• ENG
  • Login
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search

Tiger 3 Teaser: टाइगर और जोया एक बार फिर आपसे मिलने आ रहे हैं सिनेमाघरों में

टाइगर 3 टीज़र: सलमान खान और कैटरीना कैफ अपनी आगामी फिल्म टाइगर 3 के साथ आपसे मिलने एक बार फिर से ईद 2023 के मौके पर सिनेमाघरों में आ रहे हैं।
author-profile
Published -04 Mar 2022, 12:55 ISTUpdated -04 Mar 2022, 13:27 IST
Next
Article
salman katrina kaif tiger

शाहरुख खान द्वारा पठान की रिलीज की घोषणा के बाद, अब सलमान खान की टाइगर 3 की बारी है। जहां फैन्‍स कैटरीना कैफ और सलमान खान-स्टारर पर एक अपडेट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, वहां अब हमारे पास आखिरकार रिलीज की तारीख है। टाइगर-3 ईद 2023 पर सिनेमाघरों में हिट होने के लिए पूरी तरह तैयार है। 

सलमान खान ने आगामी फिल्म टाइगर 3 के लिए पहला टीज़र शेयर किया है। जी हां, टाइगर और जोया एक बार फिर से आपसे मिलने ईद 2023 पर सिनेमाघरों में मिलने आ रहे हैं। फिल्म में कैटरीना कैफ भी हैं और यह 21 अप्रैल को रिलीज होगी। सलमान खान और कैटरीना कैफ दोनों ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर टाइगर 3 का टीज़र शेयर किया है।

इंस्‍टाग्राम पर टीज़र शेयर करते हुए, सलमान ने कैप्‍शन में लिखा, "हम सब अपना अपना ख्याल रखें। हमारी ओर से 2023 ईद पर Tiger3, हम सब वहां रहें। यह हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज़ हो रही है। #Tiger3 के साथ ईद को 21 अप्रैल 2023 को अपने नजदीकी बड़े पर्दे पर मनाएं।"

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

वीडियो कैट के पावर-पैक एक्शन दृश्यों के साथ शुरू होता है, जिसमें कुछ स्लीक फाइटिंग स्टंट दिखाई देते हैं। मूव्‍स ठीक करने के लिए कुछ स्टंट कोरियोग्राफर उनकी मदद करते हैं। बाद में कैमरा सलमान की ओर जाता है जो एक बेंच पर अपना चेहरा ढके हुए लेटे हुए हैं। जिस स्वैग के साथ दबंग एक्‍टर उठते हैं और कहते हैं कि 'टाइगर ऑलवेज रेडी' आपको फिल्म के लिए इंतजार को बहुत मुश्किल बना देगा। इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्‍टर और निर्माताओं ने आधिकारिक तौर पर घोषणा की कि टाइगर 3 21 अप्रैल, 2023 को रिलीज़ होगी। 

इसे जरूर पढ़ें: कैटरीना-विक्की को शादी में सलमान और रणबीर से मिले ये महंगे तोहफे

टीज़र देखकर सलमान के फैन्स काफी खुश हुए. "उत्साह का लेवल चरम पर है," एक ने लिखा। "मास भाई, मज़ा आ गया, # ईद 2023 पर तूफ़ान आएगा (भाई जो बहुत मज़ेदार था। ईद 2023 एक तूफान लाएगा)। हम शर्त लगाते हैं कि टाइगर 3 में सलमान खान और कैटरीना कैफ की सिजलिंग केमिस्ट्री और पावर-पैक एक्शन देखने के लिए फैन्‍स से अधिक इंतजार नहींं होगा।

Recommended Video

टाइगर-3 सलमान और कैटरीना की एक्शन फिल्मों की सीरीज में तीसरी है। इसका निर्देशन मनीष शर्मा करेंगे। फिल्मों में, सलमान खान इंडियन जासूस अविनाश सिंह 'टाइगर' राठौर की भूमिका निभा रहे हैं, जिसे एक पाकिस्तानी जासूस जोया हुमैमी (कैटरीना) से प्यार हो जाता है। तीसरी फिल्म की शूटिंग हाल ही में दिल्ली और उसके आसपास के इलाकों में चल रही थी। कुछ फैन क्लबों ने गुरुवार और शुक्रवार को सोशल मीडिया पर शूटिंग लोकेशन से स्‍टार्स की तस्वीरें भी पोस्ट कीं।

salman katrina tiger  hindi

पहले भी साथ काम कर चुके हैं दोनों 

इससे पहले सलमान और कैटरीना ने तुर्की, रूस और ऑस्ट्रिया में भी फिल्म की शूटिंग की थी। इसमें इमरान हाशमी भी हैं। अगर खबरों की माने तो वह खलनायक की भूमिका निभाएंगे और सलमान के साथ हॉर्न बजाते नजर आएंगे। फेमस फ्रैंचाइज़ी की पहली फिल्म 'एक था टाइगर' 2012 में आई और यह कबीर खान द्वारा निर्देशित थी। फिल्म को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था। दूसरी फिल्म, 'टाइगर ज़िंदा है', 2017 में रिलीज हुई थी और इसका निर्देशन अली अब्बास ज़फ़र ने किया था। सलमान और कैटरीना ने दोनों फिल्‍मों में एक्टिंग की है। 

इसे जरूर पढ़ें: कैटरीना से लेकर पत्रलेखा तक ने पहनी सब्यसाची ज्वेलरी, आप भी चोकर सेट्स के लिए लें इंस्पिरेशन

आपको यह आर्टिकल कैसा लगा? हमें फेसबुक पर कमेंट करके जरूर बताएं। ऐसे ही और आर्टिकल पढ़ने के लिए हरजिंदगी से जुड़े रहें। 

Image Credit: Instagram

बेहतर अनुभव करने के लिए HerZindagi मोबाइल ऐप डाउनलोड करें

Her Zindagi
Disclaimer

आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।