करीना कपूर खान का स्टाइल को सुपरहिट है। ये बात तो सब जानते हैं कि करीना खूबसूरत दिखने के लिए सिर्फ तीन बातों पर यकीन करती हैं गुड लुक्स, गुड लुक्स और सिर्फ गुड लुक्स ऐसे में वो अपने लुक्स को इतने स्टाइल के कैरी करती हैं कि वो अपनी एक ही ब्लैक पजामी में बार-बार अलग नज़र आती हैं। 

अगर आप भी करीना कपूर की फैन हैं और आपके पास भी एक ब्लैक पजामी है तो आप करीना से भी उसे डिफ्रेंटली स्टाइल करने के फैशन टिप्स ले सकती हैं। यकीन मानिए करीना स्टाइलिश दिखने के लिए पैसे नहीं सिर्फ दीमाग खर्च करती हैं। 

kareena black pajami red kurta

कुर्ता और लेगिंग तो हर लड़की खुश होकर पहनती हैं। करीना कपूर खान भी ब्लैक पजामी के साथ कुर्ता पहनना पसंद करती हैं। करीना की तरह आपका भी कोई भी कुर्ता आसानी से ब्लैक कलर की पजामी के साथ मैच हो सकता है। इस तरह के आउटफिट में आप स्लिम भी दिखेंगी और स्टाइलिश भी लगेंगी। 

Read more: नवाब सैफ की बेगम करीना कपूर का सारा फैशन होता है रिपीट

kareena black legging long shoes

करीना कपूर खान की तरह आप भी अपनी ब्लैक लेगिंग को लॉन्ग बूट्स और लॉन्ग शर्ट के साथ टीम कर सकती हैं। जो लड़कियां सिर्फ यही सोचती हैं कि लॉन्ग बूट्स को सिर्फ जींस के साथ ही पहना जा सकती हैं उनके लिए करीना कपूर के फैशऩ टिप्स बेहद काम के हैं। करीना कपूर खान इंडियन आउटफिट को वेस्टर्न बनाना और वेस्टर्न आउटफिट को इंडियन स्टाइल से कैरी करना बाखूब आता है। तो आप अब अपनी ब्लैक पजामी को करीना की तरह इंडियन और वेस्टर्न हर लुक के लिए स्टाइल कर सकती हैं। 

Read more: साड़ी के पल्ले को यूं करेंगी स्टाइल तो कमर दिखेगी पतली

kareena kapoor black bottom fashion

करीना कपूर को ढीले ढाले कपड़े, फ्लैट फुटवियर और श्रग वाला ये कूल लुक काफी पसंद है। उनकी तरह आप भी अगर कूल लुक चाहती हैं तो अपनी पुरानी बोर ब्लैक लेगिंग को भी स्टाइलिश और न्यू लुक दे सकती हैं। इस तरह से आप मॉर्डन और स्टाइलिश लगेंगी। 

Read more: लड़कियों की ड्रेस के कलर से आप उनके दिल की बात जानें

kareena black pant white kurta

अगर आप करीना की तरह दुपट्टे के साथ कुर्ता पहन रही हैं तो आपको इसके साथ मैचिंग की सलवार पहनने की जरुरत नहीं है आपकी ब्लैक पजामी भी आपके इस लुक को कम्पलीट कर सकती हैं। वैसे पजामी पहनने में काफी आरामदायक होती है और बॉलीवुड स्टार्स जब किसी इवेंट पर नहीं होते या शूटिंग नहीं कर रहे होते तो वो इसी तरह के आरामदायक और कूल कपड़े पहनना पसंद करते हैँ।