काजोल और अजय देवगन ने इस साल अपनी शादी के सफल 20 साल पूरे किए। दोनों 24 फरवरी 1999 को मुंबई में शादी के बंधन में बंधे थें। उन्होंने अपनी शादी के समारोह को काफी सादगी भरा रखा था और उनकी शादी में परिवार वालों के साथ-साथ सिर्फ उनके कुछ करीबी लोग ही शामिल हुए थें। दोनों की केमिस्ट्री शादी के इतने सालों बाद भी कमाल की है और ये दोनों बॉलीवुड के सबसे कूल कपल्स में से एक हैं।

kajol ajay inside

इसे जरूर पढ़ें: जनरेशन गैप पर ये है कहना है काजोल का - मेरी मां ने मुझे बहुत छूट दी थी, मुझमें इतनी हिम्मत नहीं है

शादी की 20वीं सालगिरह पर काजोल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया। काजोल ने इस वीडियो के साथ एक कैप्शन भी डाला हैं जिसमें उन्होंने अजय देवगन के साथ अपनी बॉन्डिंग का जिक्र किया है। काजोल ने कैप्शन को एक फनी चैट की तरह लिखा है। जो कुछ यूं है- काजोल सवाल करती हैं 'तो आज आप क्या करना चाहते हैं?' इस पर अजय जवाब देते हैं 'मुझे नहीं पता कि तुम क्या करना चाहती हो?' इस पर फिर काजोल उनसे पूछती हैं 'आपको क्या लगता है?' इस पर अजय का जवाब होता हैं 'चलो बस रहने दो और कुछ अच्छा खाना ऑर्डर करो' इस पर 'काजोल बोलती हैं 'बिल्कुल सही!' और इस तरह वो खुशी-खुशी पजामे में रहते थे।

kajol ajay inside

इसे जरूर पढ़ें: आज कल की औरतें बहुत कूल हैं, 40 Is New 20 - काजोल

काजोल की इस वीडियो और फन चैट पर उनके फैंस उन्हें बधाइयां दे रहे हैं। कमेंट्स देखकर तो यही लग रहा है फैंस उन दोनों की केमिस्ट्री के दीवाने हो गए हैं। इस वीडियो को अब तक करीब 10 लाख व्यूज मिल चुके हैं। इनकी जोड़ी जब भी बड़े पर्दे पर आई दर्शकों ने इस जोड़ी को हमेशा बहुत प्यार दिया। पर्दे के सामने से लेकर पर्दे पीछे तक अजय और काजोल की जोड़ी हमेशा रही हैं सुपरहिट। प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो अजय और काजोल एक बार फिर जल्द ही फिल्म 'तानाजी' में साथ नजर आने वाले हैं। दोनों 'तानाजी' में हसबेंड-वाइफ का ही रोल प्ले करेंगे। वहीं, अजय देवगन की फिल्म टोटल धमाल हाल ही में रिलीज हुई है।

kajol ajay inside

काजोल और अजय अभी कुछ दिनों पहले करण जौहर के चैट शो 'कोफ़ी विद करण' में आए थें और दोनों ने अपने रिश्ते को लेकर कई खुलासे किये थे। इस चैट शो में अजय देवगन और काजोल ने काफी मस्ती की थीं। इस शो में अजय ने काजोल को मजाक में बूढ़ी कहा था। इस पर काजोल ने मजाक में जवाब देते हुए कहा था 'बूढ़े तुम होगे मैं नहीं'। वहीं, काजोल ने सोशल साईट पर अपनी सालगिरह की बात को साझा करते हुए अपने एनिवर्सरी प्लान भी बताए थें।

 

इसे जरूर पढ़ें: मौनी रॉय का ग्‍लैमरस अवतार, कोट साड़ी में तस्‍वीरें हो रही वायरल

इन 20 सालों में इस कपल की शानदार बॉन्डिंग देखने मिली है। काजोल और अजय के दो बच्चे हैं, बेटी का नाम न्यासा और बेटे का नाम युग हैं। अजय देवगन ने एक इंटरव्यू में अपने और काजोल के रिलेशनशिप के बारे में कई बाते कही थीं। उन्होंने कहा था 'मैं और काजोल बहुत कूल कपल हैं और हम दोनों के रिलेशनशिप की सबसे अच्छी बात ये है कि हमने कभी एक दूसरे से इंडिविजुअल होकर बात नहीं की, हमारी बात 'हम' से शुरू होती है, ना की 'मैं' से। हम एक दुसरे को स्पेस देते हैं। हम दोनों के साथ कई बार ऐसा होता है कि हम एक कमरे में रहते हुए भी अपना-अपना काम करते हैं और एक दूसरे से कोई बात भी नहीं करते। लेकिन इसके बाद भी कभी एक दूसरे को लेकर असहज महसूस नहीं करते।

Photo courtesy- (@kajol & @ajaydevgn)

Recommended Video