जैसे-जैसे उम्र बढ़ने लगती है, महिलाओं की स्टाइलिंग में भी बदलाव आने लगता है। टीनेज में जहां लड़कियां कई डिफरेंट स्टाइल्स को कैरी करना पसंद करती हैं, वहीं मिडिल एज में अक्सर महिलाएं कुछ ऐसा पहनना चाहती हैं, जो उन्हें एक एलीगेंट और ग्रेसफुल लुक दे। शायद यही कारण है कि 40-45 की उम्र पार करने के बाद महिलाओं के वार्डरोब में इंडियन वियर आउटफिट की अधिकता होती है। केजुअल्स से लेकर ऑफिस व पार्टी आदि में वह इंडियन वियर पहनना पसंद करती हैं।

हो सकता है कि आप भी इंडियन वियर आउटफिट को एक स्टाइलिश अंदाज में पहनना चाहती हों। ऐसे में आपको 90 के दशक की बेहद सक्सेसफुल एक्ट्रेस रवीना टंडन के वार्डरोब से आईडिया लेना चाहिए। वैसे तो रवीना अपने लुक्स में इंडियन वियर से लेकर वेस्टर्न वियर को कैरी करती हैं और हर स्टाइल में उनका लुक बेहद खास होता है। तो चलिए आज इस लेख में हम आपको रवीना टंडन के कुछ इंडियन वियर लुक्स के बारे में बता रहे हैं-

प्रिंटेड साड़ी लुक

printed saree lkko

इस लुक में रवीना ने क्रीम कलर की मल्टीकलर प्रिंटेड साड़ी को कैरी किया है। उन्होंने इसे स्लीवलेस साड़ी के साथ पेयर किया है। यह एक लाइटवेट साड़ी है, इसलिए आप इसे केजुअल्स से लेकर ऑफिस में पहन सकती हैं। अपने लुक को स्टाइलिश टच देने के लिए आप ऑक्सीडाइज ज्वैलरी को कैरी करें।

इसे जरूर पढ़ें:ट्रेडिशनल लुक में दिखना है खास तो सुरवीन चावला के इन लुक्स से लें आइडिया

येलो सूट लुक

yellow saree look

इस लुक में रवीना ने येलो कलर सूट को बेहद ही एलीगेंट तरीके से कैरी किया है। उन्होंने अपने सूट के साथ चांदबाली ईयररिंग्स और मांगटीका भी स्टाइल किया है। हालांकि अगर आप केजुअल्स या फैमिली गेट टू गेदर में इस तरह से सूट पहन रही हैं तो मैरिड वुमन एक छोटा मंगलसूत्र या फिर पेंडेट भी कैरी कर सकती हैं। यह आपको एक ग्रेसफुल लुक देगा।

लहंगा लुक

lahanga look ravina

इस लुक में रवीना टंडन ने लहंगे को एक इंडो-वेस्टर्न स्टाइल में कैरी किया है। उन्होंने लहंगे को ब्लाउज की जगह वी नेक क्रॉप टॉप के साथ पेयर किया है। अगर आप भी ट्रेडिशनल तरीके से लहंगा पहनकर बोर हो गई हैं और उसे एक ट्विस्ट के साथ कैरी करना चाहती हैं तो रवीना का यह लुक एकदम परफेक्ट है। आप रवीना की तरह टॉप में टैसल्स डिटेलिंग करके अपने लुक को और भी स्टाइलिश बना सकती हैं।

Recommended Video

व्हाइट अनारकली सूट

anarkali suit look

रवीना टंडन का यह लुक बेहद ही एलीगेंट हैं और आप इस तरह से अनारकली सूट को डे टाइम में आसानी से कैरी कर सकती हैं। इस लुक में रवीना ने व्हाइट कलर का वी प्लंजिंग नेकलाइन फुल स्लीव्स अनारकली सूट पहना है। इसके साथ उन्होंने पोल्का डॉट दुपट्टा और लॉन्ग ईयररिंग्स को स्टाइल किया है। आप इस तरह के सूट में थ्रेड वर्क से मैचिंग बैंगल्स और ईयररिंग्स को स्टाइल कर सकती हैं। वहीं ओपन हेयर की जगह लो पोनीटेल या बन लुक भी काफी अच्छा लगेगा।

इसे जरूर पढ़ें:बेल्‍ट साड़ी में पल्‍लू को सेलिब्रिटी स्‍टाइल में करें ड्रेप

सीक्वेंस स्टाइल लहंगा

sequence lahanga look

अगर आप नाइट पार्टी में इंडियन वियर को एक स्टाइलिश टच देते हुए पहनना चाहती हैं तो रवीना का यह लुक अवश्य देखें। इस लुक में रवीना ने प्लंजिंग नेकलाइन वाले स्लीवलेस ब्लाउज के साथ ब्लू सीक्वेंस स्टाइल लहंगे को पेयर किया है। अपने इस लहंगे को रवीना ने ज्वैलरी फ्री रखा है। लेकिन नाइट पार्टी को ध्यान में रखते हुए आप स्टेटमेंट ज्वैलरी और बोल्ड मेकअप से अपने लुक को स्पाइसअप कर सकती हैं।

आपको रवीना टंडन का कौन सा इंडियन वियर लुक सबसे अच्छा लगा, यह हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताइएगा। अगर आपको यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर जरूर करें व इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ।