बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त की लाइफ में 308 गर्लफ्रेंड रही हैं, इसका खुलासा उनकी बायोपिक फिल्म संजू में हुआ था। इनमें से कई अफेयर बॉलीवुड में काफी दिनों तक सुर्खियों में रहे थे। टीना मुनीम से लेकर माधुरी दीक्षित तक के साथ उनके अफेयर आए दिन चर्चा में बने रहते हैं। हालांकि इसके अलावा भी कई एक्ट्रेसेस रही हैं, जिससे उनका नाम जुड़ा था। हम बात कर रहें हैं विश्व सुंदरी सुष्मिता सेन की। जी हां, सुष्मिता सेन और संजय दत्त की लव लाइफ के बारे में बहुत कम लोगों को पता है।

आपको बता दें कि कई एक्ट्रेसेस हैं जो संजय दत्त की लाइफ में प्यार बनकर आईं, सुष्मिता सेन उन्हीं में से एक थीं। दोनों की मुलाकात किसी फिल्म के सेट पर नहीं बल्कि एक स्टेज शो के दौरान हुई थी। सुष्मिता को देखने के बाद संजय पहली नजर में ही उनसे आकर्षित हो गए थे। कहा जाता है कि एक या दो मुलाकात के बाद दोनों स्टार्स एक दूसरे के करीब आ गए थे।

सुष्मिता सेन के साथ था संजय दत्त का अफेयर

sanjay dutt lovelife

अमर उजाला की रिपोर्ट के अनुसार विदेश में ही संजय दत्त और सुष्मिता सेन एक दूसरे से मिलते थे। यही नहीं दोनों विदेश में होटल के एक ही कमरे में साथ रहते थे। हालांकि इस खबर से उनकी दूसरी पत्नी रिया पिल्लाई अंजान थी। रिया पिल्लई संजय दत्त पर पूरा भरोसा करती थीं, लेकिन इसके बावजूद वह गलती कर बैठे। बताया जाता है कि रिया पिल्लाई ने संजय दत्त और सुष्मिता सेन को एक साथ छुट्टियां बिताते हुए पाया था। हालांकि इसके पीछे एक और भी कहानी है, जिसकी वजह से रिया को दोनों के अफेयर की खबर मिली थी।

इसे भी पढ़ें:  करीना कपूर खान ने वुमेंस डे पर दिखाई अपने छोटे बेटे की पहली झलक

रिपोर्टर ने खोला संजय दत्त का राज

sanjay dutt

अमर उजाला की रिपोर्ट के अनुसार एक रिपोर्टर सुष्मिता सेन के इंटरव्यू के लिए होटल के लॉबी इंतजार कर रहा था। जब सुष्मिता और संजय होटल के कमरे से बाहर निकले तो दोनों एक दूसरे का हाथ पकड़े नजर आए। इस दौरान दोनों काफी खुश नजर आ रहे थे। यह देख रिपोर्टर ने तय किया कि वो दोनों एक्टर्स के इंटरव्यू को छापेगा, इसके लिए वह उनके पास गया और इंटरव्यू लेने और फोटो क्लिक करने के लिए की रिक्वेस्ट किया, लेकिन संजय दत्त उसे देख भड़क गए। उन्हें डर था कि उनका सच लोगों के सामने आ जाएगा। ऐसे में उन्होंने रिपोर्टर से कहा कि वह रास्ते से हट जाए, लेकिन इसके बावजूद भी वह रिक्वेस्ट करता रहा और फोटो क्लिक करता रहा। यह सब देख संजय दत्त को गुस्सा आ गया और उन्होंने रिपोर्टर की खूब पिटाई की और उसका कैमरा तोड़ दिया। 

इसे भी पढ़ें: करीना कपूर और बॉबी देओल के बीच अनबन की असली वजह

इसके बाद संजय दत्त और सुष्मिता सेन अपने कमरे में चले गए, लेकिन अगली सुबह उठकर देखा तो दोनों की तस्वीर अखबार में छपी हुई थी। वहीं दूसरी तरफ पेपर में दोनों की तस्वीर देख उनकी एक्स पत्नी यानी रिया पिल्लाई को इनके अफेयर की खबर पता चल गई थी। इस सच को जानने के लिए वह संजय दत्त से मिलने पहुंच गई, लेकिन तब तक सुष्मिता को उनके आने की खबर मिल गई थी। ऐसे में वहां से जाना ही उन्होंने सही समझा।

 

संजय दत्त की बायोपिक फिल्म

sanjay dutt family

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार संजय दत्त की बायोपिक फिल्म में उनके अफेयर को डिटेल में नहीं दिखाया गया है। राजकुमार हिरानी द्वारा डायरेक्ट इस फिल्म में माधुरी दीक्षित, किमी काटकर और सुष्मिता सेन के साथ उनके अफेयर की चर्चा भी नहीं की गई थी। फिल्म में सिर्फ टीना मुनीम का जिक्र किया था, जो इस वक्त अनिल अंबानी की पत्नी हैं। इसके अलावा उनकी करेंट वाइफ मान्यता दत्त के बारे में बताया गया था। फिल्म के रिलीज से पहले ऐसा माना जा रहा था कि संजय दत्त की लव लाइफ को जरूर दिखाया जाएगा, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। वहीं रणबीर कपूर स्टारर यह फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर हिट साबित हुई थी।

अगर आपको यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर जरूर करें व इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ।