हर लड़की के लिए शादी एक बेहद स्पेशल दिन होता है, जिसमें सबसे सुंदर दिखने के लिए वह मेकअप से लेकर ज्वेलरी तक सभी बातों का खास ख्याल रखती है। शादी के पहले कई रस्में होती हैं, जैसे हल्दी, मेहंदी, संगीत और सगाई, जिनमें स्पेशल दिखने के लिए आप बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान से इंस्पिरेशन ले सकती हैं। चाहे वेस्टर्न हो या ट्रेडिशनल हर ड्रेस में सारा अली खान खुद को एक डिफ्रेंट लुक देती हैं। अगर शादी के पहले होने वाले फंक्शन की बात की जाए, तो आप सिंपल और हैवी हर तरह की ड्रेस को स्टाइल करने के लिए सारा अली खान की टिप्स अपना सकती हैं।

हल्दी फंक्शन लुक

 sara bridal look inside

हल्दी में पीला रंग पहनने का ट्रेंड तो कई दिनों से ट्रेंडिंग है, जिसे लड़कियां खूब फॉलो करती हैं। अगर आप भी अपने हल्दी फंक्शन में पीला रंग पहनना चाहती हैं, तो सारा अली खान की तरह गोल्डन एंब्रॉयडरी वाला लहंगा कैरी कर सकती हैं जिसमें फ्लोरल लुक दिया गया है। हल्दी फंक्शन में फ्लोरल लहंगा बेहद अच्छा लगता है, जिसके साथ आप गोल्डन इयरिंग, नेकपीस, बैंगल्स और रिंग कैरी कर सकती हैं। लाइट मेकअप और पिंक लिपस्टिक के साथ आपका हल्दी लुक परफेक्ट दिखेगा।

मेंहदी में पहले डिफ्रेंट कलर

 sara bridal look inside

मेंहदी फंक्शन में हर लड़की खुद को एक डिफ्रेंट लुक देना पसंद करती है, जो आरामदायक होने के साथ-साथ सुंदर भी दिखे। अगर आप अपने मेहंदी फंक्शन में खुद को एक नया लुक देना चाहती हैं, तो सारा अली खान की तरह किसी डार्क कलर का चुनाव कर सकती हैं। सारा अली खान ने इस फोटो में ब्लू और गोल्डन कलर का अनारकली सूट पहना है, जिसमें गोल्डन एंब्रॉयडरी की गई है। अपने अनारकली सूट को एलीजेंट लुक देने के लिए बैकलेस डिजाइन भी बनवा सकती हैं।

इसे जरूर पढ़ें: एक्ट्रेस मौनी रॉय के इन लुक्स से इंस्पिरेशन लेकर बहन की शादी में खुद को करें स्टाइल

वन शोल्डर पिंक कलर जंपसूट

 sara bridal look inside

बैचलर पार्टी में खुद को एक गॉर्जियस लुक देने के लिए हर लड़की कोई न कोई वेस्टर्न ड्रेस पहनना पसंद करती है। अगर आप अपनी बैचलर पार्टी में परफेक्ट दिखना चाहती हैं, तो सारा अली खान की तरह पिंक कलर का वन शोल्डर जंपसूट पहन सकती हैं जिसमें फ्लेयर भी दी गई है। इसके साथ ब्राउन कलर की लिपस्टिक और ब्राउन स्मोकी आई लुक आपको एक परफेक्ट पार्टी लुक देने के लिए काफी है।

प्री-वेडिंग पूजा लुक

 sara bridal look inside

हर लड़की अपनी शादी वाले दिन मंदिर जाती है या घर के मंदिर में ही पूजा करती है, जिसमें कई रस्में भी शामिल होती हैं। अगर आप भी प्री वेडिंग पूजा में खुद को एक सिंपल और ट्रेडिशनल लुक देना चाहती हैं, तो सारा अली खान की तरह फ्लोरल कुर्ती और शरारा पहन सकती हैं। इस सूट में फ्लोरल एंब्रॉयडरी की गई है और नेट का दुपट्टा दिया गया है, जिसके साथ सारा ने फ्लोरल इयरिंग कैरी किए हैं। अपने पूजा लुक को पूरा करने के लिए आप लाइट मेकअप और साइड फ्रेंच ब्रेड बना सकती हैं।

इसे जरूर पढ़ें: बेस्ट फ्रेंड की शादी में पहननी है साड़ी तो कैटरीना कैफ के इन लुक्स से लें इंस्पिरेशन

महिला संगीत के लिए

 sara bridal look inside

सारा अली खान ने इस फोटो में फ्लोरल ब्लाउज के साथ प्लेन व्हाइट कलर का लहंगा पहना है। इस लहंगे को परफेक्ट लुक देने के लिए सारा अली खान ने फ्लेयर दुपट्टा कैरी किया है, जो काफी अच्छा लुक दे रहा है। अगर आप भी महिला संगीत में सिंपल और गॉर्जियस दिखना चाहती हैं, तो इस तरह का लहंगा कैरी कर सकती हैं। इसके अलावा लाइट मेकअप और वेवी हेयरस्टाइल आपके लिए परफेक्ट रहेगा।

Recommended Video

पिंक एंब्रॉयडरी लहंगा

 sara bridal look inside

पिंक कलर कभी पुराना न होने वाला कलर है और यह हर लड़की पर परफेक्ट दिखाई देता है। अगर आप अपनी वेडिंग में एक डिफ्रेंट लुक कैरी करना चाहती हैं, तो सारा अली खान के इस लुक से इंस्पिरेशन ले सकती हैं। इस ब्राइडल लहंगे के ब्लाउज में हैवी एंब्रॉयडरी की गई है और लहंगे में नीचे की ओर गोल्डन एंब्रॉयडरी दी गई है। सारा अली खान ने बोल्ड स्मोकी आई लुक कैरी किया है, जिसके साथ ब्राउन लिपस्टिक परफेक्ट दिखाई दे रही है।

अगर आपको ये स्टोरी अच्छी लगी तो इसे शेयर जरूर करें। ऐसी ही अन्य स्टोरी पढ़ने के लिए जुड़े रहें हरजिंदगी से।

Image Credit: instagram