'दंगल' के डायरेक्टर नितेश तिवारी ने जब से रामायण 3D बनाने की घोषणा की है तभी से फैन्स में इस फिल्‍म की स्टार कास्ट को लेकर कयास लगा रहे है। इस फिल्म का बजट लगभग 500 करोड़ रूपये है और ये फिल्‍म 3D में रिलीज होगी।

deepika padukone and hrithik roshan in ramayana d inside

इसे जरूर पढ़ें: Arun Jaitley Death: पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली ने महिला सशक्तीकरण की दिशा में निभाई थी अहम भूमिका

वहीं, सूत्रों की मानें तो इस फिल्म में दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन मुख्‍य भुमिका नजर आएंगे। ऐसा माना जा रहा है कि इस फिल्‍म में दीपिका सीता का किरदार निभाती नजर आ सकती हैं। वहीं, भगवान राम के लिए ऋतिक रोशन का नाम सामने आ रहा है।

डायरेक्टर नितेश तिवारी ने एक इंटरव्यू में इस बारे में बात की। नितेश ने बताया कि "मैंने अभी तक फिल्म की कास्ट के बारे में नहीं सोचा है। पहले हम सारा पेपर वर्क, बाकि चीजों का प्रोसेस खत्म करना चाहते हैं। बाकि बातें हम बाद में शुरू करेंगे।"

bollywood  actress deepika and hrithik roshan to share screen in ramayana d inside

वैसे आपको बता दें कि नितेश ने दीपिका और ऋतिक की कास्ट को लेकर ना ही इनकार किया है और ना ही हामी भरी। इसका मतलब यह है कि फिल्म में दोनों नजर आ सकते हैं। नितेश इस प्रोजेक्ट पर पिछले 3 सालों से काम कर रहे हैं। पहले दिए गए अपने एक बयान में नितेश ने कहा था कि भारत के सभी हिस्सों को कवर करने के लिए इस फिल्‍म को हिंदी, मराठी, गुजराती, तमिल, तेलगु और पंजाबी फिल्मों के एक्टर्स को रामायण में शामिल किया जाएगा।

deepika padukone and hrithik to share screen in ramayana d inside

दीपिका पादुकोण के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो फिल्म मेघना गुलजार की आने वाली फिल्‍म 'छपाक' में नजर आने वाली हैं। फिल्म की शूटिंग खत्म हो चुकी है। यह फिल्म एसिड सर्वाइवर के जीवन पर आधारित है। ये फिल्म एसिड सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की कहानी पर आधारित है। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण लक्ष्मी की भूमिका निभा रही हैं जिसके चेहरे पर तेजाब से हमला कर दिया गया था। आपको बता दें कि इस से दीपिका प्रोडक्शन में भी कदम रखने जा रही हैं।

इस समय वो फिल्म '83' की शूटिंग कर रही हैं। यह फिल्‍म क्रिकेटर कपिल देव की बायोपिक है जिसमें उनके पति रणवीर सिंह मुख्‍य भूमिका में नजर आएंगे, वहीं, इस फिल्म में दीपिका रणवीर सिंह की पत्नी के किरदार में नजर आएंगी। अगली फिल्‍म में दीपिका पादुकोण के चेहरे पर दिखेंगे एसिड अटैक के निशान, निभाएंगी लक्ष्‍मी अग्रवाल का किरदार

deepika and hrithik to share screen in ramayana d inside

 

इसे जरूर पढ़ें: हिना खान ने अपनी मां के बर्थडे पर 1 प्‍यारा सा नोट लिखा, देखें फोटोज

वहीं, ऋतिक रोशन के वर्कफ्रंट की बात करें तो अभी कुछ समय पहले उनकी फिल्‍म 'सुपर 30' रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की थी। आपको बता दें कि ऋतिक की फिल्म 'वॉर' जल्द ही रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में उनके साथ लीड रोल में टाइगर श्रॉफ होंगे। फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है जिसे काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला रहा है। दीपिका पादुकोण ब्राइडल लुक: आकृति कोचर से दीपिका पादुकोण जैसा साउथ इंडियन ब्राइडल मेकअप करना सीखें

Photo courtesy- instagram.com(@deepikapadukone)