कैटरीना कैफ और विक्की कौशल 9 दिसंबर को शादी के बंधन में बंध चुके हैं और अपनी नई जिंदगी की शुरुआत कर चुके हैं। बता दें कि अपनी शादी के तुरंत बाद, दोनों हनीमून के लिए रवाना हो गए थे और इसके बाद गृह प्रवेश के लिए मुंबई भी लौट आए थे। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि उन्होंने अपनी शादी राजस्थान में शाही अंदाज में पूरे रीति-रिवाज के साथ की है। साथ ही, उनके वेडिंग के लगभग सभी लुक्स सामने आ चुके हैं। 

हालांकि, कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने अपनी शादी में खास-खास लोगों को ही बुलाया था। लगभग सभी लोगों ने उनकी शादी में शिरकत भी की थी और उन्हें खास तोहफे भी दिए थे। सूत्रों के अनुसार, जो सेलेब्स उनकी शादी में शिरकत नहीं कर पाए थे उन्होंने भी कैटरीना कैफ और विक्की कौशल को खास और महंगे तोहफे भेजे हैं। कहा जा रहा है कि कैटरीना कैफ और विक्की कौशल को सलमान खान से लेकर रणबीर कपूर ने भी महंगे तोहफे दिए हैं, आइए जानते हैं किन सेलेब्स ने उन्हें क्या तोहफा दिया है। 

सलमान खान ने भेजी कार 

salman khan

कहा जा रहा है कि बॉलीवुड के दबंग सलमान खान ने कैटरीना कैफ और विक्की कौशल को बहुत ही महंगा गिफ्ट दिया है। सूत्रों के अनुसार कैटरीना को सलमान खान ने लगभग 3 करोड़ रुपये की रेंज रोवर कार गिफ्ट की है। बॉलीवुड इंडस्ट्री में सलमान खान और कैटरीना कैफ को बेहद करीबी दोस्त माना जाता है। कई बार दोनों का नाम एक साथ भी जुड़ा चुका है। लेकिन अब ऐसा नहीं है क्योंकि कैटरीना कैफ विक्की कौशल के साथ जिंदगी में आगे बढ़ चुकी हैं।

रणबीर कपूर ने दिया डायमंड का तोहफा

ranbir kapoor

खबरों के अनुसार, कैटरीना के एक्स बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर ने उन्हें करीब 2.7 करोड़ रुपये का डायमंड नेकलेस गिफ्ट किया है। कहा जा रहा है कि ये नेकलेस बेहद खूबसूरत है, जिसे रणबीर कपूर ने खास कैटरीना कैफ के लिए बनाया था। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कैटरीना कैफ और रणबीर कपूर साथ में कई सुपर हिट फिल्में कर चुके हैं। दोनों की जोड़ी फिल्मी पर्दे पर दर्शकों को काफी पसंद आती है। 

इसे ज़रूर पढ़ें- कैटरीना से लेकर पत्रलेखा तक ने पहनी सब्यसाची ज्वेलरी, आप भी चोकर सेट्स के लिए लें इंस्पिरेशन

शाहरुख खान ने गिफ्ट की पेंटिंग 

बॉलीवुड के किंग खान ने अपनी करीबी दोस्त कैटरीना कैफ को शादी में पेंटिंग गिफ्ट की है। बताया जा रहा है कि इस पेंटिंग की कीमत लगभग एक करोड़ रुपये है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि शाहरुख खान और कैटरीना कैफ एक साथ कई फिल्मों में काम कर चुके हैं। 

Recommended Video

इन सेलेब्स ने भी दिए तोहफे 

सलमान खान और रणबीर कपूर के अलावा भी कई सितारों ने उन्हें कीमती तोहफे भेजे हैं। सूत्रों के अनुसार आलिया भट्ट ,अनुष्का शर्मा और ऋतिक रोशन ने भी उन्हें गिफ्ट्स दिए हैं। वहीं, अनुष्का ने हीरे के झुमके गिफ्ट के तौर पर दिए हैं। साथ ही, कहा जा रहा है कि ऋतिक ने विकी को एक नई बीएमडब्ल्यू बाइक दी है, जिसकी कीमत लगभग 3 लाख रुपये बताई जा रही है।साथ ही, आलिया भट्ट ने उन्हें परफ्यूम की टोकरी गिफ्ट की है। 

इसे ज़रूर पढ़ें- शादी के बाद Mrs. कौशल बनी कैटरीना कैफ की पहली तस्वीरें

कब होगा रिसेप्शन? 

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

 

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने 9 दिसंबर को राजस्थान में शादी की थी। इसके बाद वे दोनों मुंबई वापस लौट आए हैं। कहा जा रहा है कि विक्की और कैटरीना 20 दिसंबर को इंडस्ट्री में अपने दोस्तों के लिए रिसेप्शन की मेजबानी करने वाले हैं। क्योंकि राजस्थान में हर कोई उनकी शादी में शामिल नहीं हो पाया था। बता दें कि सवाई माधोपुर के होटल सिक्स सेंसेस फोर्ट में विक्की कौशल और कैटरीना की ग्रांड शादी हुई थी।

परिवार के सदस्यों ने सिक्योरिटी का भी खास ख्याल रखा गया था। साथ ही, उनका वेडिंग प्लेस को भी खास तरीके से सजाया गया था। आपको बता दें कि कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी इस साल की सबसे चर्चित और महंगी शादियों में से एक है। 

विक्की कौशल और कैटरीना की शादी से जुड़ी जानकारी आपको यहां मिलती रहेगी। साथ ही, आपको यह आर्टिकल कैसा लगा? हमें कमेंट कर जरूर बताएं और इसी तरह के अन्य बॉलीवुड खबरों को पढ़ने के लिए जुड़ी रहें हर जिंदगी के साथ।

Image Credit- (@Instagram)