अगर आप अगले महीने बनने वाली हैं नई-नवेली दुल्हन तो अपने शादी के जोड़े का साथ डबल दुपट्टे का ट्रेंड कैरी कर सकती हैं। आजकल इसका काफी ट्रेंड चल रहा है जिसे हर कोई फॉलो कर रहा है। ये स्टाइल आपको स्टाइलिश के साथ रॉयल लुक देगा। इसलिए इस बार इस ट्रेंड को जरूर फॉलो करें। वैसे भी इससे पहले वाली सारी ब्राइड्स ने तो दुपट्टे को नॉर्मल तरीके से ही कैरी किया होगा। ऐसे में आप अलग स्टाइल से दुपट्टे को कैरी कर अपनी सारी सखियों से अलग दिख सकती हैं।  

एक्सपेरीमेंट करें

लहंगे के साथ हर बार कुछ नया एक्सपेरिमेंट होते रहता है। इस बार लहंगे के साथ डबल दुपट्टे का ट्रेंड काफी लोगों द्वारा पसंद किया जा रहा है। ये ब्राइड को रॉयल लुक देता है। मतलब कि लहंगे के साथ दो दुपट्टे लिए जाते हैं। एक मैचिंग दुपट्टा होता है और दूसरा उसके साथ आप शीयर दुपट्टे को सिर से कैरी किया जाता है। जिसमें हेयरस्टाइल, जूलरी और मेकप छुपे हुए होकर भी हाइलाइट हो जाते हैं। 

शोल्डर पर कैरी करें

हैवी दुपट्टे को शोल्डर पर कैरी करें जिससे की दुपट्टे के किनारे की पट्टी का डिज़ाइन अच्छे से नजर आए। वहीं लाइट दुपट्टे को सिर से कैरी करें जिसमें पूरा हेयरस्टाइल, मेकअप और ज्वैलरी पूरी तरह से वीज़िबल भी होगी और वह आपको अलग लुक भी देगी। 

लाल लहंगे के साथ लाल दुपट्टा

double dupptta trend inside

अधिकतर दुल्हनें अपनी शादी में रेड रंग का लहंगा पहनती हैं। अगर आपने भी अपनी शादी के लिए लाल रंग का लहंगा सिलवाया हुआ है तो उसके साथ जरूरी नहीं है कि आप ट्रासपरेंट दुपट्टा ही कैरी करें। आप दोनों तरह के दुपट्टे में लाल रंग ही इस्तेमाल कर सकती हैं। केवल लहंगा इस तरह का होना चाहिए और शोल्डर पर लि गए दुपट्टे को इस तरह से कैरी करें जिस तरह से इस ब्राइड ने किया हुआ है। 

शीयर दुपट्टा

double dupptta trend inside

इस दुपट्टे को काफी ब्राइड्स ने पसंद किया है। इस दुपट्टे का कलर आपको अलग लुक देता है। इस दुपट्टे को आप मरुन, रेड या किसी डार्क रंग के हैवी लहंगे के साथ कैरी कर सकती हैं। 

या फिर जिस तरह से इस दुल्हन ने डार्क पिंकिश रेड रंग के दुपट्टे को अपने शोल्डर पर कैरी किया है और हल्के रंग के शियर दुपट्टे को सिर पर रखा है। ये आपको अलग लुक देगा। 

पिंक ब्राइड

double dupptta trend inside

इस ब्राइड ने मेकअप से लेकर ज्वैलरी तक पिंक कलर की ली हुई है। पिंक कलर के शियर दुपट्टे से जिस तरह से इसे अपने मेकअप और ज्वैलरी का हाइलाइट किया है वह इसे अलग तरह की खूबसूरती प्रदान कर रहा है।

तो आप भी इसमें से कोई एक स्टाइल अपनी आने वाली शादी में कैरी कर सकती हैं। 

 

 

Read More: चोकर से लेकर रानी हार तक, ये हैं भारत के सबसे खूबसूरत necklaces जिन्हें पहनकर आप लगेंगी एक bridal queen