• ENG
  • Login
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search

बिग बॉस की इन 5 'बैड गर्ल्‍स' ने शो को दिलाई ढेरों टीआरपी

आज हम आपको थोड़ा फ्लैश बैक में ले जाएंगे और बिग बॉस की बैड गर्ल्‍स के बारे में बताएंगे, जिनकी अजीबोगरीब एक्टिविटीज से बिग बॉस के घर का माहोल तो बिगड़ा...
author-profile
Published -17 Aug 2018, 19:28 ISTUpdated -19 Aug 2018, 18:15 IST
Next
Article
Big boss five bad girls karishma tanna arshi khan and others increased show trp

बिग बॉस सीजन 12 जल्‍द ही शुरू होने वाला है। यह रियालिटी शो हमेशा से बेहद खास रहा है। इसमें आने वाले कंटेस्‍टेंट्स के बीच प्‍यार और टकरार दोनों ही देखने में बड़ा मजा आता है। मगर बिग बॉस के प्रीवियस सीजंस में ऐसे कई कंटेस्‍टेंट रहे जिनकी वजह से कई बार शो में गंभीर माहोल बन गया है। हालाकि इसमें मेल और फीमेल दोनों ही कंटेस्‍टेंट्स शामिल थे मगर आज हम आपको थोड़ा फ्लैश बैक में ले जाएंगे और बिग बॉस की बैड गर्ल्‍स के बारे में बताएंगे, जिनकी अजीबोगरीब एक्टिविटीज से बिग बॉस के घर का माहोल तो बिगड़ा मगर शो की टीआरपी भी बहुत बढ़ गई। 

Big boss five bad girls karishma tanna arshi khan and others increased show trp

बिग बॉस सीजन 4: डॉली बिंद्रा 

बिग बॉस सीजन 4 की विनर श्‍वेता तिवारी को जीत की ट्रॉफी हासिल करने के लिए काफी स्‍ट्रगल करना पड़ा था। उनका यह स्‍ट्रगल था साथी कंटेस्‍टेंट डॉली बिंद्रा से। दरअसल श्‍वेता और डॉली दोनों ही स्‍मॉल स्‍क्रीन स्‍टार हैं और बिग बॉस सीजन 4 में जब वह एक दूसरे से बिग बॉस के घर पर मिलीं तो दोनों के बीच हुईं पिछली लड़ाईयों का मनमुटाव झगड़े के रूप में सबके सामने आया। जहां पूरे सीजन भर श्‍वेता डॉली के साथ गांधीगिरी दिखाती रहीं वहीं डॉली श्‍वेता की पर्सनल लाइफ से जुड़ी बातों को गंदी तरह से सबके सामने बिखेरती गईं। 

Big boss five bad girls karishma tanna arshi khan and others increased show trp

बिग बॉस सीजन 5: पूजा शर्मा 

वीजे पूजा शर्मा जब बिग बॉस सीजन 5 में कंटेस्‍टेंट बन कर आईं तो उन्‍हें कोई नहीं जानता था। मगर बिग बॉस के घर के अंदर उनके खराब व्‍यवहार के बाद उन्‍हें हर कोई जान गया। बिग बॉस सीजन 5 के किसी भी कंटेस्‍टेंट को पूजा शर्मा पसंद नहीं थीं। वह सबसे अलग रहती थीं और घर का कोई भी काम नहीं करती थीं। उनके खराब व्‍यवहार की वजह से सजा के तौर पर उन्‍हें बिग बॉस के घर से निकाल दिया गया था और उनके माफी मांगने पर दोबार वाइल्‍ड कार्ड एंटरी से वह घर में वापिस आई थीं। 

Big boss five bad girls karishma tanna arshi khan and others increased show trp

बिग बॉस सीजन 8: करिश्‍मा तन्‍ना 

बिग बॉस सीजन 8 भी कई रोचकताओं से भरा हुआ था मगर इस सीजन में करिश्‍मा तन्‍ना और गौतम गुलाटी की फाइट पर सबसे ज्‍यादा टीआरपी आती थीं। करिश्‍मा ने इस सीजन में विनर बनने के लिए हर वो को‍शिश आजमाई जो उन्‍हें विनर बनने के करीब ले जाती मगर कई बार इन कोशिशों के दौरान करिश्‍मा लोगों के लिए विलन बन जातीं। विनर बनने की लड़ाई में करिश्‍मा कई बार इस सीजन के विनर रहे गौतम गुलाटी से भिड़ीं मगर, वह बिग बॉस सीजन 8 की सेकेंड रनरअप बन कर ही रह गईं। 

Big boss five bad girls karishma tanna arshi khan and others increased show trp

बिग बॉस सीजन 10: प्रियंका जग्‍गा 

बिग बॉस सीजन 10 ऐसा पहला सीजन था जब बिग बॉस के घर सेलीब्रिटीज और कॉमनर्स के बीच मुकाबला हुआ था। इस सीजन में जीत भी कॉमनर की ही हुई थी। मगर, इस सीजन में फाइट्स भी कम नहीं हुई़। इस सीजन बिग बॉस के घर की बैड गर्ल बन कर उभरीं थी कॉमनर प्रियंका जग्‍गा। प्रियंका ने गलत भाषा के प्रयोग से सलमान खान तक को नाराज कर दिया था। बीच शो में ही प्रियंका को शो के होस्‍ट सलमान खान ने घर से निकाल दिया था। 

Big boss five bad girls karishma tanna arshi khan and others increased show trp

बिग बॉस सीजन 11: अर्शी खान 

बिग बॉस सीजन 12 में अर्शी खान की नाइटियां फेमस हो गईं थी साथ ही उनके द्वारा हिना खान और शिल्‍पा शिंदे को बोले गए खराब शब्‍दों के लिए भी होस्‍ट सलमान खान ने उन्‍हें कई बार बातें सुनाईं। हिना खान पूरे शो में एक बैड गर्ल के रोल में दिखीं। उनकी एक्टिविटीज के चलते शो को काफी टीआरपी भी मिली। 

बेहतर अनुभव करने के लिए HerZindagi मोबाइल ऐप डाउनलोड करें

Her Zindagi
Disclaimer

आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।