बॉलीवुड और दक्षिण की मशहूर एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज वैसे तो अपने ग्लैमर और स्टाइल के लिए अक्सर ही सुर्खियां बटोरती नजर आती हैं, लेकिन इन दिनों वह अपनी लव-लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार इलियाना डिक्रूज ने लंबे समय तक अपने ब्वॉयफ्रेंड रहे Andrew Kneebone से ब्रेकअप कर लिया है। ब्रेकअप से पहले तक एंड्रयू नीबोन और इलियाना डिक्रूज की रोमांटिक तस्वीरें देखकर ऐसा ही लगता था कि जैसे ये दोनों एक-दूसरे के लिए बने हों। इलियाना ने अपनी कई पोस्ट्स में Andrew को हसबैंड कहकर भी संबोधित किया था, जिससे संकेत मिलता है कि दोनों ने गुपचुप तरीके से शादी कर ली थी, लेकिन इस बारे में इलियाना ने कभी कुछ भी खुलकर नहीं कहा। 

ब्रेकअप के बाद हटाईं ब्वॉयफ्रेंड की तस्वीरें

एक पोस्ट में इलियाना डिक्रूज ने लिखा, 'आप हमेशा प्लान नहीं करते। कई बार आपको रिलैक्स करने की जरूरत होती है। विश्वास रखें, जो हो रहा है, उसे शांत भाव से स्वीकार करें और देखें कि क्या होता है। इस पोस्ट से इलियाना डिक्रूज की रिलेशनशिप के बारे में बहुत सी बातें जाहिर होती हैं। 

ileana dcruz bollywood actress inside

Andrew Kneebone, जो पेशे से फोटोग्राफर हैं, अक्सर ही इलियाना की दिलकश तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते थे। इस कपल की रुमानी तस्वीरें Andrew Kneebone और इलियाना दोनों के ही इंस्टाग्राम पर नजर आती थीं, लेकिन ब्रेकअप के बाद दोनों ने ये सारी तस्वीरें हटा दी हैं।

 
 
 
View this post on Instagram

The only thing I’m committed to right now, is bettering myself.

A post shared by Ileana D'Cruz (@ileana_official) onAug 8, 2019 at 2:13am PDT


इसे जरूर पढ़ें: ब्रेकअप के बाद हमेशा ध्यान रखें ये 3 बातें, कभी नहीं आएगी पास्ट की याद

फोटोग्राफर अविनाश गोवारिकर की क्लिक की हुई तस्वीर पोस्ट करने के साथ इलियाना ने लिखा, 'अगर आप अपने लिए अच्छा व्यवहार चाहते हैं तो इसमें सेल्फिश होने जैसी कोई बात नहीं है।'

 
 
 
View this post on Instagram

You’re not selfish for wanting to be treated well 🖤 • • • 📸 @avigowariker

A post shared by Ileana D'Cruz (@ileana_official) onAug 24, 2019 at 6:30am PDT

कुछ वक्त पहले ही सुनने में आया था कि इलियाना ने Andrew से शादी कर ली है और प्रेग्नेंट हैं, लेकिन इलियाना ने इन खबरों को नकार दिया था। हालांकि इलियाना ने इस बारे में कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं दिया है, लेकिन उनकी सोशल मीडिया पोस्ट से यह जाहिर होता है कि उनकी और Andrew की राहें अब अलग हो चुकी हैं। इलियाना ने अपनी एक ताजा पोस्ट में लिखा, 'इस समय में मैं सिर्फ खुद को बेहतर बनाने के लिए कमिटेड हूं।' इस पोस्ट के साथ इलियाना ने अपनी जो तस्वीर पोस्ट की है, उसमें वह थोड़ी गंभीर नजर आ रही हैं और उनकी आंखें भी थोड़ी नम दिखाई दे रही हैं। 

 ileana dcruz happy during relationship with andrew inside

आइएएनएस को दिए एक इंटरव्यू में इलियाना डिक्रूज ने कहा था, 'रिलेशनशिप या प्यार के बारे में मेरा नजरिया अलग था। मैं इसके बारे में बहुत स्पष्ट नहीं थी। लेकिन यह बहुत अलग है। इसमें कई तरह की बंदिशें हैं, कुछ स्थितियों में समझौते हैं और एक दूसरे के लिए सम्मान होना भी जरूरी है।'  


ileana dcruz deleted post on andrew inside

Spotboye की रिपोर्ट के अनुसार कपल के बीच किसी बात को लेकर बड़ा विवाद हुआ और इसके बाद दोनों में से कोई भी सुलह करने के लिए राजी नहीं है। हालांकि यह स्पष्ट नहीं है कि दोनों में किस बात को लेकर झगड़ा हुआ। इस कपल ने सोशल मीडिया पर भी एक-दूसरे को अनफॉलो कर दिया है। 

ileana dcruz giving pose inside  

अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो इलियाना पिछले कुछ वक्त से बॉलीवुड से दूर हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर वह काफी एक्टिव रहती हैं। वैसे अब तक के फिल्मी करियर में इलियाना ने कई हिट फिल्में दी हैं।  इलियाना की तमिल और तेलुगू फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सफल रही हैं। तेलुगू फिल्म 'देवदासु' में बेहतरीन एक्टिंग के लिए इलियाना को 'बेस्ट फीमेल डेब्यू- साउथ' का फिल्मफेयर अवॉर्ड भी मिल चुका है। बॉलीवुड में वह फिल्म 'बर्फी', 'रुस्तम', 'बादशाहो' में नजर आ चुकी हैं।