बॉलीवुड एक्‍ट्रेस दीपिका पादुकोण टॉप की एक्‍ट्रेस हैं इस बात में किसी को कोई शक नहीं है। मगर, एक्‍ट्रेस होने के साथ ही दीपिका पादुकोण अब एक नए क्षेत्र में हाथ आजमाने जा रही हैं। संजय लीला भंसाली कि फिल्‍म पद्मावत की सफलता के बाद दीपिका ने अब एक और फिल्‍म साइन की है। रोचक बात यह कि इस फिल्‍म में दीपिका एक्टिंग के साथ फिल्‍म का प्रोडक्‍शन भी संभालेंगी। आपको बता दें कि इस फिल्‍म को डायरेक्‍ट मेघना गुलजार करेंगी। मेघना की पिछली फिल्‍म राजी ने बॉक्‍स ऑफिस में धमाल मचा दिया था। उम्‍मीद की जा रही है कि इस बार दीपिका और मेघना की जोड़ी कमाल कर देगी। 

deepika padukone next film will be on acid attack survivor new

फिल्‍म का विषय 

आपको जानकर हैरानी होगी की ग्‍लैमरस एक्‍ट्रेस दीपिका पादुकोण इस फिल्‍म के लिए मेकअप तो छोडि़ए अपनी खूबसूरती तक को साइड कर देंगी। दरअसल दीपिका पादुकोण एक एसिड अटैक सर्वाइवर की बायोपिक पर काम करने जा रही हैं। यह सर्वाइवर लक्ष्‍मी अग्रवाल हैं। लक्ष्‍मी का किरदार निभाने के लिए दीपिका को भी एसिड अटैक सर्वाइवर यानी लक्ष्‍मी की तरह दिखना होगा। एक मीडिया हाउस को दिए स्‍टेटमेंट में दीपिका ने कहा, ‘जब मैंने फिल्‍म की कहानी सुनी तो मैं उससे गहराई से जुड़ गई। इस स्‍टोरी में केवल वॉयलेंस ही नहीं बल्कि वॉयलेंस के खिलाफ आवाज उठाने का साहस और इंसाफ पाने की उम्‍मीद और जीत तीनों का मिश्रण है। इस कहानी ने मुझ पर ऐसा असर डाला कि मैंने केवल इस किरदार को निभाने का ही नहीं बल्कि इस फिल्‍म को प्रोड्यूस करने तक का निर्णय ले लिया।’

Read More: दीपिका जब रणवीर से मिली थी पहली बार तो ये सब सोचती थीं उनके बारे में

deepika padukone next film will be on acid attack survivor

रणवीर सिंह ने दी बधाइयां 

अपनी लेडी लव दीपिका पादुकोण के इस डिसीजन को सराहते हुए रणवीर सिंह ने उन्‍हें सोशल मीडिया पर बधाई दी है। रणवीर ने लिखा है, ‘Superb!! Congratulations!! This is gonna be amazing’ आपको बता दें कि इस फिल्‍म में दीपिका पादुकोण एसिड अटैक सरवाइवर लक्ष्‍मी का किरदार निभाएंगी। वैसे इस फिल्‍म से पहले दीपिका पादुकोण ने फिल्‍म पद्मावत में काम किया था। इस फिल्‍म में भी उन्‍होंने रानी पद्वाति की भूमिका निभाई थी और वह दूसरी बायोपिक में काम करने जा रही हैं। 

कौन है लक्ष्‍मी अग्रवाल 

मालूम हो कि लक्ष्मी ने अपने ऊपर हुए एसिड अटैक की घटना के बाद भी हिम्मत नहीं हारी और खुद को संभाला. लक्ष्मी अग्रवाल आज ‘स्टॉप एसिड अटैक’ नाम से अभियान चलाती हैं. इस काम के लिए उन्हें अमेरिकी संस्था की ओर से इंटरनेशनल वुमन ऑफ़ करेज अवॉर्ड से सम्मानित भी किया गया था.वो इस प्रोग्राम की संस्थापक भी हैं और साथ ही एक प्यारी सी बच्ची की मां भी हैं. लक्ष्‍मी कई फैशन शो का हिस्‍सा भी रह चुकी हैं और कई कार्यक्रमों में उन्‍हे गेस्‍ट की तरह बुलाया जाता है। इतना ही नहीं लक्ष्‍मी टीवी के एक शो के लिए एंकरिंग भी कर चुकी हैं। 

वैसे तो एसिड अटैक पर सोनाक्षी की एक फिल्‍म अकीरा भी आ चुकी है मगर इसमें केवल एसिड अटैक का छोटा सा हिस्‍सा ही दिखाया गया था। मगर दीपिका की फिल्‍म एक बायोपिक होगी।