बिग बॉस सीजन 14 अपने फिनाले के नजदीक ही है। इस सीजन में आए सभी कंटेस्‍टेंट्स के बिग बॉस हाउस में कई रूप देखने को मिले हैं। खासतौर पर सीजन के टॉप-5 कंटेस्‍टेंट्स यानी राहुल वैद्य, रुबीना दिलाइक, निक्‍की तंबोली, अली गोनी और राखी सावंत को कई अवतारों में देखा गया है। कभी दर्शकों को इनके व्‍यक्तित्‍व ने बहुत प्रभावित किया तो कभी इनके रूप और व्‍यवहार से दर्शक बेहद परेशान भी रहे। मगर आज हम आपको बिग बॉस सीजन- 14 के टॉप-5 कंटेस्‍टेंट्स का वह रूप दिखाने जा रहे हैं, जिसे देख कर आपका दिल ही पिघल जाएगा। 

जी हां, आज हम आपको रुबीना दिलाई, राहुल वैद्य, निक्‍की तंबोली, राखी सावंत और अली गोनी के बचपन की तस्‍वीरें दिखाएंगे। बेशक बिग बॉस हाउस में यह पांचों कंटेस्‍टेंट्स आपको काफी तेज और तर्रार लगे हों मगर इने बचपन की तस्‍वीरें बेहद मासूम हैं। 

unseen childhood pictures tubina dilaik

रुबीना दिलाइक  

रुबीना दिलाइक बिग बॉस सीजन 14 की सबसे मजबूत खिलाड़ी हैं। इस सीजन में दर्शकों का सबसे ज्‍यादा प्‍यार भी रुबीना को ही मिला है। रुबीना ने बिग बॉस हाउस में अपने जगह बनाने के लिए एक लंबी जंग लड़ी है। उनके कई रूप हमें इस रियलिटी शो में देखने को मिले। मगर रुबीना के बचपन की यह तस्‍वीरें बेहद प्‍यारी हैं।

आपको बता दें कि टीवी इंडस्‍ट्री की सुपर फेमस एक्‍ट्रेस रुबीना बचपन में आईएएस बनना चाहती थीं। मगर वर्ष 2006 में मिस शिमला का खिताब और वर्ष 2008 में मिस नॉर्थ इंडिया पेजेंट की विनर रहने के बाद रुबीना ने एक्टिंग को अपने करियर के रूप में चुना। 

इसे जरूर पढ़े: Bigg Boss 14: फिनाले की तैयारियां हुई शुरू, यहां जानें पूरी डीटेलस

unseen childhood pictures aly goni

अली गोनी 

बिग बॉस हाउस में अली गोनी के आते ही गेम में रोचकता आ गई थी। बिग बॉस के सीजन में अली गोनी का गुस्‍सा, गेम प्‍लान, जैस्मिन के साथ रोमांस और रहुल वैद्य से बेमिसाल दोस्‍ती हमेशा ही लाइम लाइट में रही। अली के व्‍यक्तिव से झलकता है कि वह बेहद स्‍ट्रॉन्‍ग हैं, मगर मजबूत होने के साथ-साथ कई बार अली के इमोशनल पहलुओं को भी देखा गया, जहां वह दिल के सच्‍चे और बेहद मासूम नजर आए। अली के बचपन की इस तस्‍वीर में भी वही मासूमियत झलक रही है। 

unseen childhood pictures nikki tamboli

निक्‍की तंबोली 

बिग बॉस सीजन 14 की सबसे यंग कंटेस्‍टेंट निक्‍की तंबोली गेम को जहां दर्शकों ने खूब पसंद किया वहीं उनकी बदतमीजियों पर हमेशा ही सवाल उठाए गए। शो के होस्‍ट सलमान खान ने भी निक्‍की को कई बार प्‍यार से समझाया। हालांकि, निक्‍की के स्‍वभाव में काफी अंतर देखने को भी मिला। मगर निक्‍की ने भी यह बात हमेशा कही कि वह घर में अपनी जगह बनाने के लिए हमेशा अपने स्‍वभाव के विपरीत नजर आईं और वास्‍तविक जीवन में वह ऐसी नहीं हैं। यह बात कितनी सच्‍ची है, यह तो निक्‍की के बिग बॉस हाउस से बाहर निकलने के बाद ही पता चलेगा, लेकिन उनके बचपन की यह तस्‍वीर बेहद प्‍यारी है। 

unseen childhood pictures rakhi sawant

राखी सावंत 

बॉलीवुड की कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन से एंटरटेनमेंट क्‍वीन बन चुकीं राखी सावंत ने बिग बॉस सीजन 14 में प्रवेश करते ही घर की आवोहवा ही बदल दी। बिग बॉस हाउस में राखी के भी कई रूप देखने को मिले। राखी ने सभी को हंसाया भी तो खुद के स्‍ट्रगल को याद करके उनकी आंखों में आंसू भी आए। मगर शो में अपनी जगह बनाए रखने में राखी के जो बुलंद इरादे नजर आए उसकी सराहना चारों ओर हुई। बेशक राखी को हमेशा कॉन्‍ट्रोवर्सी से जोड़ कर देखा गया हो, मगर इस रियलिटी शो में राखी के व्‍यक्तित्‍व को बेहद प्‍यारा पेहलू नजर आया। 

इसे जरूर पढ़े: Bigg Boss 14: रुबीना दिलैक की ये 4 बातें जो उन्हें बनाती हैं बिग बॉस की विनर

unseen childhood pictures rahul vaidya

राहुल वैद्य 

राहुल वैद्य बिग बॉस सीजन 14 के दूसरे सबसे मजबूत खिलाड़ी हैं। बिग बॉस हाउस के अंदर राहुल के व्‍यक्तित्‍व के भी कई शेड्स नजर आए। मगर संगीत के प्रति उनका जुनून कहीं भी कम नहीं हुआ।

 

वैसे यह जुनून राहुल को अभी से नहीं बल्कि बचपन से ही चढ़ा हुआ है। सोशल मीडिया पर राहुल वैद्य का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह मात्र 13-14 वर्ष के नजर आ रहे हैं। यह वीडियो है पुराने समय के सुपर हिट सिंगिंग रियलिटी शो 'अंताक्षरी' का। आपको बता दें कि बचपन में भी रहुल की आवाज उतनी ही सुरीली थी, जितनी की अब है। 

 

अगर आपको यह आर्टिकल पसंद आया हो तो इसे शेयर और लाइक जरूर करें, साथ ही इसी तरह बिग बॉस से जुड़े लेटेस्‍ट अपडेट्स पाने के लिए जुड़ी रहें हरजिंदगी से।