एक्ट्रेस लारा दत्ता ने भारत में ही नहीं बल्कि दुनियाभर में अपना नाम कमाया है। वह भारत की दूसरी महिला हैं जिन्होंने मिस यूनिवर्स का ख़िताब अपने नाम किया था। इसके बाद उन्होंने एक्टिंग की ओर रुख़ किया और कई शानदार फ़िल्मों में काम किया। जल्द एक्ट्रेस का 43वां जन्मदिन आने वाला है। इस मौक़े पर हम बताएंगे उनकी लाइफ से जुड़े कुछ अनकहे क़िस्सों के बारे में जिनकी चर्चा आज भी होती है।

लारा दत्ता ने साल 2011 में टेनिस प्लेयर महेश भूपति से शादी की थी। दोनों की एक बेटी भी है और वह अपनी मैरिड लाइफ में काफ़ी खुश भी हैं। एक्टर्स के अलावा लारा दत्ता का नाम कई इंटरनेशनल प्लेयर्स के साथ जुड़ चुका है, लेकिन इन सभी के साथ उनकी प्रेम कहानी अधूरी रह गई। यही नहीं एक्ट्रेस फेमस मॉडल को भी डेट कर चुकी हैं। दोनों कुछ समय तक लिव-इन में भी रह चुके हैं।

लारा दत्ता और केली दोरजी की अधूरी प्रेम कहानी

lara dutta miss universe

करियर के शुरुआती दिनों में लारा दत्ता अपने अफ़ेयर्स की ख़बरों को लेकर काफ़ी चर्चा में रहती थीं। यही नहीं माना जाता था कि बैक-टू-बैक अफ़ेयर्स की वजह से उनका करियर भी प्रभावित हुआ। बता दें कि ब्यूटी पेजेंट जीतने से पहले लारा दत्ता मॉडलिंग के क्षेत्र में काफ़ी एक्टिव थीं। वह उस समय पॉपुलर मॉडल केली दोरजी को डेट कर रही थीं। शुरुआत में उन्होंने अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल नहीं किया था, लेकिन ब्यूटी पेजेंट जीतने के बाद लारा ने अपने रिश्ते को दुनिया के सामने स्वीकार कर लिया। करियर के शुरुआती दिनों में केली दोरजी ने लारा दत्ता को काफ़ी सपोर्ट किया था।

इसे भी पढ़ें:नहीं रहे क्वीन एलिजाबेथ के पति प्रिंस फिलिप, जानिए इनकी 80 साल पुरानी लव स्टोरी

जब लारा दत्ता की लाइफ में डिनो मोरिया की हुई एंट्री

lara dutta and dino morea

फ़िल्मी बीट की रिपोर्ट के अनुसार ब्यूटी पेजेंट जीतने के बाद लारा दत्ता बैक टू-बैक प्रोजेक्ट्स में बिजी रहने लगीं। वहीं केली का बॉलीवुड करियर फेल हो गया था, ऐसे में दोनों के बीच मतभेद होना शुरू हो गये थे। उस समय अभिषेक बच्चन के साथ लारा दत्ता के लिंकअप की ख़बरें आ रही थीं। ऐसे में लारा दत्ता और केली दोरजी ने अपने रिश्ते को ख़त्म करने का फैसला किया। इसके बाद एक्टर और मॉडल डिनो मोरिया की एंट्री हुई। हालांकि लारा और डिनो इस बात को नकारते थे, लेकिन विवाद तब शुरू हुआ जब केली ने इसे कंफर्म बताया। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जिस वक़्त लारा दत्ता और डिनो मोरिया के लिंकअप की ख़बरें आ रही थीं, वह उस समय केली के साथ रिलेशनशिप में थीं। केली दोरजी के कंफर्म करने के बाद डिनो मोरिया और लारा दत्ता का ब्रेकअप हो गया था। वहीं केली ने भी एक्ट्रेस का साथ छोड़ दिया था।

इसे भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन के घर जलसा में फिल्माई गई हैं इतनी फिल्में, जानिए इसके बारे में अन्य फैक्ट्स

 

टाइगर वुड्स से जुड़ा था लारा दत्ता का नाम

lara dutta and mahesh bhupathi

महेश भूपति से शादी करने से पहले लारा दत्ता का नाम दुनिया के सर्वश्रेष्ठ गोल्‍फ खिलाड़ी टाइगर वुड्स से भी जुड़ा था। इसके बाद एक्ट्रेस की लाइफ में महेश भूपति की एंट्री हुई थी। महेश भूपति उस वक़्त शादीशुदा थे और वह अपनी पत्नी और मॉडल श्वेता जयशंकर के साथ रह रहे थे। दोनों के तलाक़ के एक साल बाद महेश भूपति ने लारा दत्ता से शादी कर ली थी।

यह आर्टिकल आपको अच्‍छा लगा हो तो इसे शेयर और लाइक जरूर करें। साथ ही इसी तरह के और भी आर्टिकल्‍स पढ़ने के लिए जुड़ी रहें हरजिंदगी से।