चालीस की उम्र के बाद अक्सर महिलाएं अपने लुक्स के साथ समझौता कर लेती हैं। उन्हें लगता है कि अब उन्हें कौन देखने वाला है, लेकिन अगर आप अपना ध्यान ठीक तरह से रखती हैं तो बढ़ती उम्र आपकी खूबसूरती को बहुत अधिक प्रभावित नहीं कर सकती। इसका जीता-जागता उदाहरण हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा।

46 वर्ष की उम्र में भी मलाइका अपनी फिटनेस और ब्यूटी का पूरा ध्यान रखती हैं और इसलिए वह जो भी पहनती हैं, उसमें बेहद ब्यूटीफुल नजर आती हैं। उनका लुक किसी भी यंग गर्ल के लुक पर भारी पड़ता है।

इसे जरूर पढ़ें- शादी को लेकर मलाइका ने किया बड़ा खुलासा, ऐसे रचा सकती हैं ब्याह

ऐसा ही एक मलाइका का लुक हाल ही में देखने को मिला। जब मलाइका ने शिमर गाउन पहना। इस गाउन की खासियत यह थी कि इसमें मलाइका के कव्र्स और उनकी टोन बॉडी साफ नजर आ रही थी। इस फ्रंट स्लिट गाउन में मलाइका इतनी खूबसूरत लग रही थी कि सोशल मीडिया पर उनके फैंस ने कई तरह के कमेंट्स भी किए। अगर आप भी गाउन में एक ब्यूटीफुल और बोल्ड अवतार चाहती हैं तो पहले एक बार मलाइका के इस लुक पर नजर डालें। मलाइका का यह गाउन लुक आपको यकीनन काफी पसंद आएगा-

ऐसा था लुक

malaika arora evening gown party style inspiration

अपने इस लुक में मलाइका ने कुवैत के फैशन डिजाइनर yousef aljasmi  द्वारा डिजाइन किया गया गाउन पहना है। मलाइका का यह शिमरी गाउन फ्रंट स्लिट है, इस फिश कट ड्रेस में काफी महीन स्टोन डिटेलिंग की गई है। जो देखने में काफी अच्छा लग रहा है। वहीं हर बार अपने स्टाइल से थोड़ा हटकर मलाइका का गाउन हाई नेक और केप स्लीव्स स्टाइल में डिजाइन किया गया है।

मलाइका ने इसके साथ सिल्वर कलर के हील्स कैरी किए है। वहीं एसेसरीज में मलाइका ने डायमंड और व्हाइट गोल्ड ज्वैलरी को अपने स्टाइल का हिस्सा बनाया है। मलाइका ने Gehna Jewellers द्वारा डिजाइन किए गए डायमंड लॉन्ग ईयररिंग्स पहने हैं। इसके अलावा Diosa द्वारा डिजाइन डायमंड ब्रेसलेट भी कैरी किए है। 

वहीं मेकअप में मलाइका ने लाइट स्मोकी आईज विद रूबी रेड कलर की लिपस्टिक अप्लाई की है। हेयर्स को मलाइका ने ओपन ही रखा है। मलाइका का यह लुक किसी भी ईवनिंग पार्टी या कॉकटेल पार्टी में आसानी से कैरी किया जा सकता है।

वहीं पर्सनल लाइफ की बात करें तो इन दिनों मलाइका अरोड़ा पानीपत फिल्म के हीरो और बोनी कपूर के बेटे अर्जुन कपूर को इन दिनों डेट कर रही हैं। ऐसी भी खबर है कि यह दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं। वैसे मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के बीच उम्र का काफी फासला है, इसलिए यह कपल इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है।

इसे जरूर पढ़ें- अर्जुन को इंस्टाग्राम पर मलाइका ने किया ट्रोल, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये कमेंट

मलाइका फिल्मों में एक्टिंग करते हुए कम ही नजर आती हैं, लेकिन अपने स्टाइल और फिटनेस के कारण मलाइका की फैन फॉलोइंग काफी अधिक है।

 

 मलाइका अक्सर अपने फिटनेस वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं। वैसे तो मलाइका अपने फिटनेस रूटीन में कई तरह की एक्सरसाइज करती हैं, लेकिन योगा करना मलाइका को काफी अच्छा लगता है और उनके इंस्टाग्राम अकाउंट से इस बात का पता आसानी से चल जाता है।