जब से विवेक ऑबरॉय स्टारर फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' का पोस्टर रिलीज़ हुआ है तब से इस फिल्म को लेकर खूब चर्चा हो रही है। पहली बार सिल्वर स्क्रीन पर देश की जनता को अपने देश के प्रधानमंत्री की कहानी देखने को मिलेगी। नरेंद्र मोदी देश के प्रधानमंत्री हैं लेकिन उनकी निजी ज़िंदगी के बारे में लोगों को ज्यादा कुछ पता नहीं है। इस फिल्म में नरेन्द्र मोदी की पॉलिटिकल जर्नी के साथ-साथ उनकी फैमिली की स्टोरी को भी फीचर किया जाएगा। 

पीएम नरेन्द्र मोदी बने हैं विवेक ऑबरॉय

pm narendra modi film with vivek oberoi

अब तक पीएम नरेन्द्र मोदी की पत्नी जसोदाबेन के बारे में बहुत कम लोग जानते हैं। PM Modi की बायोपिक फिल्म में विवेक ऑबरॉय प्रधानमंत्री मोदी के रोल में नज़र आएंगे और उनकी पत्नी का किरदार एक्ट्रेस बरखा बिष्ट प्ले करेंगी जिन्हें आपने आखिरी बार महेश भट्ट के टीवी सीरियल 'नामकरण' में देखा था। 

इसे जरूर पढ़ें- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शेयर की नेशनल म्यूजियम ऑफ इंडियन सिनेमा की तस्वीरें, देखिए

पीएम नरेंद्र मोदी जसोदाबेन का रोल प्ले करेंगी बरखा बिष्ट

actress barkha is playing pm narendra modi wife role in film 

बरखा बिष्ट एक मंझी हुई अदाकारा हैं। इस रोल के लिए जब उन्होंने हामी भर दी है तो उनके लिए अब इस किरदार को निभाने का चैलेंज जरुर सामने है। जसोदाबेन का रोल प्ले कर रही बरखा बिष्ट का कहना है-

'इस फिल्म के लिए हम अहमदाबाद में शूट करेंगे और मैंने इस बारे में काफी पढ़ना शुरू कर दिया है। यह रोल काफी चैलेंजिंग है क्योंकि जसोदाबेन के बारे में लोग बहुत ही कम जानते हैं।'

बरखा बिष्ट इस रोल को निभाने से पहले काफी नरवस हो रही हैं उनकी इस फिल्म पर ना सिर्फ इंडियन्स की नज़र होगी बल्कि इंटरनेशनल मीडिया भी जरुर इसे कवर करना चाहेगा। ऐसे में जोसदाबेन के किरदार में पूरी तरह से ढलने के लिए भी वो तैयारी कर रही हैं। 

मुझे इस रोल के लिए गुजराती तरीके से बोलना सीखना पड़ेगा। इस करेक्टर में आपको कई शेड्स देखने को मिलेंगे। मैं अभी केवल इतना ही कह सकती हूं कि इस फिल्म से जुड़कर मुझे बहुत गर्व है।

फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी की शूटिंग गुजरात, दिल्ली, हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड में होगी। इतना ही नहीं इस फिल्म को सिर्फ हिंदी में ही नहीं रिलीज़ किया जाएगा बल्कि इसे 23 और भाषाओं में भी रिलीज़ किया जाएगा। इस फिल्म को बनाने से पहले इस पर पूरी तरह से रिसर्च किया जा रहा है। पिछले 2 सालों से इस फिल्म की कहानी की रिसर्च पर काम हो रहा है। इस फिल्म को डायरेक्टर ओमंग कुमार डायरेक्ट करेंगे जो इससे पहले मैरी कॉम और सरबजीत की बायोपिक फिल्म भी बना चुके हैं। फिल्म का प्रोडक्शन संदीप सिंह कर रहे हैं।