• ENG
  • Login
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search

पार्टी में अनारकली सूट के साथ स्टाइल किए जा सकते हैं ये इयररिंग्स

अगर आप अनारकली सूट पहन रही हैं, तो उसके साथ इन इयररिंग्स को स्टाइल कर सकती हैं।
author-profile
  • Mitali Jain
  • Editorial
Published -17 Apr 2022, 09:00 ISTUpdated -17 Apr 2022, 09:25 IST
Next
Article
tips to wear earrings with anarkali suit

जब कोई फंक्शन होता है तो महिलाएं अक्सर एथनिक वियर पहनना अधिक पसंद करती हैं। इसमें भी महिलाएं अनारकली सूट को प्राथमिकता देती हैं। अनारकली सूट का अपना एक अलग ही ग्रेस होता है और जब आप इसे पहनती हैं, तो एथनिक वियर में आपका लुक बस देखते ही बनता है। लेकिन अनारकली सूट में एक रॉयल लुक कैरी करने के लिए जरूरी है कि आप अपनी स्टाइलिंग व एक्सेसरीज पर पर्याप्त ध्यान दें। आमतौर पर, अनारकली सूट के साथ तरह-तरह के इयररिंग्स स्टाइल करके एक बेहतरीन लुक कैरी किया जा सकता है।

जब भी अनारकली सूट को एक्सेसराइज करने की बात होती हैं, तो उसमें इयररिंग्स पहनना ही सबसे बेस्ट ऑप्शन होता है। इसके साथ आप झूमके से लेकर लॉन्ग व स्टेटमेंट इयररिंग्स के जरिए अपने लुक को बेहद खास बना सकती हैं। अनारकली सूट के साथ इयररिंग्स को स्टाइल करने के कई ऑप्शन आपके पास मौजूद हैं, जिसके बारे में आज हम आपको इस लेख में बता रहे हैं-

पहनें झूमके

tips to wear earrings

अगर अनारकली सूट के साथ आप ऐसे इयररिंग्स को पहनना चाहती हैं, जो हमेशा ही आपके लुक को निखारें, तो ऐसे में आप झूमकों को प्राथमिकता दे सकती हैं। इसमें भी सिल्वर झूमके आपके लुक को एन्हॉन्स करेंगे। खासतौर से, व्हाइट से लेकर रेड कलर के अनारकली सूट के साथ सिल्वर झूमकों का लुक बस देखते ही बनता है। अगर आपने हैवी वर्क अनारकली सूट को कैरी किया है, जो उसके साथ आप प्लेन सिल्वर या गोल्डन झूमके को स्टाइल करे। वहीं, अगर आपका अनारकली सूट सिंपल व प्लेन है तो ऐसे में आप कलरफुल स्टोन वाले स्टड झूमकों को पहनकर अपने लुक को अधिक कलरफुल बना सकती है। वहीं, प्लेन अनारकली के साथ पर्ल स्टड झूमके भी देखने में काफी स्टाइलिश लगते हैं।

पहनें टियरड्रॉप इयररिंग्स 

अनारकली सूट के साथ टियरड्रॉप इयररिंग्स भी बेहद अच्छे लगते हैं। टियरड्रॉप या ओसड्रॉप इयररिंग्स चमकदार दिखते हैं और इन्हें आसानी से किसी भी तरह के अनारकली सूट के साथ पेयर किया जा सकता है। टियरड्रॉप इयररिंग्स की खास बात यह है कि आप इन्हें अनारकली सूट के साथ केजुअल्स से लेकर किसी खास फंक्शन में आसानी से कैरी कर सकती हैं। आप इन्हें आपकी बेस्टी के संगीत, मेहंदी से लेकर किसी बिजनेस कॉन्फ्रेंस आदि में आसानी से स्टाइल कर सकती हैं।(घर पर इन आसान तरीकों से बनाएं स्टाइलिश इयररिंग्स)

इसे भी पढ़ें: गोल्ड या डायमंड नहीं, इन ईयररिंग की मदद से निखारें अपना स्टाइल

पहनें चांदबाली

wear earrings with anarkali suit

झूमकों के अलावा चांदबाली भी अनारकली सूट के साथ बेहद अच्छी लगती हैं। खासतौर से, अगर आपने किसी पार्टी में थोड़ा हैवी लुक कैरी करने का मन बनाया है तो ऐसे में आप अनारकली सूट के साथ चांदबाली पहनें। यह आपके लुक को एक रॉयल टच देते हैं। इसमें आप सिल्वर से लेकर गोल्डन टच की चांदबाली को अपने सूट के वर्क व कलर के अनुसार सलेक्ट कर सकती हैं।

Recommended Video

इसे भी पढ़ें: हाइट और फिगर के हिसाब पहनेंगी अनारकली सूट तो दिखेंगी स्टाइलिश

पहनें हैवी जड़ाऊ इयररिंग्स

अगर आप अनारकली सूट के साथ सिर्फ इयररिंग्स ही कैरी कर रही हैं और यह चाहती हैं कि इसमें आप एक स्टेटमेंट लुक कैरी कर सकें, तो ऐसे में आप हैवी जड़ाऊ इयररिंग्स पहनने पर फोकस करें। यह थोड़े हैवी होते हैं और इनका लुक भी काफी रॉयल होता है, इसलिए इन्हें केजुअल्स में पहनना अच्छा विचार नहीं है। आप इन हैवी जड़ाऊ इयररिंग्स को किसी पार्टी या खास फंक्शन में ही कैरी करें। अगर आपके कान सेंसेटिव हैं और हैवी इयररिंग्स से आपको समस्या होती है, तो आप इसके साथ इयररिंग्स की चेन को भी स्टाइल करें। यह ना केवल आपके लुक को अधिक ब्यूटीफुल बनाएंगे, बल्कि इससे इयररिंग्स का वजन भी आपके कानों को महसूस नहीं होगा। आप इन जड़ाऊ इयररिंग्स में फूल से लेकर मोर व पंखुड़ियों के आकार के इयररिंग्स को सलेक्ट कर सकती हैं।

तो अब आप अनारकली सूट के साथ किस इयररिंग्स को कैरी करना पसंद करेंगी? यह हमें फेसबुक पेज के कमेंट सेक्शन में अवश्य बताइएगा। अगर आपको यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर जरूर करें व इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ।  

Image Credit- Instagram

 

Disclaimer

आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।