देश के सबसे बड़े बिजनेसमैंन और सबसे अमीर आदमी मुकेश अंबानी का परिवार हमेशा ही चर्चा में रहता है। अपनी बिजनेस डील्‍स के साथ ही अंबानी परिवार अपनी प्रोफेशनल लाइफ के लिए भी हमेशा ही लाइमलाइट में रहता है। खासतौर पर इस परिवार की महिलाएं अपने शाही अंदाज और फैशन को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। मगर, इन सब के साथ ही अंबानी परिवार को कलचर और रीति-रिवाज को धूम-धाम के साथ निभाने के लिए भी जाना जाता है। अंबानी फैमिली हर अवसर को बड़े स्‍तर और भव्‍य अंदाज में सेलिब्रेट करते हुए नजर आती है। 

इस बार भी अंबानी परिवार में एक भव्‍य आयोजन किया गया। अवसर था मुकेश अंबानी और अनिल अंबानी की मां  एंव धीरू भाई अंबानी वाइफ कोकिला बेन के जन्‍मदिन का। इस अवसर का एक वीडियो फेमस पापाराजी विरल भयानी ने अपने इंस्‍टाग्राम पर शेयर किया है। इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि पूरा अंबानी परिवार इस मौके पर साथ है। 

इसे जरूर पढ़ें: इन 5 महंगी चीजों के मालिक हैं नीता अंबानी-मुकेश अंबानी, आसमान छूती हैं इनकी कीमतें

नीता अंबानी और टीना अंबानी को भी इस वीडियो में साथ देखा जा सकता है। वैसे तो अंबानी परिवार की दोनों ही बहुएं एक साथ बहुत कम ही नजर आती हैं। जिन अवसरों पर दोनों एक ही स्‍थान पर होती हैं वहां भी दोनों के बीच दूरियां झलकती हैं। मगर इस अवसर पर पूरा अंबानी परिवार साथ नजर आ रहा है। 

इसे जरूर पढ़ें: अंबानी खानदान की छोटी बहू टीना अंबानी की कुछ अनदेखी पुरानी तस्‍वीरें, आप भी देखें

nita ambani net worth, nita ambani salary

जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें नीता अंबानी ने पिंक कलर का लेहंगा और हैवी ज्‍वेलरी पहन रखी है। नीता अंबानी हमेशा ही बेहद ट्रेडिशनल अंदाज में तैयार होती हैं। वहीं कोकिला बेन ने सॉफ्ट पिंक कलर की साड़ी पहनी और टीना अंबानी बेज कलर की साड़ी में नजर आ रही है, जो उन्‍होंने सीधे पल्‍ले स्‍टाइल में पहनी है।

nita ambani  viral video latest

आपको बता दें कि 24 फरवरी को कोकिला बेन का जन्‍मदिन था। इस मौके पर अंबानी हाउस एंटीलिया में श्रीमद भगवत गीत का पाठ रखा गया था। अंबानी फैमिली भगवान कृष्‍ण पर काफी विश्‍वास करती है और उन्‍हें फॉलो करती है। दुल्हन की श्रृंगार में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं नीता अंबानी

nita ambani  house mandir

इस अवसर पर द्वारकाधीश की बड़ी सी तस्‍वीर रखी गई थी और पंडित जी ने पूरा पाठ सुनाया था इस दौरान पूरा अंबानी परिवार एक साथ भगवान के ध्‍यान मगन दिखा। वहीं नीता अंबानी और टीना अंबानी को इस मौके पर एक दूसरे के काफी क्‍लोज देखा गया। दोनों को एक दूसरे बात करते हुए स्‍पॉट किया गया। इस अवसर पर मुकेश अंबानी और अनिल अंबानी की बहन भी मौजूद थी। पूरा परिवार साथ में बहुत ही खुश नजर आ रहा था। इस एक शर्त पर नीता अंबानी ने की थी मुकेश अंबानी से शादी, आप भी जानें

Recommended Video

नीता अंबानी हमेशा की तरह बेहद ट्रेडिशनल अंदाज में नजर आईं। वह लेहंगे और हैवी ज्‍वेलरी में बेहद सुंदर दिख रही थीं। टीना अंबानी ने भी अपने इंस्‍टाग्राम पर अपनी सास कोकिला बेन को विश करते हुए लिखा है, ' मम्‍मी आप हम सभी के लिए एक इंस्‍पीरेशन हो। आप रोजाना हमे कठिन रास्‍तों पर हिम्‍मत से चलने की प्रेरणा देती हैं। आप जो हैं उसके लिए आपका बहुत धन्‍यवाद। हैप्‍पी बर्थ डे।' क्‍या कहती है Nita Ambani की कुंडली ?

आपको बता दें, कोकिला बेन के जन्‍मदिन के 7 दिन पहले से ही एंटीलिया में श्रीमद भागवत गीता का पाठ चल रहा था। कोकिला बेन के जन्‍मदिन वाले दिन कथा समाप्‍त की गई और भगवान की आरती गाई गई। इस अवसर पर भगवान कृष्‍ण को छप्‍पन भोग का प्रसाद चढ़ाया गया। 

Image Credit: Viral Bhayani/ Instagram