• ENG
  • Login
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search

संजय दत्त की पहली फिल्म में इस अभिनेत्री ने निभाया था मां का किरदार, दूसरी फिल्म में किया था रोमांस

संजय दत्त के साथ पहली फिल्म में निभाया मां का रोल, अगली फिल्म में किया रोमांस। अरुणा ईरानी ने खुद किया खुलासा।  
author-profile
Published -02 Sep 2022, 14:42 ISTUpdated -02 Sep 2022, 16:42 IST
Next
Article
sanjay dutt aruna film

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेत्री अरुणा ईरानी ने अपने इंटरव्यू में अपने करियर से जुड़े काफी दिलचस्प बातों का खुलासा किया था। अरुणा ने बताया था कि 'उन्होंने अपनी हिंदी फिल्म करियर में कई अलग- अलग तरह के किरदार निभाएं हैं। चलिए जानते हैं अरुणा ईरानी ने अपने करियर और अपनी निजी जिदंगी को लेकर क्या खुलासे किए हैं।

 aruna photo

संजय दत्त के संग किया था काम

अरुणा ईरानी ने संजय दत्त की पहली फिल्म में उनकी मां का किरदार निभाया था लेकिन अगली फिल्म में उन्होंने संजय दत्त के साथ रोमांस किया था।

चाइल्ड ऐक्टर के तौर पर ऐक्टिंग डेब्यू किया 

अरुणा ईरानी ने हिंदी फिल्म इंडस्टी में साल 1961 में फिल्म 'गंगा जमुना' से एक चाइल्ड ऐक्टर के तौर पर ऐक्टिंग डेब्यू किया था। इसके बाद एक्ट्रेस ने कई हिट दी थी। 

इसे भी पढ़ें : जब सुष्मिता सेन का हाथ पकड़े नजर आए थे संजय दत्त, जानिए इनके प्यार का दिलचस्प किस्सा

aruna irani

रॉकी से किया था बॉलिवुड में डेब्यू

संजय दत्त की बात करें तो उन्होंने फिल्म 'रॉकी' से 1981 में बॉलीवुड में डेब्यू किया था। बता दे कि इसी फिल्म में एक्ट्रेस अरुणा ईरानी ने मां का किरदार निभाया था।

इसे भी पढ़ें : संजय दत्त के हाथों का स्वाद चखा है?

अरुणा ने खुद बताया कि वह संजय दत्त के साथ किया था रोमांस

अरुणा ने हंसते हुए बताती है कि 'जब वह संजय दत्त के साथ उनकी दूसरी फिल्म में काम कर रही थी, तो वह इस फिल्म में संजय दत्त को सिड्यूस कर रही थी। 

टीवी सीरियलों में कर रही है काम

अरुणा ईरानी फिल्मों में काम करने के बाद टीवी सीरियलों में भी काम किया है। इनमें मेंहदी तेरे नाम की, देस में निकला होगा चांद, रब्बा इश्क ना होवे और वैदेही जैसे सीरियल शामिल हैं।

1990 में रचाई थी शादी

अरुणा ईरानी ने साल 1990 में फिल्ममेकर कुक्कू कोहली से शादी की थी और उनका कोई बच्चा नहीं है।

Recommended Video

आपको बता दें कि अरुणा ने सिनेमा जगत में 100 या 200 नहीं बल्कि 500 से भी ज्यादा फिल्मों में काम करके अपनी एक अलग पहचान बनाई है।

आपको हमारा यह आर्टिकल अगर पसंद आया हो तो इसे लाइक और शेयर करें साथ ही ऐसी जानकारियों के लिए जुड़े रहें हर जिंदगी के साथ।

 

 

 

 

बेहतर अनुभव करने के लिए HerZindagi मोबाइल ऐप डाउनलोड करें

Her Zindagi
Disclaimer

आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।