टीवी के सबसे फेमस और विवादित रियलिटी शो बिग बॉस सीजन-13 शुरू हो चुका है। हर बार की तरह इस बार भी बिग बॉस को सलमान खान होस्‍ट कर रहे है। सिर्फ सेलिब्रिटी की मौजूदगी के कारण इस बार का बिग बॉस काफी अलग और शानदार है। इस घर में रोजाना कुछ न कुछ हाई वॉल्टेज़ ड्रामा देखने को मिलता रहता हैं और अपने नए-नए ट्विस्ट के कारण यह सीजन लोगों को बहुत ज्यादा मनोरंजन कर रहा है। शो में आए दिन कुछ ना कुछ अलग देखने को मिल ही जाता है। इसकी सबसे खास बात यह हैं कि इस बार पहला फिनाले 4 हफ्ते बाद ही देखने को मिल जाएगा। इसके अलावा बिग बॉस को लेकर एक ओर चर्चा सुनने को मिल रही है, वह यह है कि कुछ लोग वाइल्ड कार्ड के तौर पर एंट्री ले रहे हैं। इसी चर्चा के चलते कुछ सेलेब्‍स के नाम भी सामने आ रहे हैं। आइए ऐसे 4 सेलेब्‍स के बारे में जानें जो बिग-बॉस में वाइल्‍ड कार्ड एंट्री ले सकते हैं। और इनके आने से घर में धमाल हो सकता है। 

इसे जरूर पढ़ें: बिग बॉस-13 के फैंन हैं तो घर के 5 सबसे महंगे कंटेस्‍टेंट के बारे में जान लें

जी हां इस समय विवादित रियलिटी शो बिग बॉस 13 अपने असली रंग में पूरी तरह से आ चुका है। घर में लड़ाई-झगड़े लगातार बना रहता है और घर में मौजूद कंटेस्टेंट ने 3 हफ्ते के सफर के बाद अब फाइनलिस्ट बनने की होड़ मच गई है। पिछले हफ्ते शो से दो कंटेस्टेंट कोएना मित्रा और दलजीत कौर आउट हो गईं। इस हफ्ते यानि आज सोमवार को भी दो कंटेस्टेंट घर से बेघर हो जाएंगे। ऐसे में वाइल्ड कार्ड एंट्री की चर्चा तेज हो गई है।

कोएना मित्रा

bigg boss season  koena Mitra inside

रिपोर्ट के अनुसार, पहले ही हफ्ते में शो से बाहर हो चुकीं कोएना मित्रा वाइल्‍ड कार्ड एंट्री के तौर पर फिर से इस शो का हिस्‍सा बन सकती हैं। कोएना को लोगों द्वारा बहुत ज्‍यादा सराहा गया था और उनके एविक्‍शन से लोग बिल्‍कुल भी खुश नहीं थे। अगर वह शो में वापस आ जाती है तो उनके फैंस बहुत ज्‍यादा खुश हो जाएंगे।

हुसैन कुवाजरवाला

Hussain Kuwajerwala wild card entry bigg boss

'कुमकुम प्यारा सा बंधन' के एक्टर और कई हिट टीवी और डांसिंग शो से अपने फैंस के दिलों पर राज करने वाले हुसैन कुवाजरवाला भी बिग बॉस-13 में वाइल्‍ड कार्ड के तौर पर एंट्री ले सकते हैं। हुसैन कुवाजरवाला इसके अलावा 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी', 'कुमकुम', 'कृष्ण अर्जुन' और 'सजन रे झूठ मत बोलो' जैसे हिट शो में काम किया है।

हिमांशी खुराना

bigg boss wild card entry Himanshi Khurana

चर्चा है कि मॉडल और पंजाबी एक्‍ट्रेस हिमांशी खुराना भी वाइल्‍ड कार्ड से बिग बॉस के घर में एंट्री ले सकती हैं। घर के अंदर एक पंजाबी एक्ट्रेस और सिंगर शहनाज गिल पहले से ही मौजूद हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, शहनाज गिल और हिमांशी में आपस में बनती नहीं हैं। अगर हिमांशी शो में आई तो जबरदस्त ड्रामा देखने को मिलेगा।

इसे जरूर पढ़ें: बिग बॉस सीजन 13 की ये 5 बातें हैं बेहद खास, आप भी जानिए

खेसारी लाल यादव

wild card entry Khesari Lal Yadav

इन सभी के अलावा मीडिया में भोजपुरी एक्टर-सिंगर खेसारी लाल यादव के शो में जाने की चर्चा काफी दिन से हो रही है। हर बार शो में कोई भोजपुरी स्‍टार जरूर देखने को मिलता है। अगर खेसारी वाइल्ड कार्ड एंट्री से आएंगे तो ये कमी भी पूरी हो जाएगी। रिपोर्ट के अनुसार, खेसारी लाल यादव शो में शुरुआत से ही हिस्सा लेने वाले थे लेकिन बिजी होने के कारण ऐसा संभव हो नहीं पाया। हालांकि इस बारे में कोई ऐसी घोषणा आधिकारिक रूप में सुनने को नहीं मिली थी। लेकिन कोई नहीं अब तो शायद वह आ सकते हैं।