अभिषेक बच्चन जैसे अन्य फिल्मी सितारे भी रहते हैं।

shahid kapoor mira rajput dream home

शाहिद और मीरा के नाम पर है घर 

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत अपने ड्रीम होम का सपना पूरा करने जा रहे हैं। इन्होंने अपना नया आलीशान घर मुंबई के वर्ली में खरीदा है और बहुत जल्द अक्षय कुमार के पड़ोसी बनने जा रहे हैं। मेडिया सूत्रों की माने तो ऐसा कहा जा रहा है कि शाहिद ने अपना नया घर अपने और अपनी पत्नी मीरा राजपूत के नाम पर रजिस्टर करवाया है। 

shahid kapoor mira rajput dream home

इस बारे में अभी कोई खबर नहीं मिली है कि ये लोग अपने इस नए घर में कब शिफ्ट हो रहे हैं। याद दिला दें कि मीरा इस साल के आखिर में अपने दूसरे बच्चे को जन्म देने वाली हैं। शाहिद और मीरा को इससे पहली एक बेटी मिशा है, जो करीब दो साल की हो चुकी है। 

shahid kapoor mira rajput dream home

मीडिया सूत्रों की मानें तो खबर है कि शाहिद ने यह घर 56 करोड़ रुपए में खरीदा है जिसके रजिस्ट्रेशन के लिए उन्होंने 2.91 करोड़ रुपए स्टैम्प ड्यूटी अदा की है। 

ऐसा भी कहा जा रहा है कि शाहिद और मीरा अपने दोनों बच्चों के साथ ही इस नए घर में शिफ्ट होंगे। 

Recommended Video