शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का नाम ड्रग्स केस में आने के बाद से ही वह एनसीबी के कस्टडी में है। एनसीबी द्वारा गिरफ्तार किए जाने के बाद ही उनकी मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही है। बता दें कि 2 अक्टूबर को एनसीबी ने उन्हें हिरासत में लिया था और अब तक उन्हें जमानत नहीं मिली है। आर्यन की बढ़ती मुश्किलों को देखते हुए बॉलीवुड उनके सपोर्ट में उतर आया है। अब हाल ही में ऋतिक रोशन ने आर्यन खान के लिए एक स्पेशल पोस्ट इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

एक्टर यह पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वहीं आर्यन को हिरासत में लिए जाने के बाद ही सलमान खान शाहरुख के घर पहुंचे थे। इसके अलावा मीडिया के सामने सुनील शेट्टी ने भी अपना पक्ष रखा था। बता दें कि पूजा भट्ट से लेकर सुचित्रा कृष्णमूर्ति तक ने आर्यन खान के सपोर्ट में ट्वीट किया है। वहीं अब ऋतिक रोशन ने आर्यन का फोटो शेयर करते हुए एक लंबा पोस्ट शेयर किया है।

आर्यन खान को ऋतिक रोशन ने लिखी ये बात

hrithik roshan

ऋतिक रोशन ने लिखा- ''मेरे प्यार आर्यन, जिंदगी एक अजीब सफर है। यह बहुत अच्छा भी है क्योंकि यह निश्चित नहीं है। यह अच्छा इसलिए क्योंकि यह आपके सामने मुश्किल परिस्थितियां लेकर आती है, लेकिन भगवान बहुत दयालु है। वह सबसे टफ लोगों को टफ चीजें देते हैं। तुम जानते हो कि तुम्हें क्यों चुना गया है और इस मुश्किल हालात में तुम खुद को संभाल सकते हो। और मुझे पता है कि तुम ऐसा महसूस कर होगे। गुस्सा, कन्फ्यूजन, लाचारी... यह सभी चीजें आपके अंदर से एक हीरो को बाहर निकालने के लिए जरूरी हैं, लेकिन सावधान रहें, क्योंकि यह सभी अच्छी चीजों को जैसे काइंडनेस, कंपैशन और लव को नष्ट कर सकती है। गलतियां, फेलियर, जीत, सक्सेस... यह सभी चीजें एक जैसी ही है, अगर आपको यह पता है कि अपने साथ कौन सी चीज रखनी है और कौन सी चीज अपने एक्सपीरियंस में से बाहर फेंकना है। यह जान लें कि आप उन सभी के साथ ग्रो कर सकते हैं। मैं तुम्हें एक बच्चे और एक आदमी दोनों के रूप में जानता हूं। इन सभी चीजों को आत्मसात करों और अपने सभी अनुभवों को आत्मसात करों। खुद को शांत करों, मुझपर विश्वास करों, एक दिन आएगा, जब तुम्हें यह सभी बातें समझ में आएंगी। अपने आप को शांत रखें और चीजों को देखें, यही बातें तुम्हारे कल का निर्माण करेंगी। लव यू।''
 
 
 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan)

 
 

सुजैन खान ने भी रखा था अपना पक्ष

sujain khan

ऋतिक रोशन के अलावा उनकी एक्स वाइफ सुजैन खान ने भी आर्यन खान का सपोर्ट करते हुए लिखा-''मुझे लगता है कि यह सब कुछ आर्यन के बारे में नहीं है, क्योंकि वो दुर्भाग्यवश गलत समय पर गलत जगह मौजूद था। यह एक उदाहरण के तौर पर लिया जा सकता है कि कैसे बॉलीवुड सेलेब्स को "विंच हिट" किया जाता है। यह काफी दुख देने वाली बात है, क्योंकि आर्यन एक अच्छा बच्चा है। मैं शाहरुख और गौरी के साथ खड़ी हूं।'' बता दें कि आर्यन खान का केस मशहूर क्रिमिनल लॉयर सतीश मान शिंदे लड़ रहे हैं। सतीश मानशिंदे अब तक कई सेलेब्स का केस लड़ चुके हैं, जिसमें सलमान खान और रिया चक्रवर्ती जैसे लोग शामिल हैं।
 

Recommended Video

एनसीबी के शिकंजे में कैसे आए आर्यन खान

shahrukh khan son
 
2 अक्टूबर शनिवार को आर्यन खान मुंबई से गोवा जा रही क्रूज शिप में एक पार्टी में शामिल होने गए थे। इस दौरान नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की टीम ने छापा मारा था। एनसीबी के अनुसार वहां ड्रग्स पार्टी चल रही थी, जिसमें आर्यन खान के साथ कुछ और लोगों को भी हिरासत में लिया गया था। एनसीबी लगातार आर्यन खान से पूछताछ कर रही है। वहीं आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद से ही बॉलीवुड में हलचल मच गई है। एनसीबी के अनुसार, ड्रग्स केस में उन्हें कई अहम जानकारियां मिली है। वहीं आर्यन खाने के वकील के अनुसार आर्यन खान के पास से कोई भी नशीली पदार्थ नहीं मिले हैं।
 

उम्मीद है कि आपको आर्यन खान से जुड़ी यह जानकारी पसंद आई होगी। साथ ही, आपको यह कैसा लगा? यह हमें कमेंट कर जरूर बताएं और इसी तरह के अन्य आर्टिकल पढ़ने के लिए जुड़ी रहे हर जिंदगी के साथ।