बिग बॉस सीजन 12 खत्‍म हो चुका है और इस सीजन की विनर बन चुकी हैं टीवी सीरियल ‘ससुराल सिमर का’ की एक्‍ट्रेस दीपिका कक्‍कड़। दीपिका कक्‍कड़ बिग बॉस हाउस में शुरु से लेकर आखिर तक बनी रहीं। फिनाले में उनका मुकाबला, शो में उनके सबसे अच्‍छे दोस्‍त पूर्व क्रिकेटर श्रीसंत के साथ था। श्रीसंत को दीपिका शो में अपना भाई मानती थीं। शो में शुरू से लेकर आखिर तक दीपिका ने श्रीसंत को सपोर्ट किया और वही सपोर्ट उन्हें श्रीसंत से भी मिला। बिग बॉस हाउस में दीपिका केवल श्रीसंत को ही अपना दोस्‍त मानती थी और उन्‍हीं के साथ पुरा दिन बिताती थीं।

Read more: Bigg Boss 12 Winner: नहीं बन पाती दीपिका कक्‍कड़ ‘विनर’ अगर उनमें न होतीं ये 5 खूबियां

टास्‍क में भी दीपिका हमेशा श्रीसंत का ही साइड लेती थीं। श्रीसंत कुछ भी गलत करें दीपिका उन्‍हें समझाती थीं और उनके लिए काफी इमोशनल थीं। अब शो के खत्‍म होने के बाद सभी कंटेस्‍टेंट अपने-अपने घर जा चुके हैं और श्रीसंत भी केरल वापिस लौट चुके हैं।मगर, दीपिका अपने भाई श्रीसंत को काफी मिस कर रही हैं और इसी लिए उन्‍होंने अपने भाई के लिए एक इमोशनल मैसिज भी लिखा है। 

Dipika kakar emotional letter to sreesanth will brings tears in your eyes

दीपिका का इमोशनल मैसेज 

दीपिका ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर अपनी और श्रीसंत की एक तस्‍वीर पोस्‍ट की है और इस पर अपनी भाई श्रीसंत को एक इमोशनल मैसेज भी लिखा है। दीपिका ने लिखा है, ‘’ यह मेरे लिय सबसे ज्यादा गर्व का पल है। क्योंकि टॉप 2 में श्रीपिका (श्रीसंत-दीपिका) थे। थैंक्यू भाई, मेरे साथ रहने के लिए। चाहे कैसे भी हालात हो, हम दोनों हमेशा एक दूसरे के साथ रहे। ये हमारी सबसे बड़ी ताकत थी। घर में आपके साथ बिताया हुआ हर पल याद कर रही हूं। सबसे ज्‍यादा मुझे याद आ रहा है जब हम साथ में बैठ कर लंच और डिनर करते थे। मैं हूं और जिंदगीभर के लिए आपकी बहन रहूंगी। '

Read more: बिग बॉस हाउस के बिग सीक्रेट्स जान कर आप रह जाएंगी हैरान, कंटेस्‍टेंट्स ने लिया खुलासा

Dipika kakar emotional letter to sreesanth will brings tears in your eyes

दीपिका की वजह से श्रीसंत हुए थे बेघर 

एक समय बिग बॉस में ऐसा आया था जब श्रीसंत, करण सिंह बोहरा और नेहा घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुए थे और जब दीपिका से सलमान ने पूछा कि तीनों में से किसी घर जाना चाहिए तो उन्‍होंने श्रीसंत का नाम लिया। श्रीसंत भी इस बात को सुन कर हैरान रह गए थे। हाला कि श्रीसंत उस वक्‍त बिग बॉस के सीक्रेट हाउस में चले गए थे। बाद में जब श्रीसंत की घर वापसी हुई तो वह दीपिका से काफी नाराज भी थे और कई दिनों तक उन्‍होंने दीपिका से ढंग से बात भी नहीं की थी। मगर, बात में दोनों के बीच की गलतफैमियां दूर होगई और दोनों ही वापिस से दोस्‍त बन गए। 

Dipika kakar emotional letter to sreesanth will brings tears in your eyes

दीपिका और श्रीसंत की जोड़ी से चिढ़ते थे घरवाले 

दीपिका और श्रीसंत बिग बॉस सीजन 12 की शुरुआत से ही एक दूसरे के साथ नजर आए। इन दोनों की दोस्‍ती देख कर घर के दूसरे सदस्‍य बहुत चिढ़ते भी थे। घर के लोगों को प्रॉब्‍लम थी की दीपिका और श्रीसंत आपस में ही रहते हैं और किसी से बात नहीं करते।

मगर, घरवालों के लाख चिढ़ने पर और दोनों को एक दूसरे के खिलाफ भड़काने पर भी दोनों ने एक दूसरे का साथ नहीं छोड़ा और पूरा सीजन एक दूसरे को सपोर्ट करते रहे।  

 

 

Recommended Video