ह्यूमन वैक्‍स स्‍टैचू के लिए फेमस मैडम तुसाद म्‍यूजियम में वैसे तो कई बॉलीवुड एक्‍टर और एक्‍ट्रेसेस के मोम के स्‍टैचू हैं मगर, 14 फरवरी को लंदन के मैडम तुसाद म्‍यूजियम में बॉलीवुड की मस्‍तानी दीपिका पादुकोण के वैक्‍स स्‍टैचू से पर्दा उठाया गया है। यह काम खुद दीपिका पादुकोण ने अपने हाथों से किया। दीपिका पादुकोण अपने हसबैंड रणवीर सिंह के साथ एक दिन पहले ही लंदन पहुंची थीं। उनकी कई तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इन तस्‍वीरों में दीपिका पादुकोण अपने वैक्‍स स्‍टैचू को ओपन करते नजर आ रही हैं।

 
 
 
View this post on Instagram

#deepikapadukone and #ranveersingh with parents in #london for @madametussauds #instadaily #manavmanglani @manav.manglani

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani) onMar 14, 2019 at 1:32am PDT

अपने वैक्‍स स्‍टैचू को देख दीपिका पादुकोण के चेहरे पर उतनी ही खुशी झलक रही है जितनी उन्‍हें अपनी फिल्‍म के हिट होने पर होती है। दीपिका के साथ उनके पति रणवीर सिंह भी इस दौरान मौजूद थे और जैसे ही वैक्‍स स्‍टैचू आपेन हुआ वह कंफ्यूज हो गए कि असली दीपिका कौन है। दीपिका का वैक्‍स स्‍टैचू उनसे हू-ब-हू मिलता जुलता है। तो चलिए आपको दिखाते हैं दीपिका पादुकोण के वैक्‍स स्‍टैचू की झलक। 

Deepika padukone bollywood actress wax statue unveils at madame tussauds see pictures

कैसा दिखता है स्‍टैचू 

दीपिका पादुाकोण के वैक्‍स स्‍टैचू ने व्‍हइट कलर की स्‍कर्ट और क्रॉप टॉप पहना है और साथ एक लॉन्‍ग व्‍हाइट केप भी पहना है। दीपिका के वैक्‍स स्‍टैचू के बाल ओपन हैं और कानों में उन्‍होंने डायमंड के ईयरिंग पहने रखे हैं। दीपिका का स्‍टैचू साइड फेस किए हुए है और स्‍टैचू का एक हाथ कमर में हैं।

Deepika padukone bollywood actress wax statue unveils at madame tussauds see pictures

स्‍टैचू देख कर ऐसा लग रहा है जैसे वास्‍तव में दीपिका पादुकोण फोटोग्राफर्स के लिए पोज दे रही हैं। दीपिका वैक्‍स स्‍टैचू इतना वास्‍तविक लग रहा है कि उनके चेहरे के डिम्‍पल्‍स तक नजर आ रहे हैं। 

Deepika padukone bollywood actress wax statue unveils at madame tussauds see pictures

स्‍टैचू देख कर दीपिका ने क्‍या कहा 

स्‍टैचू ओपन होते ही दीपिका और रणवीर के चेहरे पर खुशी की लहर दौड़ गई। रणवीर दीपिका के स्‍टैचू को देख कर बोले ‘यह तुम्‍हारी जुड़वा बहन है क्‍या’ यह सुनकर वहां खड़े सभी लोग हंस पड़े। इसके बाद जब रणवीर से पूछा गया कि आपको दीपिका का स्‍टैचू कैसा लगा तो वह बोले, ‘क्‍या मैं इसे घर ले जा सकता हूं।’

रणवीर की बात का जवाब देते हुए दीपिका ने कहा, ‘बेबी, अब आपको जब मेरी बहुत याद आए और आपके पास न हूं तो आपको कहां आना? यह अब आपको पता चल गया न ?’ इसके बाद दीपिका ने अपने स्‍टैचू को टच कर के भी देखा। दीपिका को अपने वैक्‍स स्‍टैचू में सबसे अच्‍छे अपने बाल लगे। वह बार-बार उसे टच करके देख रही थीं।