स्‍मॉल स्‍क्रीन की जानी मानी एक्‍ट्रेस मौनी रॉय को कौन नहीं जानता। टीवी सीरियल ‘नागिन’ में अपनी अमेजिंग एक्टिंग से सबके दिलों में राज करने वाली मौनी रॉय अब बॉलीवुड की ओर रुख कर चुकी हैं। जब से मौनी ने फिल्‍म गोल्‍ड से बॉलीवुड में एंट्री की है तब से उन्‍हे बॉलीवुड के कई डायरेक्‍टर और प्रोड्यूसर अपनी फिल्‍मों के लिए एप्रोच कर चुके हैं मगर, मौनी रॉय केवल उन्‍हीं फिल्‍मों को साइन कर रही हैं जिसमें उन्‍हें अपने लिए कुछ स्‍कोप नजर आ रहा है। फिलहाल लोग अब उन्‍हें बी-टाउन में एक न्‍यू फैशनीस्‍ता के तौर पर भी देखने लगे हैं। वह हर बड़े बॉलीवुड ईवेंट में फैशनेबल अंदाज में नजर आ जाती हैं। मगर, बॉलीवुड में लगातार ऑफर मिलने के बावजूद मौनी अपने पुराने दोस्‍तों को नहीं भूली हैं। वह आज भी उनका आदर और सम्‍मान करती हैं जिनके सपोर्ट ने उन्‍हें इस मुकाम तक पहुंचाया है। इन लोगों में एकता कपूर का नाम भी आता है। एकता कपूर को थैंक्‍स कहने का मौनी ने एक अलग ही तरीका खोजा, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। आइए जानते हैं कि मौनी रॉय एकता कपूर को थैंक्‍स क्‍यों कहना चाहती हैं? और उन्‍होंने कैसे एकता कपूर को थैंक्‍स कहा। 

mouni loves for ekta kapoor

मौनी ने ऐसे कहा एकता को थैंक्‍स 

मौनी एकता कपूर की हिट टीवी सीरियल ‘नागिन’ के फर्स्‍ट सीजन में मुख्‍य भूमिका निभा चुकी हैं। इस सीरियल से पहले मौनी ज्‍यादा फेमस नहीं थीं मगर, इस सीरियल के बाद मौनी को काफी फेम और नेम मिला। मौनी की पर्सनालिटी भी इस सीरियल के बाद काफी उभर कर आई। उन्‍हें न केवल दूसरे टीवी सीरियल्‍स बल्कि फिल्‍मों के ऑफर्स भी मिलने लगे। हालाकि मौनी ने टीवी सीरियल्‍स को छोड़ फिल्‍मों में करियर बनाना चुना और आज उनके पास फिल्‍म ब्रह्मस्‍त्र के अलावा भी कई बड़े बैनर की फिल्‍में हैं।

मगर, अपनी कामयाबी के पीछे वह एकता कपूर का साथ होना मानती हैं। अपने इंस्‍टाग्राम पर मौनी ने एक पोस्‍ट शेयर की है। इस पोस्‍ट में वह एक तस्‍वीर है और उसके साथ एक इमोशनल मैसेज लिखा हुआ है। मौनी ने बताया, ‘एकता आपको मैं 12 साल से जानती हूं और जब से आपको जाना है तब से आप मेरे साथ हैं। यह साथ बहुत लंबा है। हम आगे भी हमेशा साथ रहेंगे। मैं आपको थैंक्‍स कहना चाहती हूं क्‍योंकि आप मेरे अच्‍छे और बुरे दोनों ही वक्‍त में मेरे साथ खड़ी थीं। मैं आपसे बहुत प्‍यार करती हूं और अब तो मैं खुश हूं कि हमारे साथ रवि भी है। मैं उसके साथ बहुत सारी प्‍ले डेट्स इंज्‍वॉय करना चाहती हूं और करुंगी भी।’

mouni roy new movie bole chudiyan

मौनी रॉय की मूवीज 

गौरतलब है कि मौनी रॉय ने फिल्‍म ‘गोल्‍ड’ से बॉलीवुड में एंट्री की थी और इसके बाद बहुत जल्‍द ही उनकी फिल्‍म ‘ब्रह्मस्‍त्र’ में एक्‍टर रणबीर कपूर और एक्‍ट्रेस आलिया भट्ट के साथ नजर आने वाली हैं। इसके अलावा मौनी जॉन अब्राहम के अपोजिट फिल्म रॉ (रोमियो- अकबर- वॉल्टर) में नजर आएंगी।

इसके अलावा वह बहुत जल्‍द ही फिल्‍म ‘बोले चूड़ियां' में भी नजर आएंगी। यह एक रोमांटिक फिल्‍म है। इस फिल्‍म में वह एक्‍टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ नजर आएंगी। 

Recommended Video