इंटरनेट की फेवरेट कॉमेडियन मल्लिका दुआ ने अपनी जबरदस्त कॉमेडी से यंगस्टर्स के बीच अपनी एक अलग पहचान बनाई है। विनोद दुआ की बेटी मल्लिका आज के समय में सोशल मीडिया सेलेब्रिटी बन चुकी हैं। मल्लिका की कॉमेडी में सोशल एक्टिविज्म का तड़का उनके पंचेज को और भी ज्यादा स्ट्रॉन्ग बना देता है। मल्लिका के जोक्स और सोशल सिचुएशन्स पर उनके कमेंट लंबे वक्त तक लोगों के जेहन में रह जाते हैं।

मजाक-मजाक में मल्लिका गहरी बातें भी कह जाती हैं। फिलहाल मल्लिका अपनी लॉन्च की नई ज्वैलरी लाइन को लेकर चर्चा में हैं। मल्लिका का हर अंदाज निराला है और उनकी ज्वैलरी में भी उनकी शख्सीयत की साफ झलक मिलती है। मल्लिका की ज्वैलरी में उनके भीतर के नटखटपने और बदमाशी की झलक मिलती है। मल्लिका की इन अनूठी ज्वैलरी में नेकलेस से लेकर इयरिंग्स और दूसरी एक्सेसरीज भी शामिल हैं, जो आपके शरारती मन को बहुत भाएंगी। पीपा बेला ज्वैलरी ब्रांड के साथ मिलकर मल्लिका ने अपनी ये ज्वैलरी लॉन्च की है, इसमें उनके पॉपुलर वन-लाइनर्स भी शामिल हैं, जो उनकी कॉमेडी का हिस्सा रहे हैं। देखिए मल्लिका दुआ की इस अनोखी ज्वैलरी की एक झलक-

 mallika dua jewellery kutti inside

जब हम गुस्से में होते हैं, तो चीजों पर रिएक्ट करते हैं, बुरा-भला कहते हैं और अपने दिल की भड़ास निकालते हैं। ऐसे ही खट्टे-मीठे पलों से कनेक्ट करते हुए मल्लिका का यह कुत्ती चेन है। किसी को बुरा भला-कहने के लिए भले ही ऐसे शब्दों को बोलते सुना जाता हो, लेकिन इन्हें ज्वैलरी के तौर पर गले में डालना वाकई बहुत डेयरिंग काम है।

यह गोल्ड कुत्ती चेन महिलाओं के चंचल मन को हंसने पर भी मजबूर कर देगी। मल्लिका के इस गोल्ड हिंदी कुत्ती नेकलेस की कीमत 999 रुपये है। 

इसे जरूर पढ़ें: 'इन 5' फिल्मों को देखकर हंसना बिल्कुल मना है!

mallika dua jewellery badass inside

मल्लिका दुआ की यह चाबी भी कुछ अलग तरह की ही है। उनकी इस चाबी पर लिखा है 'सानू की'। अक्सर जब महिलाओं अपने आसपास ढेर सारी प्रॉब्लम्स दिखाई देती हैं, लेकिन उनमें वक्त देना उन्हें टाइम बर्बाद करने जैसा लगता है तो वे उन्हें इग्नोर कर देती हैं और उनका एटीट्यूड होता है 'सानू की'।

mallika dua jewellery buri nazar inside

लोगों की बुरी नजर लग जाने को लेकर बहुत सी महिलाएं डरती हैं। माना जाता है कि बुरी नजर लग जाए तो महिलाएं बीमार हो जाती हैं, उनके काम बिगड़ जाते हैं और वे बुरी तरह परेशान हो जाती हैं। बुरी नजर से बचने के लिए कई महिलाएं तरह-तरह के उपाय भी करती हैं, कुछ झाड़-फूंक भी करवाती हैं। इन्हीं चीजों को हल्के-फुल्के अंदाज में लेते हुए मल्लिका ने बुरी नजर वाला रिस्ट बैंड पेश किया है। 

mallika dua jewellery mirchi nimbu main

बुरी नजर से बचने के लिए एक पॉपुलर तरीका है नींबू और मिर्च टांग देना। अक्सर आपको गाड़ियों, दुकानों, रेस्टोरेंट्स और घरों के दरवाजों पर नींबू मिर्च लटके मिल जाएंगे। माना जाता है कि नींबू-मिर्च के असर से बुरी नजर का बुरा प्रभाव खत्म हो जाता है। मिर्च-नींबू टांगने से बुरी नजर का असर हट जाता है, ऐसा मानने वाली ढेर सारी महिलाएं आपको मिल जाएंगी और समाज में मौजूद ऐसी धारणा के मद्देनजर मल्लिका ने ये नींबू-मिर्च इयरिंग्स लॉन्च किए हैं। अगर नींबू-मिर्च आप चाहती ही हैं तो इन्हें बाजार से ढूंढने की मशक्कत आपको क्यों करनी पड़े, ये इयरिंग्स घर बैठे ऑर्डर कर लीजिए और बुरी नजर से बचे रहिए। 

मल्लिका के नेकलेस, इयरिंग, ब्रेसलेट सभीकुछ 2000 की कीमत के भीतर ही मिल रहे हैं। मल्लिका के फ्राइड एग इयरिंग्स की कीमत 1999 रुपये है, वहीं Gold Kyaut Bar Ring की कीमत 799 रुपये है। इसी तरह मिर्च नींबू चेन की कीमत 1799 रुपये है। वहीं Gold Dump Him Bracelet की कीमत 799 रुपये है। अगर आपको मल्लिका दुआ की यह ज्वैलरी पसंद आ गई है तो आप भी इन्हें पहनकर अपने दोस्तों के बीच फ्लॉन्ट कर सकती हैं।