Close
चाहिए कुछ ख़ास?
Search

    टैसल्स इयररिंग्स को स्टाइल करते समय इन टिप्स पर दें ध्यान

     अगर आप टैसल्स इयररिंग्स को अपने स्टाइल का हिस्सा बनाना चाहती हैं तो ऐसे में आप इन टिप्स को अवश्य फॉलो करें।  
    author-profile
    • Mitali Jain
    • Editorial
    Updated at - 2022-10-14,13:20 IST
    Next
    Article
    tips to wear earrings in office

    किसी भी आउटफिट में महिला का लुक तभी अच्छा लगता है, जब उसके साथ सही एक्सेसरीज को स्टाइल किया जाए। यूं तो आपके पास एक्सेसरीज स्टाइलिंग ऑप्शन की कोई कमी नहीं है, लेकिन टैसल्स इयररिंग्स आपको एक स्टेटमेंट लुक देते हैं। टैसल्स इयररिंग्स की खास बात यह है कि आप इसे इंडियन और वेस्टर्न वियर दोनों के साथ ही स्टाइल कर सकती हैं। अगर किसी पार्टी या खास फंक्शन में आप लाइट एक्सेसरीज पहनकर भी अपने लुक को खास बनाना चाहती हैं तो ऐसे में टैसल्स इयररिंग्स को स्टाइल करना एक अच्छा ऑप्शन है।

    इस बात में कोई दोराय नहीं है कि टैसल्स इयररिंग्स आपके लुक को इंस्टेंट स्पाइसअप करते हैं। हालांकि, इसके लिए सबसे जरूरी है कि आप इसे सही तरह से स्टाइल करें और अपने लुक को बैलेंस करने का प्रयास करें। तो चलिए आज इस लेख में हम आपको बता रहे हैं कि टैसल्स इयररिंग्स को स्टाइल करते समय आपको किन-किन बातों का ध्यान रखने की आवश्यकता है-

    लुक को बैलेंस करने का करें प्रयास

    how to carry Tassel Earrings

    टैसल्स इयररिंग्स आपके लुक को इस्टेंट स्पाइसअप करते हैं, इसलिए जब भी आप इसे स्टाइल करती हैं तो हमेशा अपने लुक को बैलेंस करने का प्रयास करें। इसके लिए आप टैसल्स इयररिंग्स के साथ अन्य एक्सेसरीज विशेष रूप से नेकपीस पहनने से अवॉयड करें। जिससे आपके टैसल्स इयररिंग्स देखने में बेहद अच्छे लगेंगे। इसी तरह, अगर आप ब्राइट और कलरफुल आउटफिट पहन रही हैं तो एक सटल टैसल्स इयररिंग्स को पहनना  अच्छा रहेगा। वहीं, अगर आप न्यूट्रल कलर आउटफिट को पहन रही हैं तो उसके साथ ब्राइट शेड के टैसल्स इयररिंग्स को पहनना अच्छा विचार है।

    इसे जरूर पढ़ें- ऑफिस वियर के साथ इन ईयररिंग्स को करें पेयर, दिखेंगी बेहद खूबसूरत

    ऐसा हो हेयर स्टाइल

    hairstyle par bhi jarur de dhyan

    टैसल्स इयररिंग्स को पहनते समय आपको अपने हेयरस्टाइल पर विशेष रूप से ध्यान देना चाहिए। यूं तो आप ओपन व टाई हेयर दोनों को स्टाइल कर सकती हैं। लेकिन अगर आप टैसल्स पहन रही हैं तो ओपन हेयर लुक ज्यादा अच्छा लगता है। इससे आपके टैसल्स विजिबल होते हैं, लेकिन आपका लुक अधिक बैलेंस नजर आता है। वहीं, अगर आप बन बनाती हैं तो ऐसे में आपके टैसल्स इयररिंग्स का लुक अधिक ओवर नजर आता है।

    इसे भी पढ़ें: फिशकट लुक को सिर्फ गाउन ही नहीं, इस तरह भी कर सकती हैं कैरी

    ओकेजन पर भी दें ध्यान

    occassion par bhi jarur de dhyan

    वहीं, टैसल्स इयररिंग्स पहनते समय आपको ओकेजन पर भी पर्याप्त ध्यान देना चाहिए। मसलन, आप किसी फॉर्मल पार्टी के लिए रेडी हो रही हैं तो ऐसे में आप टेसल्स इयररिंग्स विद जेम्स का चयन करें। यह इयररिंग्स स्टाइलिश लगने के साथ-साथ आपके लुक को एक सेमी-फार्मल टच भी देते हैं। इसी तरह, अगर आप किसी पार्टी के लिए रेडी हो रही हैं और अपने लुक को फंकी बनाना चाहती हैं तो ऐसे में आप सीक्वेंस या बीड्स युक्त टैसल्स इयररिंग्स को सलेक्ट कर सकती हैं। (लहंगे के साथ ईयररिंग्स)

    फेसशेप पर करें फोकस

    जब आप टैसल्स इयररिंग्स को सलेक्ट कर रही हैं या पहन रही हैं तो पहले आपको अपने फेसशेप पर भी फोकस करना चाहिए। मसलन, अगर आपका फेस शेप ओवल है तो आप टीयरड्रॉप और पर्ल बेस्ड टैसल्स इयररिंग्स को पहन सकती हैं। इसी तरह, अगर आपका फेस शेप राउंड है तो ऐसे में आप ड्रॉपडाउन या लॉन्ग व लार्ज डैंगल्स लुक को सलेक्ट कर सकती हैं। दरअसल, इस तरह के टैसल्स इयररिंग्स के कारण आपका फेस थोड़ा लंबा नजर आता है। वहीं, अगर आपका फेसशेप डायमंड है तो ऐसे में आप स्ट्रेट टैसल्स इयररिंग्स को पहन सकती हैं, जिसमें हल्का सा कर्व हो।

    तो अब आप भी इन टिप्स को फॉलो करें और टैसल्स इयररिंग्स में अपने लुक को एकदम यूनिक बनाएं।

    अगर आपको यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर जरूर करें व इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकीअपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ।  

    Image Credit- freepik

    बेहतर अनुभव करने के लिए HerZindagi मोबाइल ऐप डाउनलोड करें

    Her Zindagi
    Disclaimer

    आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।