इन दिनों जिस तरह कोरोना का संक्रमण थमने का नाम ही नहीं ले रहा है, उसे देखते हुए घर पर रहना ही इस संक्रमण से बचने का सबसे सुरक्षित उपाय माना जा रहा है। हालांकि, इस स्थिति में भी काम को नहीं रोका जा सकता, इसलिए अब अधिकतर महिलाएं घर से ही ऑफिस वर्क कर रही हैं। वर्क फ्रॉम होम के दौरान सिर्फ लैपटॉप पर काम करना ही शामिल नहीं है। काम के बीच में ऑनलाइन मीटिंग्स होती हैं और ऐसे में जरूरी हो जाता है कि आप घर पर ही उतनी ही प्रेजेंटेबल नजर आए। इससे आपका काम के प्रति समर्पण नजर आता है। साथ ही इससे आपकी प्रोफेशनल छवि पर सकारात्मक असर पड़ता है। इतना ही नहीं, जब आप घर पर रहते हुए भी अधिक प्रेजेंटेबल होती है तो इससे आपको काम के प्रति एक मोटिवेशन मिलता है। आप अपने आउटफिट पर तो इस दौरान ध्यान देंगी ही, लेकिन आपको अपनी एसेसरीज पर भी उतना ही फोकस करना चाहिए। तो चलिए आज हम आपको बॉलीवुड एक्ट्रेस के कुछ एसेसरीज आईडियाज के बारे में बता रहे हैं, जिन्हें आप वर्क फ्रॉम हो मीटिंग्स के दौरान रिक्रिएट कर सकती हैं-

दीपिका पादुकोण

INSIDE  deepika p

अगर आप ऑनलाइन मीटिंग में अपने प्रोफेशनल लुक के साथ एलीगेंस को कैरी करना चाहती हैं तो ऐसे में आप बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के इस लुक से आईडिया ले सकती हैं। दीपिका का मिनिमल एसेसरीज लुक ऑनलाइन मीटिंग के लिए एकदम परफेक्ट है। आप भी दीपिका की तरह एक खूबसूरत ब्रेसलेट और वॉच पहनकर अपने लुक को एलीगेंट व प्रोफेशनल बना सकती हैं।

इसे ज़रूर पढ़ें-कृति सेनन से लेकर सोनाक्षी सिन्हा तक Tea Length ड्रेसेस में अपने लुक को कर चुकी हैं फ्लॉन्ट

अनन्या पांडे

INSIDE  ananya pandey

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने इस लुक में स्टेटमेंट लॉन्ग मल्टीकलर ईयररिंग्स को कैरी किया है, जिसे आप ऑनलाइन मीटिंगमें पहनकर अपने लुक को स्टाइलिश बना सकती हैं। हालांकि, अनन्या पांडे के इस लुक को रिक्रिएट करते समय आप मेकअप को थोड़ा लाइट ही रखें। वहीं ईयररिंग्स के कलर्स के साथ प्ले किया जा सकता है। बस इस बात का ध्यान रखें कि वह आपके अपर वियर को कॉम्पलीमेंट करें।

Recommended Video

करीना कपूर

INSIDE  kareena

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर का यह एसेसरीज लुक भी ऑनलाइन ऑफिस मीटिंग के लिए परफेक्ट साबित हो सकता है। इन दिनों नेकपीस लेयरिंग स्टाइल काफी चलन में हैं। तो आप इस लेटेस्ट ट्रेंड को अपनी वर्क फ्रॉम होम मीटिंग में फॉलो कर सकती हैं। हालांकि नेकपीस की लेयरिंग करते समय आप वी नेकलाइन टॉप या शर्ट आदि को पहनें। साथ ही लेयरिंग करते समय लाइट पेंडेंट्स को पहन सकती हैं। अगर आप एक बेहतर लुक चाहती हैं तो एक ही स्टाइल के या डिफरेंट लेंथ के लाइट पेंडेंट को एक साथ स्टाइल करें।

इसे ज़रूर पढ़ें- अब समर्स में बन नहीं, जान्हवी कपूर की तरह बनाएं ब्रेड हेयरस्टाइल

नुसरत भरूचा

INSIDE  nausrat

भले ही आप ऑफिस ऑनलाइन मीटिंग्स में शामिल हो रही हैं, लेकिन इसका अर्थ यह नहीं है कि आप खुद का स्टाइल स्टेटमेंट क्रिएट नहीं कर सकतीं। इस लुक में बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरूचा ने कुछ ऐसा ही किया है। उन्होंने वन स्लीव्स लॉन्ग टॉप व जींस के साथ ऑक्सीडाइज्ड चोकर को पहना है, जो उनके लुक में चार-चांद लगा रहा है। आप भी नुसरत की तरह अपनी एसेसरीज से एक बोल्ड लुक क्रिएट कर सकती हैं। हालांकि इस बात का ध्यान रखें कि आपकी एसेसरीज में केवल एक ही सेंटर ऑफ अट्रैक्शन हो। आप इसे ओवर-डू करने से बचें, अन्यथा आपका लुक गड़बड़ा जाएगा।

सारा अली खान

 INSIDE  sara ali khan

कभी-कभी ऑनलाइन मीटिंग्स काफी लंबी हो जाती हैं। ऐसे में जब आप खुद को मीटिंग के लिए रेडी कर रही हैं तो बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान की तरह हेयरबैंड्स को अपने लुक में शामिल करें। यह एकदम से आपके लुक को स्पाइसअप करेंगे। साथ ही इससे मीटिंग के दौरान आपके लिए बालों को मैनेज करना काफी आसान होगा।

तो आप किस बॉलीवुड एक्ट्रेस की एसेसरीज को वर्क फ्रॉम होम के दौरान पहनना चाहेंगी, यह हमें फेसबुक पेज के कमेंट सेक्शन में जरूर बताइएगा। अगर आपको यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर जरूर करें व इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ।

Image Credit-Instagram