अगर आप लेटेस्ट फैशन की दीवानी हैं तो इन दिनों दिल्ली के जवाहरलाल नेहरु स्टेडियम में चल रहे फैशन वीक का ये लेटेस्ट कलेक्शन आपको जरूर पसंद आएगा। लोटस मेकअप इंडिया फैशन वीक में तीसरे दिन रैम्प पर दीया मिर्जा से लेकर कृतिका कामरा तक कई ग्लैमरस ब्यूटीज़ ने रैम्प पर फैशन डिज़ाइनर्स का कलेक्शन शोकेज़ किया। इस साल का कलेक्शन सिर्फ अलग ही नहीं बल्कि काफी खूबसूरत भी था। फैशन वीक के पहले दिन से अब तक लगातार रैम्प पर बॉलीवुड स्टार्स का आना जाना लगा हुआ है।  

dia mirza lotus makeup fashion week 

दीया मिर्जा के ने रुकीरो (Ruceru) फैशन लेबल के डिज़ाइनर लहंगे में रैम्प पर वॉक किया। इस लहंगे का नाम था सनशाइन और इस कलेक्शन का नाम I Am था। दीया मिर्जा इस इंडियन लुक में भी ग्लैमरस और रॉयल लग रही थी। इस गोल्डन यैलो लहंगे के साथ बॉलीवुड ब्यूटी दीया मिर्जा ने कोई भी ज्वेलरी कैरी नहीं की और उनके हेयरस्टाइल की बात करें तो उन्होंने लूज़ लो बन कैरी किया था। 

amyra dastur lotus fashion week delhi 

फैशन डिज़ाइनर अश्वनी रेड्डी के डिज़ाइनर सिल्वर लहंगे में अमायरा दस्तूर नज़र आयी। अमायरा ने अपने इस लुक को ओपन हेयर स्टाइल के साथ कैरी किया। रोज़ डिज़ाइन सीक्वेंस वर्क वाले इस लहंगे के साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस अमायरा ने फ्रिल्ड दुपट्टा कैरी किया। 

sophie choudhary lotus fashion week delhi

मल्टी टेलेंटिड सौफी चौधरी फैशन डिज़ाइनर शिवानी के डिज़ाइनर कलेक्शन में नज़र आयी। सौफी चौधरी ग्लैमरस हैं और उन पर हर तरह का आउटफिट बेहद खूबसूरत दिखता है। नेट स्कर्ट के साथ पेपलम स्टाइल ऑफ शोल्डर ब्लाउज़ में भी सौफी बेहद खूबसूरत दिख रही थी। 

kritika kamra fashion show rampwalk

कृतिका कामरा भी फैशन शो में नज़र आयी। फैशन डिज़ाइनर सिमी साबू के स्कर्ट और टॉप में उन्होंने रैम्प पर वॉक किया। उनका ये इंडो-चाइनिज़ लुक बेहद स्टाइलिश लग रहा था। उनके कलेक्शन में प्रिंट्स और किनारों पर गोल्डन थ्रेड वर्क था जो लोगों को काफी पसंद आया। 

दिल्ली के जवाहरलाल नेहरु स्टेडियम में हुए लोटस मेकअप इंडिया फैशन वीक में बॉलीवुड स्टार्स रैम्प पर खूब नज़र आये। फैशन डिज़ाइनर्स ने भी एक से एक अलग और खास डिज़ाइन शोकेज़ किये। किसी भी फैशन वीक में जब सेलिब्रिटी भी आ जाते हैं को वो और भी लाइमलाइट में आ जाता है। इस साल भी करिश्मा कपूर से लेकर दीया मिर्जा तक बॉलीवुड की कई टॉप मोस्ट हीरोइन्स यहां नज़र आयीं।