• ENG
  • Login
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search

लंदन से बहन के साथ लौटी कैटरीना कैफ का स्टाइलिश एयरपोर्ट लुक देखिये

कैटरीना कैफ लंदन में अपने घर से छुट्टियां मनाकर अपनी बहन के साथ मुम्बई लौट आयी हैं। इस एयरपोर्ट लुक में कैटरीना कैफ की बहन इसाबेल उनसे ज्यादा स्टाइलिश...
author-profile
  • Inna Khosla
  • Her Zindagi Editorial
Published -18 Apr 2018, 14:03 ISTUpdated -19 Apr 2018, 17:13 IST
Next
Article
Image Courtesy: HerZindagi katrina kaif sister isabele airport article

कैटरीना कैफ और उनकी बहन इसाबेल की जोड़ी भी अब बॉलीवुड की स्टालिश सिस्टर जोड़ी बन चुकी है। लंदन से छुट्टियां मनाकर अपनी बहन के साथ मुम्बई लौटी कटरीना कैफ को मुम्बई एयरपोर्ट में हमारे कैमरा ने कैप्चर किया। कैटरीना और उनकी बहन इलाबेला लंदन में अपनी फैमिली के साथ कुछ दिन छुट्टियां मनाने के लिए गईं थी। लंदन में अपनी फैमिली के साथ क्वीलिटी टाइम स्पेंड करते हुए भी कैटरीना ने कुछ फोटो अपने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर की थी। 

इसाबेल कैटरीना कैफ की छोटी बहन हैं और अब वो भी बॉलीवुड फिल्मों में अपनी बहन की तरह की काम करके नाम कमाना चाहती हैं। 

एयरपोर्ट पर कैटरीना कैफ का लुक 

katrina kaif sister isabele airport inside

Image Courtesy: Yogen Shah

एयरपोर्ट से बाहर आते समय कैटरीना कैफ ऑरेंज स्वेटशर्ट और ब्लैक पैंट में दिखी। कैटरीना ने पैरों में स्नीकर्स पहन रखे थे तो उनकी आंखों पर क्वर्की विंटेज स्टाइल का चशमा था। कैटरीना कैफ इस साल फिल्म ठग ऑफ हिंदोस्तान में आमिर खान के साथ नज़र आती आएंगी इसके अलावा उनके पास शाहरुख खान की फिल्म ज़ीरो भी है। 

Read more: कैटरीना की तरह पहनें शॉर्ट्स और गर्मियों में दिखें कूल-कूल

एयरपोर्ट पर इसाबेल का स्टाइलिश लुक 

katrina kaif sister isabele airport inside

Image Courtesy: Yogen Shah

अपनी बहन कैटरीना कैफ के साथ लंदन से मुम्बई लौटी इसाबेला एयरपोर्ट से बाहर आते हुए जब हमारे कैमरा में कैप्चर हुई तो हमने उनके स्टाइलिश लुक पर गौर किया। नैवी ब्लू कलर की कोल्ड शॉल्डर स्वेटशर्ट के साथ इसाबेल ने ब्लैक कलर की जैगिंग पहन रखी थी लेकिन उनके इस लुक की हाइलाइट थी उनकी टीशर्ट पर लिखा ये टेक्स- FEELS LIKE FLYING 

मॉडलिंग और एड फिल्मों में काम करने के बाद अब कैटरीना कैफ की तरह इसाबेल भी अब बॉलीवुड फिल्मों में काम करेंगी। भूषण कुमार और रेमो डिसूज़ा की को प्रड्यूस फिल्म टाइम टू डांस में इसाबेल के साथ सूरज पंचोली नज़र आएंगें। इस फिल्म को स्टेनले डिकोस्टा डायरेक्ट करेंगें। 

Recommended Video

Disclaimer

आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।