टीवी की सबसे पॉपुलर बहू रह चुकीं हिना खान रियलिटी शो ‘बिग बॉस 11’ के घर का हिस्सा थी और बिग बॉस के घर में काफी समय गुजारने के बाद हिना ने अपनी एक लत से छुटकारा पा लिया है। दरअसल हिना खान ने बिग बॉस के घर की तारीफ करते हुए बताया है कि कैसे बिग बॉस के घर के कारण उनकी एक बहुत बुरी आदत से पीछा छूट गया है। 

हिना खान ने कहा कि आज के समय में लोग फोन के आदि हो चुके हैं जिसमें वह भी शामिल थीं लेकिन बिग बॉस के घर में रहने के दौरान वह इस लत से पीछा छुटाने में सफल हो गई हैं। हिना पिछले साल बिग बॉस के घर में लगभग 3 महीने रही थी और वह इस शो की फर्स्ट रनरअप भी थीं। 

हिना खान को मिला एक बुरी लत से छुटकारा 

hina khan reveal secret inside

हिना खान ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में कहा, “तकनीक एक वरदान है और उसने पूरे वर्ल्ड को छोटा सा स्थान बना दिया है। मुझे लगता है कि हम फोन के आदि हो चुके हैं और सोशल मीडिया ने इस आदत को और खराब कर दिया है लेकिन हां, मैंने तीन महीने तक बिना फोन के बिग बॉस में अपना समय काटा है इसलिए मुझे लगता है कि यह एक लत है जिससे मैं पीछा छुड़ाने में अस्थाई रूप से सफल हो गई हूं।“ 

Read more: बिग बॉस के घर में होते थे ऐसे भी काम, अर्शी खान ने खोले राज

hina khan reveal secret inside

जल्द ही हिना खान 'स्मार्टफोन' नाम की शॉर्ट फिल्म में डिजिटल मंच से अपना नया सफर शुरू करने जा रही हैं। साथ ही उन्होंने कहा, "यह एक साधारण सी फिल्म हैं जिसमें मैं एक गांव की लड़की का किरदार निभा रही हूं लेकिन यही सबसे बड़ी खूबी है। आप देखेंगे की एक गांव की लड़की क्या कर सकती है।" उन्होंने अपने सह कलाकार कुणाल रॉय कपूर के लिए भी कुछ शब्द कहें। हिना ने कहा, "वह बहुत ही मजाकिया और एक सहयोगी कलाकार हैं। उन्हें खाना पसंद है। मैं भी खाने की शौकिन हूं। इसलिए हम शूटिंग के पहले दिन ही घुल मिल गए। हमने शाम को पास्ता मंगाया और सारा खा गए। उनके साथ काम करना अच्छा लगा।" 

Read more: बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट मोनालिसा की सोशल मीडिया की फोटो पर हंगामा

हिना खान गाने की शौकीन 

 

आजकल हिना खान गाना गाती हुईं नजर आ रही हैं। हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो एंजॉय करते हुए एक गाना गा रही हैं। 

Recommended Video