आज के समय में लडकियों की पहलीसंद मेटल ज्वेलरी बनी हुई है।  ये ज्वेलरी चीप एंड बेस्ट होने के साथ बहुत आकर्षक भी है  और हर ड्रेस के साथ सूट भी करती है इसके मार्किट में कई वैराइटी मौजूद है जो सभी फैशन लवर को अपनी तरफ खीँच रही है। 

मेटल ज्वेलरी कई सालों से चलन में है। इसमें ब्लैक मटेल और सिल्वर मेटल की कई वैराइटी है आप अपनी चॉइस के हिसाब से  इसे चुन सकती है। इसमें मांगटिका, आर्मलेट, रिस्टलेट, पायल, टोरिंग और कड़ा में सस्ती कीमत पर सब मिल जाता है। आप चाहे इसे साड़ी पे पहने या कुर्ते पर  या फिर  वेस्टर्न आउट फिट के साथ पहने। यह काफी अच्छी लगती है। यह ज्यूलरी ज्यादातर लड़कियों की पहली पसंद होती है। लेकिन आज के समय में इसे बड़ी उम्र की महिलाये भी अपना रही है। जो क्लासी लगने के साथ बजट में भी मिल जाती है। यही वजह है कि ये हमेशा फैशन में बनी रहती है, बस ट्रेंड्स के साथ इसका अंदाज़ थोड़ा बदलता रहता है। समय-समय पर इसमें नए लुक और नई डिजाइन्स आते ही रहते हैं। हम यहां आपको बता रहे हैं ज्यूलरी के कुछ ऐसे लेटेस्ट डिजाइन्स के बारे में जो इस साल ट्रेंड में बने हुए हैं और जिनकी डिमांड ज्यूलरी पसंद लोगों में है।

इसे भी पड़ें: लहंगे के साथ लेटेस्ट डिज़ाइन के ईयरिंग पहनकर दिखें और भी स्टाइलि

डिजाइन है खास

metal earring inside

इयररिंग

फैशन के चलते इसके डिजाइन में चेंज होते रहते है। आज के समय में लटकन वाले बड़े इयररिंगस ट्रेंड में है जिसमे मिरर वर्क को पेस्ट किया हुआ है। और निचे की साइड में घुंघुरू लगे हुए है ये आपके कानो को एक अलग ही लुक देते है। इसमें आपको टॉप्स से ले कर छोटे बड़े सभी तरह के इयररिंग्स मिल जायेंगे। आप अपने फेस के हिसाब से इसे चुन सकती है।

सेट भी है खास 

इसके सिर्फ इयररिंग  ही नहीं ये पुरे सेट में भी मिलते है जिसमे गले का नेकलेस और ईयररिंग का बेस्ट सेट मौजूद है। गले के नेकलेस में आपको लंबे  में बड़े पेंडेड वाले लंबी चेंज के साथ सेट मिल जायेंग छोटे में आपको गले से लगा हुआ हार है और इसके साथ जिसमे  डिफरेंट डिजाइन  के इयररिंग हर किसी को आकर्षित करते हैं।

metal long inside

इसे भी पड़ें: जानें फेस मिस्ट के 4 फायदे और चेहरे पर कैसे करें इसका इस्‍तेमाल

फिंगर रिंग भी है खास 

फैशन ट्रेंड के अनुसार फिंगर रिंग की भी कई स्टाइल है। कई ऐसे है जो पूरी फिंगर को कवर किये हुए है और कई छोटी छोटी आकृति लिए हुए बनाये गए है इसमें मिरर वर्क का बेस्ट काम किया हुआ है।

चूड़ियाँ भी है खास 

इसमें स्लिम चूड़ियों से ले कर बड़े कड़े भी शामिल है जिसमे कई तरह का काम किया हुआ है। ब्र्स्लेट टाइप के कड़े यंग गर्ल्स को बहुत पसंद है। वही चूड़ियों का स्टाइल महिलओं को बहुत पसंद अ रहा है।