• ENG
  • Login
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search

हल्दी फंक्शन में ट्राई करें पीले कलर की ये स्टाइलिश कुर्तियां

अगर आप हल्दी फंक्शन में पहनने के लिए कुछ ट्रेंडी आउटफिट्स की तलाश कर रही हैं, तो आप कुर्तियों के ये डिजाइन ट्राई कर सकती हैं।
author-profile
Published -18 Apr 2022, 13:54 ISTUpdated -19 Apr 2022, 08:35 IST
Next
Article
Outfits ideas for haldi

शादी किसी की भी हो लेकिन महिलाएं हमेशा अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर अवेयर रहती हैं। क्योंकि हर महिला यही चाहती है कि वह शादी के हर फंक्शन में हल्दी से लेकर वेडिंग रिसेप्शन आदि तक सबसे अलग और स्टाइलिश दिखे। वहीं, अगर आप होने वाली दुल्हन की सबसे खास हैं, तो आपके ऑउटफिट्स भी सबसे खास और अलग होने चाहिए। हालांकि, महिलाएं शादी के आउटफिट तो आसानी से डिसाइड कर लेती हैं लेकिन उन्हें हल्दी और मेहंदी जैसे फंक्शन में पहनने के लिए कोई आउटफिट समझ ही नहीं आते हैं कि ऐसा क्या पहना जाए जो आउटफिट सिंपल भी हो और हमारे लुक में चार चांद भी लगा दे। 

हालांकि, हल्दी में सभी महिलाएं येलो कलर के कपड़े ज्यादा पहनना पसंद करती हैं, लेकिन येलो कलर के आउटफिट्स के सेलेक्शन महिलाओं को हमेशा आश्चर्य में डाल देता है। लेकिन अगर आप कुछ ट्रेंडी लुक चाहती हैं तो आप कुर्ती वियर कर सकती हैं क्योंकि कुर्ती गर्मियों में पहनने के लिए एकदम परफेक्ट ऑप्शन है। साथ ही, कुर्ती आपको शानदार लुक के साथ-साथ एलिगेंट लुक भी दे सकती है। अगर आप हल्दी में पहनने के लिए येलो आउटफिट ढूंढ रही हैं, तो आइए हम आपको कुछ येलो कुर्ती के आइडिया देते हैं।

इसे ज़रूर पढ़ें- अगर आप दुल्हन की हैं सबसे ख़ास, तो इन ड्रेसेस से लें इंस्पिरेशन

1- स्टाइलिश नेक डिजाइन येलो कुर्ती-

Designer neck design yellow kurti

कुर्ती और गरारा फैशन ट्रेंड का हमेशा से हिस्सा रहा है। हालांकि, शरारा या फिर गरारा पर कुर्ती वियर करने का ट्रेंड बदलता रहता है जैसे- शॉर्ट कुर्ती, लॉन्ग कुर्ती आदि लेकिन इस बार आप शरारा के साथ स्टाइलिश नेक डिजाइन कुर्ती, हाफ स्लीव्स और शॉर्ट कुर्ती वियर करें। यकीनन यह आपके लुक में चार चांद लगा सकती है।

2- प्रिंटेड कॉलर वाली येलो कुर्ती-

Printed yellow kurti designs

सिंपल कुर्ती के अलावा, आप प्रिंटेड डिजाइन में कुर्ती भी सेलेक्ट कर सकती हैं। आपको येलो में कई तरह के डिजाइन और कूल-कूल से प्रिंट मिल जाएंगे आप येलो के साथ कोई लेटेस्ट कॉम्बिनेशन को अपने वार्डरोब में शामिल कर सकती हैं। लेकिन ब्लैक और येलो हमेशा से ट्रेंड में रहा है आप इसे हल्दी सेरेमनी में ब्लैक और येलो कॉम्बिनेशन में कॉलर वाली लॉन्ग कुर्ती प्लाजो के साथ वियर कर सकती हैं। वर्ना इसके साथ पजामा पहनना भी बेस्ट ऑप्शन हो सकता है। 

3- सिंपल डिजाइन येलो कुर्ती-

Simple yellow suit designs

आजकल बाजार में कई तरह के डिजाइनर सूट मिलने लगे हैं आप येलो कलर का सिंपल का कोई सूट खरीद सकती हैं। (इस तरह धोएं डिजाइनर सूट) बता दें कि आपको सूट खरीदने के बाद यह सुविधा होगी कि आप इसे अपनी सहूलियत के हिसाब से डिजाइन करवा सकती हैं जैसे- आप कुर्ती का गोल गला रख सकती हैं या फिर आप कॉलर बनवा सकती हैं। इसके साथ, आप सिंपल दुपट्टा या हैवी दुपट्टा भी पहन सकती हैं। यह आपके लुक को एक रॉयल टच दे सकती है। इसमें आप सिल्वर से लेकर गोल्डन सूट के वर्क डिजाइन  व कलर को अपनी पसंद के अनुसार सेलेक्ट कर सकती हैं।

Recommended Video

4- स्टाइलिश स्लीव डिजाइन कुर्ती-

Stylish sleevs kurti designs

अगर आप अपना सिंपल लुक नहीं चाहती हैं, तो आप स्टाइलिश स्लीव डिजाइन की कुर्ती सेलेक्ट कर सकती हैं। स्टाइलिश स्लीव डिजाइन कुर्ती यकीनन आपके लुक को चार चांद लगा सकती है। लेकिन अगर आपके डिजाइन समझ नहीं आ रहे हैं, तो ऐसे में आप हिना खान से इंस्पिरेशन ले सकती हैं।

इसे ज़रूर पढ़ें- श्वेता तिवारी की बेटी पलक के बेस्ट एथनिक लुक्स से लें इंस्पिरेशन

बता दें कि हिना खान ने सिंपल और डिजाइनर स्लीव्स की कुर्ती पहन रखी है। साथ ही, इन्होंने इसे सफेद कलर की धोती सलवार के साथ स्टाइल किया है, जो आपके लुक में भी चार चांद लगा सकता है। लेकिन अगर आप चाहें तो इसके साथ आप पैंट भी वियर कर सकती हैं। 

हमें उम्मीद है हमारी बताई गई यह जानकारी आपको पसंद आई होगी। इसे लाइक और शेयर जरूर करें और ऐसे ही मिक्स एंड मैच, फैशन संबंधी लेख पढ़ने के लिए विजिट करते रहें हरजिंदगी।

Image Credit- (@Instagram)

Disclaimer

आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।