9 मार्च को मुंबई में रॉयल अंदाज में शादी करने वाले रिलायंस ग्रुप के चेयरमैन मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी अपनी वाइफ श्लोका मेहता के साथ शादी के बाद काफी खुश नजर आ रहे हैं। आकाश और श्लोका की शादी के बाद से अब तक 2 रिसेप्शन पार्टी रखी जा चुकी हैं। दोनों ही पार्टी में आकाश और श्लोका को एक दूसरे के साथ बेहद रोमांटिक मूड में देखा गया है। वैसे आकाश और श्लोका अपने प्री-वेडिंग फंक्शन के समय से ही काफी रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे थे। मगर अपने पहले वेडिंग रिसेप्शन के बाद तो उनका रोमांस हाइट्स पर है। दोनों का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियों में दोनों एक दूसरे को किस करते नजर आ रहे हैं। आकाश और श्लोका को इस तरह सब के सामने एक दूसरे को किस करते हुए पहली बार देखा गया है। शादी से पहले दोनों ही बेहद शर्मीले नजर आते थे मगर, शादी होते ही दोनों रोमांटिक कपल बन चुके हैं। तो चलिए हम आज आपको सुनाते हैं आकाश और श्लोका के रोमांस की कहानी और साथ ही आपको कुछ वीडियो के द्वारा दिखाते हैं कि आकाश अंबानी और श्लोका मेहता कब-कब रोमांटिक मूड में नजर आए। 

आकाश अंबनी और श्लोका मेहता का फर्स्ट किस 

जब से आकाश अंबानी और श्लोका मेहता शादी के बंधन में बंधे हैं तब से दोनों की वेडिंग और रिसेप्शन की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं। इसी बीच दोनों का एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसे देख कर आपको इस बात का अंदाजा हो जाएगा कि आकाश और श्लोका कितने रोमांटिक कपल हैं। इस वीडियो में आकाश और श्लोका अपने दोस्तों के बीच हैं। उनके दोस्त उन्हें एक दूसरे को किस करने का चैलेंज दे रहे हैं। आकश और श्लोका के दोस्त जोर-जोर से कह रहे हैं, ‘वी वॉन्ट किस’ तब ही आकाश बेहद रोमांटिक अंदाज में श्लोका को सभी के सामने किस कर लेते हैं। आकाश के ऐसा करते ही उनके सभी दोस्त खुशी से शोर मचाने लगते हैं और श्लोका शर्मा जाती हैं। इसके बाद आकाश और श्लोका अपने दूसरे दोस्त से भी यही डिमांड करते हैं। 

इसे जरूर पढ़ें: Shloka Mehta- Akash Ambani Wedding Rituals: फेरों से लेकर सिंदूर और मंगलसूत्र पहनाने तक की रस्म कुछ यूं निभाई गई, देखें वीडियो

बैचलर पार्टी में दिखा रोमांटिक अंदाज 

आकाश और श्लोका का सबसे पहला रोमांटिक अंदाज स्विट्जरलैंड में उनके लिए रखी गई बैचरल पार्टी में दिखा। यहां पर दोनों ही रॉक बैंड ‘द चेनस्मोकर्स’ के म्यूजिक पर एक दूसरे की कमर में हाथ डाले डांस करते नजर आए। दोनों का ही यह रोमांटिक अंदाज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। 

‘अन्ना सेवा’ में दिखी क्यूट कैमिस्ट्री 

एक बड़े बिजनेसमैन के बेटे होने की चमक आकाश के चेहरे से छलकती है। उन्हें हमेशा गंभीर अंदाज में ही देखा गया है। मगर, जब से उनकी लाइफ में श्लोका आई हैं, तब से वह बड़े ही रोमांटिक हो गए हैं। अपनी शादी को लेकर आकाश के चेहरे पर उत्साह झलकता है। वह शादी से पहले ही अपनी वाइफ श्लोका मेहता की काफी चिंता रखते थें। आकाश और श्लोका की शादी से पहले रखी गई ‘अन्ना सेवा’ में ही आकाश का श्लोका प्यार देखा जा सकता था।

वैसे आकाश मीडिया से कभी इंट्रैक्ट नहीं करते मगर, अन्ना सेवा फंक्शन के दौरान जब फोटोग्राफर्स ने आकाश और श्लोका से साथ में तस्वीरें क्लिक कराने को कहा तो श्लोका थोड़ी कॉन्शियस हो गईं। श्लोको को ऐसे देख आकाश ने फोटोग्राफर्स को बोला, ‘प्लीज आप लोग श्लोका अच्छा स्माइल वाला फोटो निकालना वो नर्वस हो जाती है।’ तब ही एक फोटोग्राफर ने आकाश भूल से ‘बर्थ डे’ विश कर दिया। यह सुन कर आकाश ने कहा ‘बर्थ डे नहीं मेरी शादी हो रही है और अब हम दोनों 2 बॉडी 1 सोल होने जा रहे हैं।’ आकाश की यह बातें सुन कर श्लोका शर्मा कर नीता के पास चली गईं। 

इसे जरूर पढ़ें: Akash Ambani And Shloka Mehta Romantic Dance: शादी के बाद न्यूली वेड ने किया रोमांटिक डांस, देखें वीडियो

श्लोका मेहता-आकाश अंबानी का रोमांटिक डांस 

शादी के बाद श्लोका और आकाश ने एक प्राइवेट पार्टी में एक दूसरे के गले में बांहें डाले रोमांटिक डांस किया। आपको बता दें कि यह बात पहले से ही सुनने में आ रही थी कि आकश और श्लोका की शादी में मशहूर रॉक बैंड ‘मरून 5’ का परफॉर्मेंस होगा।

 

पोस्ट वेडिंग एक प्राइवेट पार्टी में रॉक बैंड ‘मरून 5’ का परफॉर्मेंस रखा गया था और इसी दौरान श्लोका और आकाश ने स्टेज पर चढ़ कर एक रोमांटिक कपल डांस किया।

आपको बता दें कि आकाश और श्लोका दोनों को ही इंग्लिश गाने पसंद हैं। रॉक बैंड ‘मरून 5’ दोनों का ही फेवरेट और इसलिए शादी के बाद दोनों के लिए रॉक बैंड ‘मरून 5’ का स्पेशल परफॉर्मेंस रखा गया था।

 

Recommended Video